Actors flop after relationship: रिलेशनशिप की वजह से तबाह हो गया इन अभिनेत्रियों का सफल करियर

Actors flop after relationship: रिलेशनशिप की वजह से तबाह हो गया इन अभिनेत्रियों का सफल करियर

टेलीविजन में काफी सारी ऐसी अदाकारा है जो कि टीवी पर हमें बहुत ज्यादा खुश नजर आती हैं लेकिन अगर उनके रियल जिंदगी को देखें तो इसमें उन्हें काफी ज्यादा दुखो का सामना करना पड़ रहा है। हम उनके रिलेशनशिप की अगर बात करें तो उनका यह एक्सपीरियंस को ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। इसके वजह से उनके हाथ में ना कामयाबी ही लगी है। हमारी इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टेलीविजन की काफी जानी-मानी अदाकारा रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई सारे शो मे होस्टिंग भी करी है। इनके रिलेशनशिप के बारे में अगर हम बात करें तो इन्हें अपने रिलेशन में काफी ज्यादा नाकामयाबी का ही सामना करना पड़ा है। इन्होंने अपने पहले पति से तलाक ले लिया क्योंकि नशे में आकर इनसे काफी ज्यादा बदतमीजी किया करते थे लेकिन इन्हें अपनी दूसरी शादी से भी खुशी नहीं मिली इन्होंने अपनी दूसरी शादी अरमान मलिक से की लेकिन यह शादी भी कुछ लंबे समय तक नहीं चल पाई।

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा को भी अपने रिलेशनशिप में काफी ज्यादा नाकायाबी भी का सामना करना पड़ गया। टीवी पर काफी हिट अदाकारा होने के बावजूद भी रियल लाइफ में काफी ज्यादा फ्लॉप रही। इन्होंने अपनी पहली शादी को अपने पति के गलत व्यवहार के कारण खत्म कर दिया लेकिन जब इन्होंने केशव अरोड़ा से दूसरी शादी की तब इनके मन में काफी सारे अरमान थे लेकिन वह इच्छा भी इनकी पूरी नहीं हुई उनकी है शादी भी बहुत जल्दी टूट गई।

चारू असोपा

चारू असोपा ने पहली शादी बहुत ही कम उम्र में की थी। आपको हम बताना चाहेंगे उन्होंने अपनी पहली शादी बस 18 साल की उम्र में ही की थी लेकिन इनकी यह शादी बहुत छोटे समय तक के लिए चली इन लोगों ने बहुत जल्दी तलाक ले लिया। जिसके बाद उन्होंने 2019 में राजीव सेन के साथ शादी कर ली लेकिन आज के डेट के अगर हम बात करें तो इनके रिश्ते आज कुछ ज्यादा अच्छे नहीं चल रहे हैं और बहुत जल्दी खेलो तलाक लेने वाले हैं।

चाहत खन्ना

चाहत खन्ना भी उन अदाकारा में से एक है जिनकी दोनों शादियां नाकाम रही है। इन्होंने 2006 में भरत नरसिंहानि के साथ शादी की थी लेकिन इनकी शादी कुछ लंबे समय तक चल नहीं पाई जिसके बाद उन्होंने फरहान मिर्जा के साथ अपनी दूसरी शादी कर ली लेकिन फरहान मिर्जा के ऊपर इन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे शादी तोड़ ली और आज यह बिल्कुल अकेले अपनी जिंदगी बिता रही हैं।

स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ टेलीविजन की कई सारे शो में काम कर चुकी है इन्होंने स्टार भारत के शो चंद्रशेखर में काम किया था। इसके अलावा इन्होंने सोनी के चंद्रगुप्त मौर्य में चंद्रगुप्त की मां का किरदार निभाया था। इनके शादीशुदा जीवन के लिए हम बात करें तो इन्होंने अपने पहले पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक ले लिया। इन्होंने आगे चलकर अनुराग सोलंकी से शादी की लेकिन उनकी शादी महज़ 8 महीने में ही टूट गई।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: