अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2020 – Akshay kumar upcoming movies

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब मैं खिलाड़ी नहीं पूरा खेल हूं.. जो सच्चाई भी है क्योंकि अक्षय कुमार बॉलीवुड के नंबर 1 सुपरस्टार हैं, Akshay Kumar की बैक टू बैक 5 फिल्में ब्लॉकबस्टर हुई है। एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार अपनी Upcoming Movie के लिए तकरीबन 120 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे, जो फिल्म है अतरंगी रे..

वहीं अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म गुड न्यूज़ 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। 2019 में अक्षय कुमार ने केसरी Housefull-4, मिशन मंगल और गुड न्यूज़ जैसी एक पर एक सुपरहिट फिल्में दी थी. तो लाजमी है कि Akshay Kumar की आने वाली फिल्म के बारे में लोग जरूर सर्च करेंगे.

कोरोना वायरस की वजह से अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लटकी हुई है, खैर 2020 और 2021 में आने वाली उनकी 5 फिल्मों की जानकारी लाए हैं। Akshay Kumar की इन अपकमिंग फिल्मों का इंतजार सभी को है। इस लेख में अक्षय कुमार की आने वाली सबसे बेहतरीन फिल्म का जिक्र कर रहे हैं, जिसके बारे में पूरी जानकारी दी गई है.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में, मिस मत कीजिए इसे!

अक्षय कुमार की फिल्में लटकी (Corona Virus ke karan

1. सूर्यवंशी

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को 27 मार्च 2020 को रिलीज होंना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस समय भारत मे लॉकडाउन है जिसकी वजह से फ़िल्म की रिलीज़ टाल दी गई है। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो रोल होगा। अक्षय कुमार इस फ़िल्म में एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड) ऑफिसर के रोल में नजर आएँगे। अक्षय के साथ फीमेल लीड एक्ट्रेस के रोल में कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इस फिल्म में फिल्म अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म मोहरा के सुपरहिट सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी को भी रिक्रिएट किया गया है। ये फ़िल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी है। यह अक्षय कुमार की तमाम Upcoming Movie में मोस्ट अवेटेड है.

 

2. लक्ष्मी बॉम

बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।अक्षय इस फिल्म में किन्नर भूत का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में Akshay Kumar के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म कंचना का हिंदी रिमेक है। यह फ़िल्म 5 जून 2020 को रिलीज होगी। कोरोनावायरस की वजह से इस फिल्म का डेट लगातार बढ़ रहा है. यह अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड आने वाली फिल्म में एक है.

 

3. पृथ्वीराज

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की स्टार कास्ट से सजी फिल्म पृथ्वीराज इस दिवाली रिलीज को तैयार है। इसमें Akshay Kumar तो मेन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट मोहम्मद गौरी का किरदार मानव विज निभाएंगे। फिल्म पृथ्वीराज के पराक्रम को दर्शाएगी, मगर थोड़ा लव एंगल भी डाला जाएगा जिसमें पृथ्वीराज और कन्नौज की राजकुमारी संयोगिता के बीच की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। इस फ़िल्म का डायरेक्शन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे है। यह फ़िल्म 13 नवंबर 2020 को रिलीज़ होगी।

 

4. बच्चन पांडे

अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार काफी धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। Akshay Kumar के अपोज़िट इस फिल्म में कृति सैनन को साइन कर लिया गया है। इस फ़िल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं तो फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। ये फ़िल्म की रिलीज़ 22 जनवरी 2021 को बताई गई है जबकि पहले ये फ़िल्म 2020 क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी। अक्षय कुमार की आने वाली सभी फिल्म में ये सबसे ज्यादा कमाई कर सकती है।

अक्षय कुमार की कई फिल्में लटकी (Corona Virus ke karan)

5. बेल बॉटम

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि ये मूवी कन्नड़ फिल्म का रीमेक है। यह फिल्म 15 फरवरी, 2021 को रिलीज की जाएगी। नुपुर सेनन अक्षय की इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। ये फ़िल्म नुपुर सेनन की बॉलीवुड डेब्यू होगी और उन्हें पहली फिल्म ही बिग बजट मिली है।

लोरेन ग्रे की जीवनी ………. loren grey bio wiki hindi

ऊपर दिए गए तमाम फिल्में Akshay Kumar की Upcoming Movies में सूचित है, इनमें से अधिकतर 2020 में ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोनावायरस की वजह से अब 2021 में देखा जाएगा. उम्मीद है आपको हमारी लेख पसंद आई होगी. यह अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म की सूची थी.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: