अक्षय कुमार जीवनी | Akshay Kumar Biography in Hindi

जबरदस्त एक्शन, शानदार रोमांटिक अंदाज़ और दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार किसी परिचय को मोहताज नही है। इन्हें बॉलीवुड का सबसे बड़ा खिलाड़ी कहा जाता है। Akshay Kumar अब तक 125 से भी अधिक फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का प्रदर्शन कर चुके है।

हम आपको अक्षय की पत्नी, बेटी और बेटा के बारे में बताएंगे। इसके अलावा संपत्ति, कमाई, फीस, आने वाली फिल्में और लग्जरियस लाइफ स्टाइल के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी गई है।

उम्र और प्रारंभिक जीवन | Akshay Kumar Age and Earlier Life

अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर 1967 को अमृतसर पंजाब में हुआ था। इनका REAL NAME राजीव हरिओम भाटिया है। Akshay की प्रारंभिक शिक्षा मुंबई के डॉन बॉस्को स्कूल से पूरी हुई।

उच्च शिक्षा के लिए इन्होंने गुरु नानक खालसा कॉलेज, मुंबई में प्रवेश लिया लेकिन इनका मन पढाई में नही लगता था। पढ़ाई को बीच मे ही छोड़कर कर ये मार्शल आर्ट सीखने बैंकाक चले गए। बैंकाक में अपना जीवन यापन करने के लिए इन्होंने एक रेस्तरां में ₹1500 प्रति माह में वेटर का काम किया।

अक्षय कुमार के पिता अमृतसर में इंडियन आर्मी में सैनिक थे। Akshay Kumar अपनी माँ अरुणा भाटिया के बेहद करीब है। Akshay का परिवार जब मुंबई आया तो ये सीओन कोलीवाडा में एक छोटे से घर में रहते थे।

Akshay Kumar की एक बहन भी है जिनका नाम अलका भाटिया है, जो कि शादीशुदा है। माँ Akshay को एक्टिंग के लिए प्रेरित करती थी।

वर्ष 1991 में आयी Movie सौगंध से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फ़िल्म के लिए उन्हें मात्र 5000 दिए गए थे।

इसके बाद Akshay 1992 में फ़िल्म दीदार, मिस्टर बांड, खिलाडी जैसी Hit Movies में दिखाई दिए। एक के बाद एक फिल्में करते गए और आज एक बड़े मुकाम पर पहुँच चुके है।

हर साल 3-4 फिल्में करते है। इसके साथ ही साथ अक्षय कुमार अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान रखते है। वह रोज सुबह 4 बजे उठते है और रोज रात 8 बजे से पहले खाना खाकर सो जाते है। Akshay Kumar कभी भी देर रात पार्टी में नही जाते है।

अक्षय कुमार की पत्नी, बेटी, बेटा और जीवनी

Akshay Kumar का नाम कई बड़ी अभिनेत्रियों जैसे आयशा झूलका, रवीना टंडन, रेखा, शिल्पा शेट्टी और प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़कर देखा जा चुका है।

अक्षय कुमार ने 17 जनवरी 2001 को बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Wife) से शादी कर ली थी। Akshay Kumar के दो बच्चे भी है, बेटे का नाम आरव है और बेटी का नाम नितारा है।

Read: अक्षय का Filhaal गाना गाया है इस सिंगर ने

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाने वाले अभिनेताओं में से एक है। अब तक 125 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। Akshay Kumar प्रति फिल्म के लिए 100- 120 करोड़ रूपये लेते हैं और उनकी वार्षिक आय 150-200 मिलियन डॉलर हैं।

इसके अलावा अक्षय कुमार सोशल एक्टिविस्ट भी है और आपदा पड़ने पर हमेशा लोगों की मदद करते दिखाई देते है।

अक्षय कुमार की संपत्ति और फीस | Akshay Kumar Net Worth

Akshay Kumar Net Worth

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शामिल है, जो एक फ़िल्म के लिए सबसे ज्यादा Fees लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अक्षय कुमार कुल 1870 करोड़ रुपए की संपत्ति (Net Worth) के मालिक हैं।

ब्रांड प्रमोशन से बहुत ज्यादा कमाते है। एक फिल्म के लिए 100-120 करोड़ रुपये तक लेते है और किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए वो 6 से 7 करोड़ रुपए के आस-पास चार्ज करते हैं।

फ़िल्म की फीस तो लेते ही है और वो उस फिल्म की कमाई में से शेयर के तौर पर भी एक बड़ी रकम लेते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेता कहे जाते है और कहे भी क्यो ना वो जो हर साल चार और कभी-कभी 5 Movies जो लेकर आते हैं।

अक्षय कुमार की कार और लग्जरी चीजें | Akshay Kumar Car & Properties

अक्षय कुमार मुंबई के प्राइम बीच जुहू में एक आलीशान और लक्जरी घर में रहते हैं। बात करे अगर Akshay Kumar के पास Car Collection का तो Akshay Kumar के पास कुल 11 लक्जरी कारें हैं।

इन Cars में मर्सिडीज-बेंज, होंडा सीआरवी,बेंटले और पोर्श जैसी लग्जरी कार शामिल हैं। अक्षय को बाइक्स भी बेहद पसंद हैं और उनके पास बाइक्स का भी बहुत अच्छा कलेक्शन है। फिल्मों के अलावा कई रिएलिटी टी शो भी होस्ट करते हैं। जिनसे वो अच्छी खासी फीस वसूलते है।

इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स की लिस्ट में गिने जाते हैं। बॉलीवुड में वो 29 सालों से है और आज Akshay सबसे बड़े सुपरस्टार तो बन ही चुके है और साथ ही साथ वो शानदार प्रॉपर्टी (Property) के भी Owner है।

Read: सलमान खान और अक्षय कुमार फीके हैं इसके आगे, नाम है साहिल खान

उनका खुद का एक प्राइवेट जेट भी है। जिसकी कीमत 260 करोड़ रुपये के आसपास है। Akshay Kumar प्रति वर्ष 3-4 करोड़ डॉलर के आस पास Income करते है।

अक्षय कुमार की पत्नी

अक्षय कुमार की लंबाई और शारीरिक नाप | Akshay Kumar Height & Body

50 की उम्र के पार Akshay Kumar बॉलीवुड के सबसे फिट Actorहैं। अपनी लंबाई और फिटनेस के कारण वह चर्चा में रहते हैं।

अक्षय कुमार की लंबाई (Height) 5 फुट 11 इंच है, जो 180 सेंटीमीटर और 1.8 मीटर के बराबर है। उनका वजन लगभग 80 से 90 किलोग्राम के बीच रहता है।

वहीं बॉडी मेजरमेंट्स (Body) बात करें तो छाती का नाप 42 इंच, कमर का नाप 34 इंच और बायसेप्स 16 इंच है। उनके बालों का रंग काला और आंखों का रंग गहरा भूरा है।

कुल मिलाकर अक्षय एक हैंडसम और फिट अभिनेता हैं। इसीलिए तो लड़कियां उनकी दीवानी है। खैर Akshay Kumar की इंस्टाग्राम तस्वीरें देखकर आप बॉलीवुड का सबसे फिट एक्टर मानेंगे।

अक्षय कुमार स्कूल, कॉलेज और पढ़ाई | Akshay Kumar School & Education

बॉलीवुड के नंबर 1 सुपरस्टार का शुरुआती दौर काफी संघर्षपूर्ण था। जानकर यकीन नहीं करेंगे कि अक्षय ने नॉर्थ ईस्ट के दार्जिलिंग जिले में स्कूलिंग की है।

उन्होंने डॉन बॉस्को हाई स्कूल मिरिक से शुरुआती पढ़ाई (School) की है। बचपन से खेल कूद और मार्शल आर्ट में दिलचस्पी थी। उच्च शिक्षा के लिए गुरु नानक खालसा कॉलेज मुंबई में दाखिला लिया था। किसी कारणवश उन्होंने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी।

उसके बाद बैंकॉक चले गए जहां वे सैफ और वेटर की नौकरी करते थे। इसी दौरान Akshay Kumar ने Taekwondo से ब्लैक बेल्ट हासिल की है। इसके अलावा थाई बॉक्सिंग में भी एक्सपर्ट हैं। पार्ट टाइम में वे मार्शल आर्ट और बॉक्सिंग की ट्रेनिंग देते थे।

स्टूडेंट्स ने Akshay Kumar को मॉडलिंग के लिए सुझाव दिया क्योंकि वह मार्शल आर्ट में एक्सपर्ट थे और हैंडसम भी दिखते थे।

आपको बता दें अब तक अक्षय का नाम Rajeev Om Bhatia ही था। मॉडलिंग में आने के बाद उन्होंने इसे बदलकर अक्षय कुमार किया और फिर बॉलीवुड के नंबर 1 सुपरस्टार बनने तक का सफर शुरू हो गया। सौगंध Movie के आने से पहले उन्होंने कई Bollywood Movies में बैकग्राउंड डांसर और छोटे-मोटे रोल किए थे।

अक्षय कुमार की पत्नी

अक्षय कुमार की पत्नी, बेटी और बेटा | Akshay Kumar Wife, Daughter & Son

उनके पिता का नाम हरिओम भाटिया था। वह एक पूर्व मिलिट्री ऑफिसर थे। मां का नाम अरुण भाटिया है। वहां अब फिल्म प्रोड्यूसर हैं। वहीं अक्षय का कोई भाई नहीं है जबकि अलका भाटिया उनकी अपनी बहन है।

गुड लुकिंग होने के कारण अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की लिस्ट लंबी है, लेकिन पहले अक्षय कुमार की पत्नी और बच्चों के बारे में जानते हैं।

शादी से पहले Akshay ने राजेश खन्ना की Daughter ट्विंकल खन्ना को डेट किया और फिर 17 जनवरी 2001 को उन्होंने शादी कर ली थी। आपको बता दें ट्विंकल खन्ना भी एक खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने अपने समय में अजय देवगन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बड़े एक्टर के साथ काम किया था।

Read: अमिताभ बच्चन की बेटी है इतनी खूबसूरत कि दंग रह जाएंगे आप!

शादी के बाद ट्विंकल खन्ना से उन्हें दो बच्चे हैं। जिसमें बेटी (Daughter) का नाम नितारा है, जो 2012 में जन्मी थी। वह अभी 8 साल की है। अक्षय को एक बेटा (Son) भी है, उनका नाम आरव कुमार है। आरव का जन्म 15 सितंबर 2002 में हुआ था। उनकी उम्र फिलहाल 18 वर्ष है। लंबे कद काठी के कारण वह अक्षय की तरह ही हैंडसम नजर आते हैं।

इकोल मोड़ियाले वर्ल्ड स्कूल जूहू मुंबई से अपनी School Education पूरी की और आगे की पढ़ाई के लिए द यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया सिंगापुर में दाखिला लिया है। जल्द अपनी पढ़ाई पूरी कर लेंगे। आरव कुमार बॉलीवुड एक्टर बनना चाहते हैं।

Akshay Kumar Daughter

अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड और अफेयर्स – Akshay Kumar Girlfriend List

Akshay की गर्लफ्रेंड की लिस्ट लंबी है, हो भी क्यों ना वे एक हैंडसम अभिनेता हैं। आपको बता दें अक्षय की पहली गर्लफ्रेंड पूजा बत्रा थी, जो एक बॉलीवुड अभिनेत्री थी। उसके बाद अभिनेत्री आयशा जुल्का गर्लफ्रेंड रही।

आयशा झुल्का से ब्रेकअप के बाद उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन को डेट किया था। Akshay Kumar और रवीना टंडन की जोड़ी एक समय काफी फेमस हुई थी। और फिर रेखा के साथ भी कुछ समय चर्चा में रहे थे।

2003 से 2005 तक Akshay की Girlfriend शिल्पा शेट्टी थी। प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ थी। शूटिंग के दौरान वे एक दूसरे के करीब आ गए थे। हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक में नहीं स्वीकारा। खैर अब अपनी Wife ट्विंकल खन्ना के बेहद करीब हैं। अक्षय और ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत शादीशुदा जोड़ी कहते हैं।

Read: इस अभिनेत्री के साथ होगी अक्षय की अगली फिल्म, उम्र है 23 वर्ष

Akshay Kumar net worth

Akshay Kumar Facts in Hindi – अक्षय कुमार के बारे में तथ्य

  • क्या Akshay Kumar धूम्रपान और शराब का सेवन करते हैं, जी नहीं….
  • उनका जन्म स्थल पंजाब के अमृतसर में था, बाद में पुरानी दिल्ली शिफ्ट हो गए और फिर मुंबई में रहने लगे।
  • बचपन से ही Akshay Kumar को मार्शल आर्ट में दिलचस्पी थी, 8 साल की उम्र से उन्होंने इसकी तैयारी करनी शुरू कर दी थी। बाद में उन्होंने बैंकॉक में जाकर ब्लैक बेल्ट और थाई बॉक्सिंग में महारत हासिल की थी।
  • बैंकॉक में ही वे पार्ट टाइम सेफ और वेटर की नौकरी करते थे। जिस रेस्टोरेंट में वह काम करते थे उसका नाम मेट्रो गेस्ट हाउस बैंकॉक है। Akshay Kumar को यहां 1500 रुपए प्रति महीने मिलती थी।
  • अक्षय कुमार कभी एक्टर नहीं बन पाते, यदि एक फोटोग्राफर द्वारा उन्हें मॉडलिंग की सुझाव नहीं मिलती। मॉडलिंग में आने के बाद उन्होंने अपना नाम अक्षय कुमार रख लिया, जबकि पहले वह राजीव ओम भाटिया से पहचाने जाते थे। उन्हें Akshay Kumar नाम रखने का सुझाव एक फिल्म देख कर आया था, जिसमें उनकी पसंदीदा अभिनेत्री के को-स्टार का नाम अक्षय था।
  • स्ट्रगल के दौरान Akshay Kumar जिस जगह अपनी पोर्टफोलियो शूट के लिए गए थे, आज वहां पर उनका बंगलो है।
  • किस्मत भी अजीब चीज है मॉडलिंग के शुरुआत में उन्हें बेंगलुरु में प्रोजेक्ट मिला था। लेकिन दुर्भाग्यवश उनका फ्लाइट छूट गया और काम हाथ से निकल गया था। लेकिन किसी तरह उनकी मुलाकात प्रमोद चक्रवर्ती से भी, जो नटराज स्टूडियो के ऑनर थे। फिर दीदार में काम करने का ऑफर मिला था।
  • जानकारी यकीन नहीं होगा कि अजय देवगन की सबसे बड़ी फिल्म फूल और कांटे सबसे पहले Akshay Kumar को ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए बढ़ी फीस मांगी, और फिर यह काम उनसे छिन गया था।
  • क्या आपको पता है एक्शन फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में उन्होंने ब्रेनली को उठाया था। जो एक शूटिंग का हिस्सा था। आपको बता दें ब्रेट ली की वजन 350 पाउंड है, इस सीन को शूट करने के कारण अक्षय को कमर में जोड़ों की दर्द होने लगी थी, और उन्हें कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में भी भर्ती किया गया था।
  • एक पर एक फ्लॉप देने के बाद Akshay Kumar के झोली में हेरा फेरी गिरी और फिर क्या इस फिल्म को इतनी सफलता मिली कि अक्षय का कॉमेडियन अवतार हुआ। इसी फिल्म के बाद अक्षय कुमार के नए करियर जर्नी की शुरुआत हुई थी।
  • गरम मसाला और भागम भाग में Akshay Kumar अपने को-स्टार जैसे जॉन अब्राहम और गोविंदा के रोल छोटे करने की बात से चर्चा में आए थे।
  • कई टीवी शो में काम किया और होस्ट भी किया है। जिसमें खतरों के खिलाड़ी फियर फैक्टर, मास्टर शेफ इंडिया और डियर टू डांस इत्यादि है।
  • Akshay Kumar की डबल रोल वाली फिल्में देखना चाहते हैं तो अफलातून, खिलाड़ी 420, चांदनी चौक टू चाइना, राउडी राठौर और जयकिशन देखिए।
  • क्या क्या आपको पता है अक्षय ने एक पंजाबी गीत भी गाया है, इस गाने का नाम निर्गुण राख लिया है।
Akshay Kumar ki beti
  • वह अपनी पहली चीजों के प्रति काफी भावुक है, इसीलिए अपने पहली कार, मोटरसाइकिल और घर को संभाल कर रखे हैं।
  • क्या आपको पता है Akshay Kumar को बॉलीवुड का खिलाड़ी क्यों कहते हैं? उन्होंने अब तक 8 ऐसी फिल्में की है, जिसमें खिलाड़ी टाइटल है. जिनमें खिलाड़ी 786, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, खिलाड़ी 420, इंटरनेशनल खिलाडी, मैं खिलाडी तू अनाड़ी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी. खिलाड़ी इसके अलावा उन्होंने 15 फिल्में की है, जिसमें पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है.
  • अक्षय कुमार काफी धार्मिक है, वह अपनी लिखावट की शुरुआत ओम लिखने के बाद करते हैं.
  • क्या आपको पता है, फॉर्ब्स मैगजीन ने अक्षय को दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 लोगों में जगह दी है. साल 2019 में वे लिस्ट के चौथे नंबर पर थे, जो हाईएस्ट पैड अभिनेताओं की सूची है। यह आंकड़ा 1 जून 2018 से 1 जून 2019 तक की है। जिसमें कमाई 65 मिलियन डॉलर थी। जबकि पहले स्थान पर मौजूद ड्वेन जॉनसन की कमाई 89.4 मिलियन डॉलर थी। वहीं Akshay को बॉलीवुड का सबसे तेजी से अमीर होने वाले अभिनेताओं की सूची में रखा गया है।
  • बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार पीएम केयर्स फंड में सबसे ज्यादा डोनेट करने वाले अभिनेता हैं। Akshay Kumar ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए देश को 25 करोड़ रुपए दान किए थे।
Akshay Kumar ki beti

अक्षय कुमार का संक्षिप्त जीवनी – Akshay Kumar Short Bio/wiki hindi

असली नाम-राजीव हरिओम भाटिया
उपनाम-खिलाड़ी कुमार, बॉलीवुड का खिलाड़ी
लोकप्रियता मिलने की वजह-बॉलीवुड एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर
जन्म की तिथि-9 सितंबर 1967
उम्र-55 वर्ष (2022 के अनुसार)
जन्म स्थान-पंजाब के अमृतसर शहर में, भारत
राशिकन्या
नागरिकता/ राष्ट्रीयता-कनाडियन
स्कूल का नाम-डॉन बॉस्को हाई स्कूल मिरिक, दार्जिलिंग
कॉलेज और यूनिवर्सिटी-गुरु नानक खालसा कॉलेज मुंबई
शैक्षिक योग्यता-12वीं पास (कॉलेज ड्रॉपआउट)
धर्म-हिंदू
जाति-पंजाबी राजपूत
पसंदीदा-खाना मांसाहार
वर्तमान घर का पता-अंधेरी वेस्ट मुंबई के लोखंडवाला कंपलेक्स में (203 ए विंग मुंबई- 400053) और जुहू के गांधीग्राम रोड में स्थित है जुहू प्राइम बीच अपार्टमेंट्स में (ग्राउंड फ्लोर मुंबई- 4000049)
पसंदीदा काम-म्यूजिक सुना और एडवेंचर करना
टैटू-बाएं कंधे पर पत्नी का उपनाम ‘टीना’ लिखा है और पीठ पर बेटे आरव का नाम है
कॉन्ट्रोवर्सी-लक्मे फैशन वीक के दौरान अपनी पत्नी से जींस की बटन खुलवाए थे जो एक समय विवादों में आई थी
पहली होम प्रोडक्शन-जोकर (2012)
पहली बॉलीवुड फिल्म-सौगंध (1991 में एक्टर के तौर पर)
फिल्म फेयर अवार्ड-2002 में अजनबी और 2006 में गरम मसाला फिल्म के लिए
नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स-2017 में रुस्तम फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर चुने गए
पदम श्री अवार्ड-2009 में सरकार द्वारा
राजीव गांधी अवॉर्ड-बॉलीवुड में आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट के लिए 2004 में

अक्षय कुमार की 10 सबसे बेहतरीन फिल्में

अक्षय कुमार के सोशल मीडिया अकाउंट्स

इंस्टाग्राम आईडी-akshaykumar
टि्वटर आईडी-akshaykumar
फेसबुक आईडी-Akshay Kumar
Akshay Kumar girlfriends

Final Words

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना वाकई बेहद खूबसूरत हैं। शादी के 20 साल बाद भी वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी है। लेख में आपने अक्षय की पत्नी, बेटा इत्यादि के बारे में जाना है।

इसके अलावा कुल संपत्ति, कमाई, फीस, कार, बंग्लो इत्यादि की जानकारी भी दी गई है। अक्षय कुमार की जीवनी के अलावा आप सलमान खान और विराट कोहली के बारे में भी जान सकते हैं।

Akshay Kumar FAQs

अक्षय कुमार का पसंदीदा अभिनेता कौन है?

अमिताभ बच्चन को अक्षय कुमार अपना आदर्श मानते हैं, वहीं हॉलीवुड एक्टर जैकी चैन भी फेवरेट हैं।

अक्षय कुमार ने कौन-कौन सी अभिनेत्रियों को डेट किया है?

गर्लफ्रेंड की लिस्ट लंबी है, इसमें पूजा बत्रा, आयशा जुल्का, रवीना टंडन, रेखा, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा और ट्विंकल खन्ना का नाम है.

अक्षय कुमार की पत्नी कौन है और कब शादी हुई थी?

उनकी पत्नी का नाम ट्विंकल खन्ना है, अक्षय कुमार की शादी की 17 जनवरी 2001 में हुई थी.

अक्षय कुमार की बेटी का नाम क्या है और उम्र कितनी है?

2012 में अक्षय कुमार एक बेटी के पिता बने थे, उनकी बेटी का नाम नितारा है. 2020 में वह 8 साल की हुई है.

अक्षय कुमार के बेटे का नाम क्या है और उम्र बताइए?

15 सितंबर 2002 को अक्षय कुमार पहली बार पिता बने थे? उनके बेटे का नाम आरव कुमार है, 2020 में वह 18 वर्ष के हो चुके हैं।

अक्षय कुमार की संपत्ति कितनी है?

2020 में उनकी कुल संपत्ति 1870 करोड़ रुपए है, 2019 में वह फॉर्ब्स मैगजीन के अनुसार चौथे हाईएस्ट पेड अभिनेता थे।

अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेते हैं?

फिल्म अतरंगी रे के लिए उन्होंने 120 करोड़ रुपए चार्ज किया है. जबकि औसतन फीस तकरीबन 100 करोड़ रुपए है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: