7 कलाकार जिनका नहीं था बॉलीवुड से ताल्लुक, लेकिन काफी अमीर हैं

रणवीर

बॉलीवुड में कई ऐसे बाप-बेटों की जोड़ी है जो इंडस्ट्री में नाम बना चुके हैं, जैसे सुनील दत्त और संजय दत्त, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन तथा ऋषि कपूर और रणबीर कपूर यह इंडस्ट्री के जाने-माने बाप बेटों की जोड़ी में से है। हर पिता अपनी ही तरह अपने पुत्र को अपनी फील्ड में लाने की कोशिश करता है। पर बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार है जो फिल्मी दुनिया से नहीं आते उनके पिता इंडस्ट्री से काफी दूर अपने फील्ड के हीरो है। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं सितारों से मिलवाने वाले हैं, जिनके पिता किसी और फिल्ड से ताल्लुक रखते हैं…

रितेश देशमुख और विलासराव देशमुख

रितेश देशमुख को हर कोई पहचानता है। रितेश अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते है। बता दे रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख मशहूर राजनेता रह चुके है। वह महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री भी रह चुके है। पर रितेश ने अपना कैरियर राजनीति में ना बनाकर फिल्म जगत में बनाने की सूची जिसमें उनके परिवार ने भी उनका पूरा सहयोग किया।

आयुष्मान खुराना और पी खुराना

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते है। उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है। पर बता दे आयुष्मान खुराना की पिता पेशे से एक एक्स्ट्रालार्ज है। पर आयुष्मान खुराना ने अपने कैरियर में कलाकार बनने की सोची तो उनके पिता ने भी उनका इस फील्ड में पूरा सहयोग किया।

सैफ अली खान और मंसूर अली खान पटौदी

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता में से एक है। 90 के दशक में सैफ अली खान ने बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी। आज भी सैफ अली खान बॉलीवुड फिल्मों में नजर आते हैं। पर बता दे सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी फिल्मी दुनिया से काफी दूर खेलकूद से संबंध रखते है। जी हां पटौदी साहब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान भी रह चुके है। पर उन्होंने अपने बेटे सैफ अली खान को फिल्मी करियर में पूरा सहयोग दिया।

अंगद बेदी और बिशन सिंह बेदी

अंगद बेदी बॉलीवुड के कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। पर बता दे अंगद बेदी भी खेलकूद प्रेमी परिवार से ताल्लुक रखते है। अंगद बेदी के पिता भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रह चुके है। पर अंगद ने फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने की सोची तो उनके पिता बिशन सिंह बेदी ने भी उनका पूरा सपोर्ट किया।

रणवीर सिंह और जगजीत सिंह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आज किसी नाम के मोहताज नहीं है। रणवीर बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक माने जाते हैं। वह अपने डांस, एक्टिंग और अपनी एनर्जीटिक अंदाज के लिए जाने जाते है। पर बता दे रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह मुंबई के जाने-माने रियल एस्टेट बिजनेसमैन है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: