Ajay Devgan Upcoming Movies List 2020-2021 | सुपरहिट होना तो तय है!

गारंटी के साथ कह रहा हूं कि आप Ajay Devgan के फैन हैं तभी तो आप उनकी Upcoming Movies की लिस्ट देख रहे हैं. साल 2020 केवल Ajay Devgan को छोड़कर अन्य किसी स्टार के लिए अच्छा नहीं रहा, क्योंकि जनवरी में Ajay Devgan की तानाजी ब्लॉकबस्टर हो गई, जो तकरीबन 300 करोड़ का भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। उससे पहले 2019 में दे दे प्यार दे और धमाल 4 आई थी जो 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई थी.

अजय देवगन की आने वाली फिल्मों के बारे में चर्चा कर रहे हैं। फिल्म तानाजी की सफलता के बाद अजय सबके फेवरेट बन चुके हैं। इसलिए 2020 और 2021 में रिलीज होने वाली पिक्चर्स का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी Upcoming Movies के बारे में आप इस लेख में जानेंगे. यकीन मानिए यहां आपको Ajay Devgan की Upcoming Movies के बारे में सारी जानकारियां मिलेगी.

Ajay Devgan [Top 5] Upcoming Movies List – इतिहास रच सकती है नंबर 1

1. भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

फ़िल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया अजय देवगन की एक आगामी बॉलीवुड फिल्‍म है जिसमें अजय के साथ संजय दत्‍त, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्‍हा, राणा दुग्गबत्ती और एमी विर्क अहम किरदारों को निभा रहे हैं। फिल्‍म का निर्देशन अभिषेक दुधैया कर रहे हैं। फिल्‍म 14 अगस्‍त 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इस फ़िल्म की कहानी एक सच्‍ची घटना पर आधारित है। इस फ़िल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्‍तान के युद्ध पर बनी है, भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्णिक के किरदार में हैं। इस युद्ध भारतीय वायुसेना के जबरदस्त जज्बे को दिखाया गया है। तानाजी द अनसंग वॉरियर की सफलता के बाद इस फिल्म का सर्च इतना बढ़ गया है कि कोरोनावायरस के बीच में ही लोग इसे रिलीज करने की मांग कर रहे हैं. यह Ajay Devgan की Upcoming Movies में नंबर एक पर है.

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

2. मैदान

यह Ajay Devgan की मोस्ट अवेटेड Upcoming Movie है। मैदान निर्देशक अमित रविन्‍द्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की आगामी फिल्म हैं। फिल्‍म में अजय मुख्‍य किरदार में नज़र आएंगे। वहीं उनके अपोजिट साउथ सुपर ऐक्‍ट्रेस कीर्ती सुरेश नजर आयेंगी। फिल्‍म की कहानी भारतीय फुटबॉल के गोल्‍डन इरा को दर्शाती है। फ़िल्म 1952 से 1962 तक फुटबॉल मैच की कहानी लेकर आ र‍ही है।

फिल्‍म के निर्माता बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणवा रॉय सेन गुप्‍ता जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे। लेकिन देश में कोरोना महामारी के कारण, लॉकडाउन हो गया है, जिसके चलते इस फिल्म की शूटिंग पर भी विराम लग गया है। उनकी सभी Upcoming Movies में यह सबसे अलग कांसेप्ट पर है, क्योंकि Ajay Devgan को पहली बार किसी स्पोर्ट्समैन के रोल में देखा जाएगा.

अजय देवगन की आने वाली फिल्म3. गोलमाल 5

फ़िल्म सूर्यवंशी के तुरंत बाद रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म गोलमाल 5 पर काम शुरू कर देंगे। रोहित शेट्टी को फिल्म की कहानी का आइडिया मिल चुका है। फ़िल्म में अजय देवगन के साथ अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और अन्य एक्टर्स अपने रोल्स को दोबारा निभाने वाले हैं। Ajay Devgan की Upcoming Movies में एक से बढ़कर एक फिल्मों की लिस्ट है. फिर भी लोग इसके बारे में जरूर जानना चाहते हैं.

इस बार खास बात ये होगी कि फिल्म में नए किरदारों की एंट्री भी हो सकती है। पिंकविला के मुताबिक, ये फिल्म नई और दिलचस्प कहानी पर आधारित एक हास्य फ़िल्म होगी। फ़िल्म को अगले साल 2021 में रिलीज किया जाएगा।

4. साढ़े साती

निर्देशक अनीस बज्मी की फ़िल्म साढ़े साती वर्ष 2020 में रिलीज होने वाली एक कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म में अनिल कपूर और अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जिसका 7 साल से बैड लक चला रहा है। वह उसके साथ हो रही अजीब घटनाओ से कैसे निपटता है। यही होगी फ़िल्म साढ़े साती की कहानी।

सबसे अच्छी वेब सीरीज …….. Top 10 Best web Series 2020

 

5. आर आर आर

बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म आरआरआर लेकर से आ रहे हैं । फिल्म आरआरआर में साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर एक साथ नजर आने वाले हैं।

इस फ़िल्म में अजय और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म आरआरआर का पूरा नाम रामा रावणा राज्यम है। यह फ़िल्म बाहुबली की तरह ही नए- नए एक्शन और रोमांच से भरपूर होगी। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी ।

अजय देवगन की आने वाली फिल्म

 

तानाजी: द अनसंग वॉरियर की सफलता के बाद से Ajay Devgan की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि 2020 में अक्षय कुमार से भी ज्यादा सर्च किए जाते हैं। असल में उनकी Upcoming Movies के बारे में लोगों की जिज्ञासा बढ़ती जा रही है, फिलहाल तो कोरोनावायरस की वजह से सिनेमाघरों में ताला लगे हैं. लेकिन साल के आखिरी तक.. या यूं कह लीजिए 2021 में इसे देखा जाएगा. इस लेख में हमने Ajay Devgan के 5 Upcoming Movies के बारे में बताया है. उम्मीद है आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी होगी.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: