बॉलीवुड की 7 ऐसी फिल्में जिसमें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कॉमेडी क्रिएट की गई

kapil sharma

बॉलीवुड में ऐसी कई सारी फिल्में है ऐसी काफी सारी फिल्में हैं जिसमें काफी ज्यादा कॉमेडी का तड़का लगाया गया कहानी भले कोई भी हो लेकिन लोगों को पेट पकड़कर हंसना पड़ गया है आज हम कुछ ऐसे ही फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं ऐसे लोगों को पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर कर दिया हमारे इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है।

सैंडविच

इस फिल्म में भी गोविंदा की दो शादियां दिखाई गई है इसमें दिखाया जाता है कि गोविंदा शहर में एक लड़की से शादी कर लेता है लेकिन जब तक वह इस बात की जानकारी अपनी मां को देता तब तक उसकी मां उसकी शादी किसी और लड़की से तय कर देती है क्योंकि उस लड़की का भाई गोविंदा की बहन से शादी करने वाला था और वह तब तक शादी नहीं करता जब तक उसकी बहन की शादी नहीं होती इसलिए अपने मां के कहने पर गोविंदा को यहां भी शादी कर लेनी होती है। इस घटना को लेकर काफी ज्यादा कॉमेडी दिखाई द गोविंदा के साथ महिमा चौधरी और रवीना टंडन दिखाइ दिए।

घरवाली बाहरवाली

इस फिल्म में अनिल कपूर की दो शादियां दिखाई गई है इस फिल्म में ऐसा दिखाया जा रहा है कि अनिल कपूर की पहली पत्नी जो कि किसी बच्चे को जन्म नहीं दे सकती है जिसकी वजह से अनिल कपूर के पिता जिसका रोल कादर खान निभा रहे थे उनके दबाव के कारण अनिल कपूर को नेपाल में दूसरी शादी करनी पड़ जाती है इस घटना को लेकर इस फिल्म में काफी ज्यादा कॉमेडी क्रिएट की गई जिसे देखने के बाद दर्शकों को काफी ज्यादा मजा आया।

किस किसको प्यार करूं

इस फिल्म कि अगर बात करें तो इस फिल्म में कपिल शर्मा को उनकी चार पत्नियों के साथ दिखाया जाता है जैसे कि हम इस फिल्म में देख पा रहे हैं कि इस फिल्म में बुरे बुक सिचुएशन के कारण कपिल शर्मा को शुरुआत में तीन शादियां करनी पड़ जाती है बात यहीं खत्म नहीं होती है। जिस लड़की से कपिल शर्मा शादी करना चाह रहे थे फिल्म में उस लड़की से शादी के दौरान उनकी तीन पत्नियां उसी पार्टी में आई हुई होती हैं इस तरह इस फिल्म में कपिल शर्मा को चार लड़कियों के साथ दिखाया जाता है।

मस्ती

बॉलीवुड फिल्मों की एक खास बात या है जिसमें एडल्ट कॉमेडी काफी ज्यादा दिखाई जाती है। इसे पसंद करने वाले लोगों की कुछ कमी नहीं है इस तरीके की पहली फिल्मों में मस्ती का नाम भी आता है इस फिल्म में तीन पतियों की कहानी दिखाई गई है जो कि अपनी पत्नियों के अलावा भी और भी औरतों के साथ अफेयर रखता है इस कहानी को लेकर एक आदमी ज्यादा कॉमेडी क्रिएट की गई है इस फिल्म में हमें विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदासानी और रितेस देशमुख दिखाई दिए।

पति, पत्नी और वो

यह फिल्म कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है इस फिल्म में भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में दिखाया गया है इस फिल्म में हमें लीड रोल में भूमि पेडणेकर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे दिखाई दिए बात कहानी के बारे में तो एक मध्यमवर्गीय इंसान के नीरस जिंदगी को दिखाया गया है। इसका अपनी पत्नी के अलावा भी किसी और से अफेयर हो जाता है इस घटना को सेंट्रल पर रखकर इस फिल्म में काफी ज्यादा कॉमेडी सीन क्रिएट किया जाएगा।

बीवी नंबर वन

यह भी उन फिल्मों में से शामिल है जिसमें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर काफी ज्यादा कॉमेडी के सीन्स की गई है इस फिल्म की कहानी में एक बिजनेसमैन को दिखाया जाता है। जिसका रोल सलमान खान निभा रहे हैं जिसका एक मॉडल के साथ अफेयर शुरू हो जाता है उस मॉडल का किरदार सुष्मिता सेन में निभा रही है इसके अलावा सलमान खान की पत्नी का किरदार करिश्मा कपूर निभा रही है इस फिल्म में काफी ज्यादा कॉमेडी सींस डाले गए हैं जो कि दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई है।

साजन चले ससुराल

इस फिल्म की अगर हम बात करें तो इसमें भी हमें एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की घटना देखने को मिलती है हालांकि इसमें एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स कुछ अलग ढंग से दिखाया गया था इसमें फिल्म के मुख्य पात्र यानी गोविंदा की दो शादियां दिखाई गई है इसमें शुरुआत में ऐसा दिखाया जाता है गोविंदा का ऐसा लगता है किसी पहली पत्नी बाढ़ में डूब कर मर गई है जिसकी वजह से वह दूसरी शादी कर लेता है दूसरी शादी के बाद उसके सामने बात आती है क्योंकि पहली पत्नी आज जिंदा है इस फिल्म में गोविंदा के साथ-साथ करिश्मा कपूर और तब्बू दिखाई दिए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: