ब्रह्मास्त्र ने जीता दर्शकों का दिल, हो रही है तारीफ..

बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद लगता है इस इंडस्ट्री को अपना ब्रह्मास्त्र मिल गया। जी हां ‘अयान मुखर्जी’ निर्देशित ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की। ब्रह्मास्त्र ने अपने ओपनिंग डे पर 37 करोड़ रुपए की कमाई की। बता दे इस साल सबसे बड़ी ओपनिंग ब्रह्मास्त्र को मिली। रणबीर आलिया की इस फिल्म को दर्शकों ने अपना ढेरों प्यार दिया। इसके साथ बता दें इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी ज्यादा हुई है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म साबित हो सकती है।

ओपनिंग डे पर धमाल मचाएगी ब्रह्मास्त्र…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतजार दशक लंबे समय से कर रहे थे। 9 सितंबर को जब यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर उतरी तो इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर पैसों की बारिश कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार और रविवार को इसकी एडवांस बुकिंग भी काफी ज्यादा हुई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार के लिए ब्रह्मास्त्र की बुकिंग 20 करोड़ टिकट की हुई है। साथी कई वेबसाइटों का मानना है कि यह फिल्म रविवार तक 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

ब्रह्मास्त्र का चल गया जादू...

ब्रह्मास्त्र का क्रेज दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है…

अभी दर्शकों के ऊपर ‘ब्रह्मास्त्र’ का क्रेज छाया हुआ है। जहां एक तरफ फिल्म के रिलीज से पहले इसके बॉयकट की मुहिम चल रही थी। वही सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को मात्र डेढ़ स्टार दिया है। इसके पीछे उन्होंने यह कारण बताया कि फिल्म से जैसी उम्मीद थी फिल्म उस लाइनअप पर नहीं उतरी। उमैर संधू ने हां तक कह दिया कि ब्रह्मास्त्र का हाल भी ‘लाइगर’ की तरह होने की संभावना है। पर दर्शकों के ऊपर ब्रह्मास्त्र का जो इंपैक्ट पड़ा है उससे यही लग रहा है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म साबित हो सकती है।

बॉलीवुड को क्या फिर से भारत की नंबर वन इंडस्ट्री बना पाएगी ब्रह्मास्त्र…?

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉलीवुड की सोई हुई किस्मत को फिर से जगा दिया। यूं तो इस साल बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्में कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई चाहे वह अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ हो या फिर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों को निराश किया। पर अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने के साथ ही धमाका कर दिया। बता दे कोविड के कारण इस फिल्म के रिलीज डेट को कई बार आगे-पीछे किया गया। इस फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए। इनके साथ मोनी रॉय और अक्कीनेनी नागार्जुन भी इस मूवी में अहम भूमिका में नजर आए। साथ ही इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का भी छोटा सा कैमियो रोल था जो इस फिल्म को और ज्यादा खास बनाया अब शायद बॉलीवुड की सोई हुई किस्मत को ब्रह्मास्त्र ने जगा दिया है।

अब आगे यह देखना होगा की यह मेगा बजट फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है और अपने फिल्म के बजट को उठा पाती है या नहीं। क्योंकि ‘लाइगर’ फिल्म को भी अच्छी खासी ओपनिंग मिली थी। पर आगे जाकर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। जिस कारण अभी ना केवल आम दर्शक बल्कि बॉलीवुड सितारों और फिल्म मेकर्स की भी नजरें ‘ब्रह्मास्त्र’ पर टिकी हुई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: