Actress unsuccessful plastic surgery: प्लास्टिक सर्जरी ने बर्बाद किया इन अभिनेत्रियों का करियर 

Actress unsuccessful plastic surgery: प्लास्टिक सर्जरी ने बर्बाद किया इन अभिनेत्रियों का करियर

बॉलीवुड में खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना हर अभिनेत्री का सपना होता है क्योंकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती को काफी ज्यादा महत्व दिया जाता है और जो अभिनेत्री अपनी खूबसूरती को खो देती हैं उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो जाता है, यही कारण है की अभिनेत्रियां काफी ज्यादा मेहनत करके खुद को खूबसूरत और फिट रखती है। कलाकारों द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में खुद को अच्छा दिखाने के लिए कई प्रकार के एक्सपेरिमेंट किए जाते हैं और कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने खुद का प्लास्टिक सर्जरी तक करवाया है ताकि वह सुंदर दिख सके लेकिन इन अभिनेत्रियों द्वारा कराया गया प्लास्टिक सर्जरी इन पर भारी पड़ गया और उन्होंने अपने चेहरे को खराब कर लिया। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी कराया लेकिन वह प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद अपने चेहरे को बिगाड़ बैठी।

श्रीदेवी

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रहने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी इस दुनिया को छोड़ कर चली गई लेकिन आज भी उनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती की लोग प्रशंसा करते हैं। श्रीदेवी अपने करियर के शुरुआती दिनों में बेहद खूबसूरत थी लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी जिसके कारण उनका चेहरा बाद में खराब हो गया और उम्र ढलने के बाद उनका चेहरा काफी अजीब नजर आने लगा था।

कैटरीना कैफ

खूबसूरती की मल्लिका और बेहतरीन अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी हैं। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में रणबीर कपूर के साथ फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से डेब्यू किया था इसके पहले कैटरीना ने बॉलीवुड की एक बी ग्रेड फिल्म में काम किया था। कैटरीना कैफ वैसे तो बेहद खूबसूरत है लेकिन अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने अपने होठों की सर्जरी करवाई थी। हालांकि सर्जरी के बाद उनके होंठों का शेप काफी बिगड़ गया था जिसकी वजह से लोग उनको भला बुरा भी कहते थे और उनका लुक थोड़ा सा खराब हो गया।

अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपनी खूबसूरती और मासूम चेहरे के कारण लोगों के बीच काफी मशहूर हुई थी। अनुष्का शर्मा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और लोग उनके बेहतरीन अभिनय की खूब प्रशंसा करते हैं। अनुष्का शर्मा ने शादी से पहले अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी करवाया था हालांकि सर्जरी के बाद अनुष्का शर्मा का चेहरा थोड़ा सा बिगड़ गया था जिस पर लोगों ने सोशल मीडिया पर कई प्रकार के विवादित कमेंट किए थे।

राखी सावंत

पर्सनल लाइफ में अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने भले ही बॉलीवुड फिल्मों में एक अभिनेत्री के तौर पर काम नहीं किया है लेकिन उनके आइटम डांस बॉलीवुड में काफी ज्यादा पसंद किए जाते है और उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से लोगों के बीच काफी पहचान बनाई है। राखी सावंत ने अपनी खूबसूरती के लिए चेहरे की सर्जरी करवाई थी और वह सर्जरी कराने के बाद अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती थी हालांकि लोगों को उनके द्वारा कराई गई सर्जरी के बाद चेहरा पसंद नहीं आया और उन्हें कई प्रकार के बुरे कमेंट किए जाते थे।

आयशा टाकिया

सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में काम करके फेमस हुई मशहूर अभिनेत्री आयशा टाकिया बेहद खूबसूरत और मासूमियत भरे चेहरे के साथ बॉलीवुड में आई थी लेकिन फिल्मों में सफलता मिलने के बाद उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी कराई, हालांकि सर्जरी कराने के बाद उनका चेहरा पूरी तरीके से बर्बाद हो गया और उनकी खूबसूरती कहीं खो गई बाद में आयशा टाकिया को बॉलीवुड में काम मिलना भी बंद हो गया और अब वह गुमनाम हो चुकी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: