Allu Arjun Net worth: जानिए अल्लू अर्जुन की कुल संपत्ति, फिल्म की फीस, कार कलेक्शन और लग्जरी चीजों के बारे में जानिए

अल्लू अर्जुन की कुल संपत्ति, फीस, कार कलेक्शन इत्यादि के बारे में जानिए

Allu Arjun net worth: आज के समय में हिंदी दर्शको को भी अल्लू अर्जुन का बेसब्री से इन्तजार रहता है. अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक हाईएस्ट पेड एक्टर है. अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म वैकुण्ठपुरमलो के लिए लगभग 25 करोड़ चार्ज किये थे. अल्लू अर्जुन की नेट वर्थ 350 करोड़ के लगभग है. यही नहीं अल्लू अर्जुन के पास एक बंगला भी है जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ है. अल्लू अर्जुन के पास 800 जुबली नाम से एक बड़ा नाईट क्लब भी है. अगर हम कार कलेक्शन की बात करें तो अल्लू अर्जुन के पास एक रेंज रोवर है जिसकी कीमत 2.50 करोड़ के करीब है. इसके आलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू, ऑडी और जेगुआर जैसी गाड़ियों का कलेक्शन है.

बता दे, अल्लू अर्जुन ने अपना बंगला मशहूर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा ने किया है. अल्लू अर्जुन का घर बॉक्स की शेप में एक सिम्पल डिजाइन वाला घर है जिसमे कई तरह की सुविधा मौजूद है. मिडिया के अनुमान से अल्लू एक फिल्म का 15 से 20 करोड़ चार्ज करते है लेकिन फिल्म वैकुण्ठपुरमलो और पुष्पा के लिए उन्होंने 25 करोड़ से भी ज्यादा चार्ज किये है.

Allu Arjun Net worth
Allu Arjun Net worth

Allu Arjun एक ऐसे सुपरस्टार है जिन्होंने खुद के दम पर फिल्म जगत में इतनी उपलब्धी हासिल की है. अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा ने रिकॉर्ड ब्रेक 365 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है जिसके बाद ये नाम हर एक फिल्म प्रेमी की जुबान पर छा गया है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी कलाकार के लिए इतना बड़ा नाम हासिल करना सच में एक बड़ी बात है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन को “स्टाइलिश स्टार” के नाम से जाना है लेकिन इसके अलावा भी कुछ लाजवाब बातें है जो हम अल्लू अर्जुन के बारें में जान सकते है, तो चलिए इस लेख के साथ बने रहीये…

अल्लू अर्जुन की बायोग्राफी

अल्लू अर्जुन साउथ के स्टाइलिश स्टार है लेकिन कम ही लोग जानते है कि उनका निक नेम “बनी” (Bunny) भी है. अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल को चेन्नई में हुआ था. अप्रेल 2022 तक उनकी उम्र 40 वर्ष होगी. अल्लू अर्जुन ने अपनी स्कुल की पढ़ाई “सैंट पेट्रिक स्कुल इन चेन्नई” से की है वहीँ उन्होंने “एमएसआर कॉलेज ऑफ़ हैदराबाद” से अपना बीबीए कम्पलीट किया है.

पहले तो अल्लू अर्जुन एक एनिमेटर बनना चाहते थे, लेकिन बाद में उन्होंने एक एक्टर बनने का फैसला किया. अल्लू अर्जुन एक इंटरव्यू में भी बता चुके है कि वे पढ़ाई में बिलकुल भी अच्छे नहीं थे, लेकिन जब एक्टिंग और डांसिंग कॉम्पीटिशन की बात आती थी वे हमेशा दूसरों से आगे रहा करते थे.

Also Read: Allu Arjun की पुष्पा को पीछे छोड़ सकती है, आने वाली ये 5 फिल्में.

Allu Arjun Net worth
Allu Arjun Net worth

अल्लू अर्जुन के करियर के बारें में जानिए

अल्लू अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत विजेता मूवी में एक बाल कलाकार के रूप में की थी. अल्लू मुख्य किरदार के रूप में सबसे पहले फिल्म गंगोत्री में देखे गए जिसके निर्देशक राघवेन्द्र राव रहे थे. साल 2004 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म आर्या 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई जिसने अल्लू अर्जुन को एक कामयाब एक्टर बना दिया. आर्या 2 में एक पागल आशिक का जबरदस्त किरदार निभाने के बाद अल्लू अर्जुन का नाम हर किसी की जुबान पर छा गया था. इसके बाद साल 2008 में आई फिल्म “पेरुगु” के लिए फिल्म फेयर ने अल्लू अर्जुन को सर्वश्रेष्ट तेलुगु कलाकार के रूप में चुना गया था. अल्लू अर्जुन की फिल्म सन ऑफ़ सत्यमूर्ति, लकी द रेसर, दुव्वाडा जग्नाथ्म जैसी फिल्मों से तो हम परिचित है ही लेकिन अभी साल 2022 में आई फिल्म पुष्पा ने अल्लू अर्जुन को सभी का पसंदीदा एक्टर बना दिया है.

अल्लू अर्जुन की फैमिली के बारें में जानिए

यादव परिवार में जन्मे अल्लुय अर्जुन के पिता का नाम अल्लू अरविन्द है जो की एक फिल्म निर्माता है. अल्लू अर्जुन की माता का नाम निर्मला अल्लू है और वे एक हाउसवाइफ है. अल्लू अर्जुन की विवाह स्नेहा रेड्डी है जिन्होंने कंप्यूटर साइंस में मास्टर डिग्री की हुई है. स्नेहा और अल्लू अर्जुन के दो बच्चे भी है जिसमे लड़के नाम “अल्लू अयान” और लड़की का नाम “अल्लू अरहा” है.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: