वो 5 टीवी अभिनेत्रियां जिन्हें नेगेटिव किरदार की वजह से मिली है पहचान

वो 5 टीवी अभिनेत्रियां जिन्हें नेगेटिव किरदार की वजह से मिली है पहचान

छोटे पर्दे में सितारे अपने शो के द्वारा दर्शकों के दिलों में बस जाते हैं। यह सितारे अपने असली नाम से ज्यादा अपने सीरियल में निभाए गए किरदार के नाम से ज्यादा पहचाने जाते हैं। छोटे पर्दे के सितारे एक ही किरदार को कई सालों तक निभाते है। जिससे इनकी पहचान उसकी किरदार के नाम से ही हो जाती है। छोटे पर्दे में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने विलेन के किरदार से दर्शकों के दिलों में राज किया। आज हम आपको छोटे पर्दे के उन्हीं सितारों से मिलवाने वाले जिन्होंने सीरियल में खतरनाक विलेन का किरदार निभाया और रिश्तो में आग लगाई। इन सितारों के इस अभिनय द्वारा इन सीरियल को टीआरपी लिस्ट में अच्छी जगह भी मिल पाई। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से सितारे शामिल है…

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने तो माया का किरदार निभा कर सभी को हैरान कर दिया था। जेनिफर की पहचान टीवी इंडस्ट्री में एक भोली भाली बहू के रूप में थी। पर जब उन्होंने सोनी टीवी के सीरियल ‘बेहद’ में माया का किरदार निभाया तो सभी उनको देख कर चौक गए। इस सीरियल में जेनिफर ने साइको लवर का किरदार निभाया था, जिसको दर्शकों ने भी काफी पसंद किया।

हिना खान

हिना खान की पहचान टीवी इंडस्ट्री में एक संस्कारी बहू के रूप में थी। स्टार प्लस के फेमस शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में उन्होंने अक्षरा के किरदार से दर्शकों के दिलों में राज किया। पर जब ‘कसौटी जिंदगी पार्ट 2’ में उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया तो सभी उनको देखकर हैरान हो गए

उषा नाडकर्णी

ज़ी टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की आशा ताई को कोई कभी भी नहीं भूल सकता। आशा ताई यानी उषा नाडकर्णी ने इस सीरियल में मानव की मां का किरदार निभाया था, जो अपनी बहू अर्चना को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी और इन दोनों को अलग करने के लिए जी जान लगा दी थी। हालांकि बाद में यह कैरेक्टर पॉजिटिव हो गया था।

उर्वशी ढोलकिया

स्टार प्लस का फेमस शो ‘कसौटी जिंदगी की’ दर्शकों के दिलों में लंबे समय तक राज किया। इस सीरियल में उर्वशी ढोलकिया के कोमोलिका के किरदार को आज भी कोई भूल नहीं पाया यह छोटे पर्दे का आईकॉनिक किरदार है। इस किरदार ने इस सीरियल के लीड एक्टर और एक्ट्रेस यानी प्रेरणा और अनुराग को अलग करने के लिए काफी खतरनाक चाले चली जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया।

सुधा चंद्रन

कलर्स टीवी का फेमस सीरियल ‘नागिन’ में सुधा चंद्रन विलेन का किरदार निभाया। उन्होंने नागिन के पहले, दूसरे, तीसरे सीजन में भी काम किया है। और इन दिनों वे ‘नागिन 6’ में भी नजर आ रही है।

अनीता हसनंदानी

छोटे पर्दे की फेमस विलेन अनीता हसनंदानी ने एकता कपूर के दोनों ही सीरियल ‘यह है मोहब्बतें’ और ‘नागिन 3’ में विलेन का किरदार निभाया और इन दोनों ही किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: