गजब का ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिला इन 5 अभिनेत्रियों में

sara before

एक्ट्रेस को अपने रोल में ढलने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है और कई बार उन्हें मैसेज बॉडी ट्रांसफॉरमेशन से भी गुजरना पड़ता है। तो इससे हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी कहां पीछे रह सकते हैं। हमारे बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकारा है जिन्होंने अपने रोल के लिए कई बार अपने वजन को बढ़ाया और कम भी किया। बॉलीवुड में कलाकारों को समय-समय पर अपने किरदारों के लिए जोखिम उठाकर बॉडी के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए हम अक्सर ही देखते हैं। ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने अपनी बॉडी में पहले की तुलना में अभी बदलाव कर लोगों को हैरान में डाल दिया है उनके पहले और अभी के लुक्स में जमीन – आसमान का परख है। उन्होंने इस कदर अपने को फिट कर लिया है। तो आज हम ऐसे ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिटनेस के दम पर अपने लुक्स में काफी बदलाव किए हैं…

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट जिन्होन ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी खूबसूरती की काफी चर्चा हुई थी। पर बता दे बचपन में आलिया भट्ट का वजन करीब 68 किलो था। और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म में डेब्यू के लिए उन्होंने 15 किलो वजन कम किया।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा की पहली की तस्वीर और अभी की तस्वीर में जमीन-आसमान का फर्क है। सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का वजन लगभग 90 किलो था और फिल्म दबंग के लिए उन्होंने अपना वजन 30 किलो कम किया।

करीना कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा में से एक करीना कपूर जिन्होंने बॉलीवुड में ‘जीरो फिगर’ के ट्रेंड को शुरू किया।पर बता दे करीना बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले काफी गोल मटोल थी। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए खुद के फिटनेस पर काफी ध्यान दिया और एक फिट बॉडी के साथ में बॉलीवुड में डेब्यू की।

सारा अली खान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान ने भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया सारा अली खान फिल्मों में आने से पहले 96 किलो की थी। उसके बाद उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इस वजन को कम किया।

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर एक्टिंग के मामले में नंबर वन है। फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा , पति पत्नी और व जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के साथ भूमि का लुक भी दिन प्रति दिन ग्लैमरस होता जा रहा है। लेकिन भूमि ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के लिए अपना वजन 89 किलो तक बढ़ाया था।उसके बाद कड़ी मेहनत से उन्होंने खुद को फिट बनाया।

यह थी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जिन्होंने कड़ी मेहनत और फिटनेस से अपने लुक्स में बेहतरीन बदलाव किए और अपनी खूबसूरती के दम पर फैंस के दिलों में राज कर रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: