Actress rejected bhool bhulaiya 2: वो अभिनेत्रियां जिन्होंने भूल भुलैया 2 का स्क्रिप्ट सुनते ही ठुकरा दिया था ऑफर

Actress rejected bhool bhulaiya 2: वो अभिनेत्रियां जिन्होंने भूल भुलैया 2 का स्क्रिप्ट सुनते ही ठुकरा दिया था ऑफर

20 मई 2022 को कार्तिक आर्यन की आई फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म में काफी कम समय में काफी ज्यादा कमाई कर ली। फिल्मी दुनिया के जानकारों का ऐसा मानना है कि यह फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर के लिए मील का पत्थर साबित होने वाली है। ठीक ऐसा ही इसके पार्ट वन में अक्षय कुमार ने काम किया था। जिनके काम को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों फिल्म में काम करने से कई बॉलीवुड की अदाकारा ने काम करने से मना कर दिया। आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की अदाकारा ओ के बारे में जिन्होंने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की जानी-मानी एक हीरोइन है। जिन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भूल भुलैया पार्ट वन में काम करने के लिए ऐश्वर्या राय को मेकर्स ने अप्रोच किया था। इस फिल्म में मेकर्स ऐश्वर्या राय को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया जिसके बाद मेकर्स ने उस रोल के लिए विद्या बालन को अप्रोच किया और विद्या बालन ने उस रोल पर काम करने के लिए मान गई। जिसके बाद में कटने विद्या बालन को उस रोल के लिए काट कर लिया।

कैटरीना कैफ

कैटरीना बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है।कैटरीना कैफ को भूल भुलैया पार्ट वन के लिए में कितने अप्रोच किया था। इस फिल्म में उन्हें सेकंड लीड रोल के लिए निर्माता कास्ट करना चाहते थे। लेकिन कैटरीना ने फिल्म में सेकंड लीड रोल में काम करने से मना कर दिया जिसके बाद में करने इस रोल के लिए अमीषा पटेल को अप्रोच किया। अमीषा पटेल ने इस रोल के लिए काम करने के ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया। जिसके बाद इस रोल के लिए अमीषा पटेल को कास्ट किया गया।

रानी मुखर्जी

ऐश्वर्या राय के बाद मेकर्स ने विद्या बालन वाले रोल के लिए रानी मुखर्जी को अप्रोच किया था। लेकिन रानी मुखर्जी ने इस रोल में काम करने के लिए साफ तौर पर मना कर दिया। रानी मुखर्जी इस रोल के लिए इंकार करने का कारण नहीं बताया लेकिन वह इस रोल के लिए काम नहीं करना चाहती थी। उसके बाद मेकर्स ने इस रोल के लिए विद्या बालन को कास्ट किया और यह फिल्म काफी ज्यादा हिट साबित हुई। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी ज्यादा प्यार दिया जिसके बाद 2022 में इसके सेकंड पार्ट रिलीज किया गया।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी है। इन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है मेकर्स ने गुरु के लिए कार्तिक आर्यन के साथ श्रद्धा कपूर को लीड रोल पर काम करने के लिए अप्रोच किया लेकिन श्रद्धा कपूर ने इस रोल के लिए काम करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया। जिसके बाद निर्माताओं ने इस रोल के लिए कियारा आडवाणी को अप्रोच किया और कियारा आडवाणी इस रोल के लिए तैयार हो गई जिन्हें लेकर इस फिल्म को कास्ट किया गया और आज ही फिल्म काफी ज्यादा कामयाब हो रही है।

सारा अली खान

सारा अली खान बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है इन्होंने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म सिंबा में काम किया। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया भूल भुलैया 2 के निर्माताओं ने सबसे पहले लीड रोल के लिए सारा अली खान को अप्रोच किया था। लेकिन सारा अली खान ने इस रोल को करने से साफ तौर पर मना कर दिया। और फिर इस रोल के लिए कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया। आपको बता दें भूल भुलैया टू काफी ज्यादा फिट हो रही है इसकी हॉरर कॉमेडी को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: