अनुष्का सेन जीवनी – Anushka Sen Biography in Hindi

टेलीविजन धारावाहिक रानी लक्ष्मीबाई में लक्ष्मी बाई के बचपन का किरदार निभाकर फेमस हुई बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल अनुष्का सेन (Anushka Sen) का जन्म 4 अगस्त 2002 को रांची झारखंड में हुआ था लेकिन वह ज्यादा दिनों तक वहां नहीं रही। उनका पूरा परिवार मुंबई आ गया जहां इन्होंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई रेयान इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पूरी की जहां वो पढ़ने में काफी अच्छी थी और सीबीएसई बोर्ड के एग्जाम में उन्होंने काफी अच्छा नम्बर लाया था। इनकी वर्तमान उम्र 19 वर्ष है। अपनी प्रारंभिक पढ़ाई पूरी करने के बाद अनुष्का सेन ने ठाकुर कॉलेज आफ साइंस एंड कमर्स मुंबई से फिल्मोग्राफी में स्नातक की डिग्री हासिल की।

काफी कम उम्र में अपनी खूबसूरती और अभिनय से भारतीय सिनेमा में पहचान बनाने वाली अनुष्का सेन को बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता रणवीर सिंह काफी पसंद है और वह खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रानाउत को देखकर अभिनय सीखती हैं।

यकीन नहीं होता ना! Anushka Sen की Age केवल 20 वर्ष है.  अनुष्का सेन को असली पहचान 2012 में सब टीवी पर आए शो बाल वीर में मेहेर के किरदार निभाने से मिली। इस शो को करने के बाद से ये काफी लोकप्रिय हो गई। इसके बाद इन्होंने कई और टीवी सीरियल में भाग लिया जैसे फियर फाइल्स, कॉमेडी नाइट्स, इंटरनेट वाला लव और झांसी की रानी (Tv Shows)। अनुष्का सेन बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इस लेख में Anushka Sen की Age, Images, लंबाई, परिवार और Net Worth के बारे में बात करेंगे।

ऊंचाई एवं शारीरिक दक्षता | Anushka Sen Body Measurements

खूबसूरती की मलिका अनुष्का सेन की लंबाई 158 सेंटीमीटर है और उनका वजन मात्र 45 किलोग्राम के आसपास है इतनी कम उम्र में सफलता पाने वाली अनुष्का सेन के फिगर की बात करें तो इनका फिगर 22-24-22 है जिसकी वजह से यह काफी खूबसूरत नजर आती है और इनका फिगर लोगों के बीच काफी लाजवाब रूप से पसंद किया जाता है.

माता-पिता एवं परिवार

झारखंड में जन्मी अनुष्का सेन के पिता का नाम अनिर्बन सेन और इनकी मां का नाम राजरूपा सेन है, अनुष्का सेन का कोई भी भाई बहन नहीं है और यह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है इन्हें अपने माता-पिता से काफी प्यार मिलता है और वह इन्हें हमेशा अपने कैरियर में सफलता पाने के लिए मोटिवेट करते रहते हैं।

अनुष्का सेन का पति कौन है?

मात्र 19 साल की अनुष्का सेन अभी बच्ची है इसलिए इनका रिलेशनशिप किसी के साथ भी नहीं है हालांकि समय-समय पर उनके रिलेशन को लेकर मीडिया में अफवाहें उड़ाई जाती है लेकिन इनके माता-पिता और इन्होंने हमेशा ही इसे अफवाह बताया है।

अनुष्का सेन इतनी खूबसूरत है कि हर कोई इनके साथ रिलेशनशिप में रहना चाहता है लेकिन अनुष्का सेन कहती है कि वह अभी अपने करियर पर फोकस कर रही है इसलिए वह अकेले रहना पसंद करती हैं।

अभिनय करियर

अनुष्का सेन ने 2009 में बाल कलाकार के रूप में मशहूर धारावाहिक यहां मैं घर घर खेली से अपने अभिनय करियर की शुरुआत किया था। इसके बाद अनुष्का 2012 में एक म्यूजिक वीडियो हमको है आशा में नजर आई थी जो कि काफी फेमस हुआ था।

2015 में टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बच्चों के मशहूर कार्यक्रम बालवीर में अनुष्का सेन ने मेहर का मुख्य किरदार निभाया था जो कि आज भी लोगों के बीच काफी पसंद है और बच्चे इन्हें काफी दिलचस्पी से देखते हैं।

2015 में इन्होंने बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू किया और यह फिल्म क्रेज़ी कुक्कड़ फैमिली में देखी थी जहां उनके अभिनय की लोगों ने जमकर तारीफ किया था इसके बाद वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई।
अनुष्का सेन टेलीविजन धारावाहिक इंटरनेशनल वाला लव और मशहूर धारावाहिक देवों के देव महादेव में भी अभिनय करते हुए दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

2020 में ये टेलीविजन पर मुख्य अभिनेत्री के त्यौहार पर धारावाहिक अपना टाइम भी आएगा में नजर आई थी हालांकि किसी व्यक्तिगत कारण से यह धारावाहिक तीन हफ्तों के एपिसोड के बाद छोड़ दिया था।
उन्होंने 2019 में टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले ऐतिहासिक धारावाहिक खूब लड़ी मर्दानी झांसी की रानी में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार मणिकर्णिका राव निभाया था जिसके बाद यह लोगों के बीच काफी चर्चा में आ गई थी और सभी फिल्म और धारावाहिक निर्माताओं की नजर इनकी खूबसूरती और अभिनय पर पड़ी थी।

2021 में T-series के मशहूर म्यूजिक वीडियो चुरा लिया है में इन्होंने अभिनय किया था और यह वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है और यूट्यूब पर देखा जाने वाला यह वीडियो काफी फेमस है।

अनुष्का सेन ने 2021 में मशहूर वेब सीरीज क्रैश से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा और इनका यह पहला वेब सीरीज काफी पसंद किया गया था इसके बाद वह 2022 में वेब सीरीज स्वांग में भी नजर आ रही है।
2019 में अनुष्का सेन को टेलीविजन एकेडमी अवार्ड में झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाने के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था इसके अलावा वह कई अवार्ड के नॉमिनेशन भी पा चुकी है।

Anushka Sen Age & Earlier Life

अनुष्का सेन एक चाइल्ड आर्टिस्ट, मॉडल, डांसर और टिकटोकर है। डांस करना बहुत अच्छा लगता है। टीवी जगत में मेहर के नाम से फ़ेमस अनुष्का सेन ने छोटे पर्दे पर बहुत कम उम्र में ही अपनी बहुत बड़ी पहचान बना ली है।

अनुष्का सेन का जन्म 4 अगस्त 2002 (Birthday) को झारखंड में हुआ था। फिलहाल अनुष्का सेन की Age 20 वर्ष है। बंगाली फैमिली से बिलोंग करती है। लेकिन अब ये अपने परिवार के साथ मुंबई ही शिफ्ट हो गयी है।

अनु परिवार वाले उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनाना चाहते थे और साथ ही साथ Anushka sen को भी एक्टिंग का बहुत शौक था। इन्होंने डांस ट्रेनिंग भी ली है। वही उन्होंने अपनी कैरियर की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो हमको है आशा से की थी, अनुष्का सेन ने अपना टीवी डेब्यूट बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 2009 के टीवी शो यहां में घर घर खेली से की।

इन्होंने 2011 में लाइफ ओके पर आने वाला धारावाहिक देवो के देव महादेव में माँ पार्वती के बचपन का रोल किया।

अनुष्का सेन की बायोग्राफी(Wiki)

Anushka sen Short Biography in Hindi

वास्तविक नाम- अनुष्का सेन
उपनाम- अनु
व्यापार/ पेशा –टीवी अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर
जन्म की तारीख-4 अगस्त 2002 (रविवार) 
आयु (2021 तक)- 19 वर्ष
जन्मस्थल-  झारखंड, भारत
राशि – सिंह राशि
राष्ट्रीयता- भारतीय
वर्तमान घर का पता- मुंबई
जाति और धर्म- हिंदू
Anushka Sen Age, Images, Boyfriend & Biography

Anushka Sen Success Story

महज 7 साल की Age में अनुष्का सेन को यहां मैं घर घर खेली ने बतौर बाल कलाकार काम मिला था, जो 2009 में आई थी। उसके बाद अनुष्का को बालवीर टीवी सीरियल में काम मिला। इस टीवी सीरियल ने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दी है। उन्हें लोग मेहर के नाम से जानते हैं।

वहीं फिल्म इंडस्ट्री में क्रेज़ी कुक्कड़ फैमिली (2015) से कदम रखा था। इसके अलावा अनुष्का सेन का एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां उनके लगभग 25 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है। चाइनीज ऐप्स के बैन होने से पहले उन्हें लाइकी पर बेहद एक्टिव देखा जाता था। उस एप्लीकेशन की ब्रांड एंबेसडर थी। फिलहाल आने वाली टीवी शो, यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फोकस कर रही है।

लोकप्रियता- बालवीर टीवी सीरियल (2012) मेहर का किरदार और टिक टॉक वीडियो
पहली टीवी सीरियल- यहां मैं घर घर खेली 2009 (चाइल्ड आर्टिस्ट)
म्यूजिक वीडियो-हमको हैं आशा 2012 (चाइल्ड आर्टिस्ट)
फिल्म डेब्यू- क्रेज़ी कुक्कड़ फैमिली (2015)
यूट्यूब चैनल का नाम- अनुष्का सेन
चैनल की शुरुआत- 14 मार्च 2017
पहली वीडियो- अनुष्का सेन ओरिएंट टीजर (20 मार्च 2017)

फिगर साइज | Anushka Sen Figure Size

Anushka Sen को पहचान आकर्षक फिगर से नहीं बल्कि हिरन जैसी चमकेली आंखों से है। वह 5 फुट 2 इंच लंबी है, वहीं काले लंबे बाल खूबसूरती पर चार चांद लगा देता है। अनुष्का सेन का बात करने का स्टाइल और कॉन्फिडेंस हर किसी को मोह लेता है। अनुष्का सेन Age में तो 19 वर्ष की है, लेकिन वह एक परफेक्ट Figure की मालकिन है।  Anushka Sen के Insta पर रोजाना नई-नई Images देखने को मिलती है।

ऊँचाई- 5 फुट 2 इंच

वजन (लगभग)-

48 किलोग्राम लगभग
फिगर साइज (लगभग)-

30- 26- 32

Anushka Sen Age, Images, Boyfriend & Biography
Anushka Sen Age, Images, Boyfriend & Biography

आँखों का रंग- काला बालों का रंग- काला

अनुष्का सेन स्कूल और पढ़ाईSchool & Education

वह एक अच्छी डांसर है, छोटी उम्र में ही अनुष्का सेन ने दिल्ली में स्थित सायमा दावर डांस अकैडमी से डांस कोर्स किया था। 2020 में सीबीएसई बोर्ड से उन्होंने 12वीं पास की है।

जानकर खुशी होगी कि अनुष्का सेन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर बारहवीं की रिजल्ट शेयर करते हुए कहा कि आप सब को यह बताते हुए खुशी हो रही है, कि मैंने 12वीं के सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में उत्तीर्णता हासिल कर ली है जिसमें मुझे 89.4 प्रतिशत अंक मिले हैं। वाकई में अनुष्का एक अव्वल अभिनेत्री के साथ-साथ उम्दा स्टूडेंट है।

स्कूल- रयान इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई
कॉलेज- जल्द अपडेट करेंगे
शैक्षिक योग्यता-इंटरमीडिएट
अनुष्का सेन की बायोग्राफी(Wiki)

अनुष्का सेन का बॉयफ्रेंड कौन है?

Anushka Sen अपने से 1 साल छोटे Tik Tok स्टार रियाज अली के करीब है, क्योंकि कई सुपरहिट म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है। जिसमें सुपरस्टार गीत को बेहद पसंद किया गया है।

वर्तमान में अनुष्का सेन का कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं है, वह सिंगल है. हालांकि 2020 में अनुष्का सेन और रियाज अली के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. यहां तक कि रियाज अली की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर भी अनुष्का सेन कोई देखा जा रहा है.

अनुष्का सेन अपने परिवार से बहुत प्यार करती है। उनका ये भी मानना है कि उनके इस सफल करियर में सबसे बड़ा योगदान उनके पिता अनिर्बान सेन का है। वो अपने पिता को पापु कह कर बुलाती है। इनकी माँ का नाम राजरूपा सेन है अनुष्का अभी पढ़ाई कर रही है

अभी वो क्लास 12 में है। Anushka sen रयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है, अनुष्का सेन एक्टिंग के साथ साथ पढ़ाई में बहुत तेज है।अनुष्का आगे की पढ़ाई मास कम्युनिकेशन से करना चाहती है। Anushka Sen की Photos से क्यूटनेस और खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं।  हालांकि अनुष्का सेन अपने Boyfriend के बारे में कभी खुलकर बातें नहीं करती हैं।

वैवाहिक स्थिति- अविवाहित
अफेयर / बॉयफ्रेंड- रियाज अली
मां-राजरूप सेन
पिता- अनिबार्न सेन
भाई- नहीं है
बहन-नहीं है
परिवार के सदस्यों की संख्या- 3

Anushka sen Favourite Things

अनुष्का सेन को रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और इशान खट्टर की फिल्में देखना पसंद है। अनुष्का सेन की पसंदीदा हॉबी सिंगिंग, डांसिंग और स्विमिंग है. रणवीर सिंह और स्वर्गीय श्रीदेवी उनके पसंदीदा कलाकार हैं. महेंद्र सिंह धोनी फेवरेट प्लेयर हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के साथ अनुष्का सेन की Photo देख सकते हैं। अरिजीत सिंह और सेलेना गोमेज इनके फेवरेट गायक हैं. वहीं खाने में पिज़्ज़ा, चॉकलेट, आइसक्रीम और फास्ट फूड मिल जाए तो जवाब ही नहीं है।

  • खाना- पिज़्ज़ा, चॉकलेट और फास्ट फूड
  • अभिनेता- रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और इशान खट्टर
  • अभिनेत्री- श्रीदेवी, कंगना राणावत और दीपिका पादुकोण
  • फ़िल्में:- लव स्टोरी और हॉलीवुड फिल्में
  • क्रिकेटर- महेंद्र सिंह धोनीरंग- सफेद और टीम
  • खेल- बैडमिंटन
  • गीत- लव स्टोरी सॉन्ग
  • संगीतकार / बैंड- सनम अरिजीत सिंह और आतिफ असलम
  • जगह- मुंबई और पेरिस
  • यूट्यूबर्स- जन्नत जुबैर
  • टिकटॉकर्स – मिस्टर फैसु और जन्नत जुबैर
  • शौक- किताबें पढ़ना, घूमना और मेकअप करना
anushka sen

Anushka Sen Net Worth & Income | अनुष्का सेन की कुल संपत्ति और इनकम के बारे में जानिए

अनुष्का शेट्टी नेट वर्थ यानी कुल संपत्ति 2 करोड़ रुपए है वह 1 एपिसोड के लिए ₹1 लाख चार्ज करती है उनकी ब्रांड वैल्यू भी काफी है फिलहाल वह Shein नामक फैशन ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर है।

उनकी इंस्टाग्राम पर तकरीबन 17 मिलीयन फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया के जरिए भी प्रमोशन करती है इसके लिए उन्हें काफी पैसे मिलते हैं इसके अलावा अनुष्का सेन का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसका नाम अनुष्का सेन है वर्तमान में इनके 2.5 मिलियन के करीब सब्सक्राइबर हैं.

मिस्टर फैजू की कुल संपत्ति कितनी है?

Riyaz aly की कुल संपत्ति कितनी है?

अनुष्का को आईटीए अवॉर्ड सर्वश्रेष्ठ ड्रामा अभिनेत्री 2019 के लिए नामांकित किया गया था, वह कलर्स टीवी के शो खतरा खतरा खतरा में भी नजर आ चुकी हैं, अनुष्का सेन किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं रही हैं. अनुष्का सेन की उम्र में ज्यादातर लोगों को यही नहीं पता रहता कि उन्हें आगे क्या करना है..

कुल संपत्ति- 8 से 10 करोड़ रुपए
फीस/आय- 1 लाख रुपए प्रति एपिसोड तकरीबन
कमाई का स्रोत- टीवी सीरियल्स, म्यूजिक वीडियो, सोशल मीडिया स्पॉन्सरशिप और यूट्यूब
अवार्ड अचीवमेंट्स- आईटीए अवार्ड (2019)

Anushka sen Facts in Hindi

  • जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का की अगली फिल्म एक हॉलीवुड फिल्म है, जो एम आई नेक्स्ट है। इस फिल्म के निर्देशक राहत काजमी है उन्हें अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है। यह फिल्म 2021 या 22 तक देखने को मिलेगी।
  • उन्होंने बालवीर के अलावा देवों के देव महादेव, इंटरनेट वाला लव, यहां मैं घर घर खेली और झांसी की रानी आदि टीवी सीरियल देख चुकी हैं।
  • टेलीविजन पर वस्तुओं के प्रचार और टेलीविजन सिनेमा में अभिनय करके कमाई करती हैं उन्होंने मिंत्रा जैसे शॉपिंग ऐप के लिए भी प्रचार किया है, अनुष्का सेन अक्सर ही म्यूजिक वीडियोस में नजर आती हैं। 2018 में कुल आय 6.8 करोड़ रही है.anushka
  • अपनी सीरियल झांसी की रानी से इतनी वाहवाही मिल रही है कि लोग कंगना रनौत की मणिकार्णिका फिल्म देखने के बाद इसे भी देखने के लिए कह रहे हैं।
  • भारतीय टेलीविजन सिनेमा की बहुत ही जानी मानी बाल कलाकार है। अपनी छोटी उम्र में ही इन्होंने अभिनय के सपने देखे थे, इन्होंने अपनी शिक्षा रयान इंटरनेशनल स्कूल , मुंबई से की।
  • 2015 में फिल्म क्रेजी कुक्कड़ फैमिली से डेब्यू किया था, लेकिन वह पूरी तरह फ्लॉप रही। जिसके बाद उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया।
  • टिक टॉक के जैसा ही एक शार्ट वीडियो एप्लीकेशन है, जिसका नाम लाइक ऐप है। Anushka sen लाइक एप्लीकेशन की ब्रांड एंबेसडर है।
  • फैमिली से ज्यादा दूसरी सबसे अनमोल चीज उनका डॉग सिंड्रा, जिसकी तस्वीर वह आए दिन शेयर करती हैं।
  • बता दें अनुष्का सेन एक टिकटॉकर (Tiktokers) ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और मशहूर टीवी एक्ट्रेस(Tv Actress) है। वह मौनी रॉय की टीवी शो देवों के देव महादेव का हिस्सा भी रह चुकी हैं।
  • Anushka sen एक बेहतरीन डांसर है, उन्होंने सहायक दावर डांस एकेडमी से सीखी है। वह अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी डांस की वीडियो डालती है।
  • इन्होंने 2014 में आई फ़िल्म क्रेजी कुक्कड़ फैमिली से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इन्होने समलैंगिक संबंधों पर आई फिल्म लिहाफ में भी मुख्य किरदार की भूमिका अदा की है। Anushka sen ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ ओरिएंट फैन के एडवर्टीजमेंट में भी दिखाई दी।
  • अनु सोशल मीडिया में भी बहुत एक्टिव रहती है। इनकी फैन्स फॉलोविंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है। अक्सर अपने फैशनेबल ऑउटफिट और मॉडलिंग की Photos सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है। आज अपनी प्रतिभा से अपने चाहनेवालो के दिलो में राज करती है। इतनी खूबसूरत है कि Anushka Sen का Boyfriend बनने का सपना हर कोई देखता है।
Anushka Sen Images
Anushka Sen Images

Anushka Sen Movies & Tv Shows

1. बालवीर

टीवी सीरियल बालवीर सब टीवी पर 8 अक्टूबर 2012 से प्रसारित होने वाला एक भारतीय बाल टेलीविजन धारावाहिक है। धारावाहिक बालवीर में अपनी खूबसूरती और मासूमियत से सबके दिलों में जगह बनाने लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री इस सीरियल में मेहर की भूमिका निभाई थी। इस टीवी शो से इन्हें बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी।

2. देवो के देव महादेव

भगवान शिव की महिमा पर आधारित टीवी सीरियल देवो के देव महादेव, टीवी चैनल लाइफ ओके पर दिसंबर 2011 में प्रसारित हुए था। इस टीवी सीरियल में अनुष्का सेन शिव जी की पत्नी पार्वती जी के बचपन के किरदार में नज़र आई थी। पार्वती के बचपन का रोल निभाकर टीवी जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली।

3. इंटरनेट वाला लव

टीवी चैनल कलर्स में आने वाला धारावाहिक इंटरनेट वाला लव 27 अगस्त 2018 से शुरू हुआ था। इसका शो का निर्माण स्फेयर ओरिजिंस के सूजोय वाधवा ने किया है। इस टीवी सीरियल में शिविन नारंग और टुनिशा शर्मा मुख्य किरदार में थे। शिविन नारंग ने जय का किरदार निभाया और टुनिया शर्मा ने अध्या के किरदार में नज़र आई। जबकि अनुष्का अध्या की बहन के किरदार में नज़र आई।

4. झाँसी की रानी

अभी सिर्फ 19 साल की हैं और पिछले आठ सालों से वह लगातार कई टीवी सीरियलों ने नज़र आ चुकी है। बालवीर और देवों के देव महादेव जैसे फ़ेमस टीवी सीरियल करने के बाद अनुष्का सेन एक ऐतिहासिक धारावाहिक झांसी की रानी में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आयी। झांसी की रानी का किरदार निभाना Anushka sen के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था।उनके लिए अच्छी घुड़सवारी, तलवारबाजी सीखना आसान नही था। उसके लिए बहुत मेहनत की थी। इस किरदार को निभाकर वह बहुत खुश थी।

5. लिहाफ

हाल ही में इस्मत चुगतई की लिखित चर्चित और विवादास्पद कहानी पर आधारित एक फिल्म लिहाफ में भी अभिनय करती नज़र आयी। इस फिल्म में बॉलीवुड की युवा अभिनेत्री अनुष्का सेन मुख्य किरदार ने नज़र आयी। इस फ़िल्म में समलैंगिक संबंधों और उसे जुड़ी सामाजिक कड़वाहट को फिल्माया गया है।

रियाज अली…… बायोग्राफी

अनुष्का सेन की तस्वीरें – Anushka Sen Images

Anushka Sen Images

 

Anushka Sen Images
"<yoastmark
Anushka Sen Images

Insta & Social Media Accounts

अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और फेसबुक पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अपने स्नैपचैट इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसक से बात भी करती हैं. Insta पर आप Anushka Sen की Hot Images भी देखने को मिलते हैं।

इंस्टाग्राम आईडी-anushkasen0408 
टि्वटर आईडी-anushkasen_04
फेसबुक आईडीAnushka Sen
यूट्यूब चैनल-Anushka Sen

अनुष्का सेन की Images देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता कि केवल 19 वर्ष है। खैर इस लेख में आपने Anushka Sen की Photos देखा। इसके अलावा उनकी Net Worth, परिवार, Boyfriend, और School के बारे में जाना है। उम्मीद है आपको हमारी लेख पसंद आई होगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: