टीवी के 5 सबसे हैंडसम एक्टर, लड़कियां हो जाती हैं फिदा

टीवी के 5 सबसे हैंडसम एक्टर, लड़कियां हो जाती हैं फिदा

छोटा पर्दा भी बड़े पर्दे से किसी भी मायने में छोटा नहीं है। छोटे पर्दे के सितारे भी लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते हैं, उनकी कमाई बड़े पर्दे के सितारों को टक्कर दे सकती है और छोटे पर्दे के सितारों की फैन फॉलोइंग किसी भी बड़े पर्दे के सितारों से कम नहीं लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं जिससे उनके सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग मिलियंस में है। आज हम आपको इस लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री के कई हैंडसम हंक से मिलाने वाले हैं जिन्होंने औरत बनकर पर्दे पर धमाल मचा दिया था। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन कौन से कलाकार शामिल है…

शहीर शेख

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘महाभारत’ सुपर हिट रहा। इस शो ने टीआरपी लिस्ट में राज किया। महाभारत में शहीर शेख ने अर्जुन का किरदार निभाया था। इसी शो में उन्होंने बृहन्नाला का किरदार अदा किया था। जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था। शहीर ने बृहन्नाला के किरदार के लिए औरतों का रूप धारण किया था।

गौरव खन्ना

‘अनुपमा’ सीरियल से लोगों के दिलों में राज कर रहे गौरव खन्ना भी छोटे पर्दे पर औरतों का किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने सीरियल ‘यह प्यार ना होगा’ कम में एनआरआई लड़की का किरदार अदा किया था, जिसमें उनका लुक देखने ही बनता था।

शब्बीर आहलूवालिया

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ से दर्शकों के दिलों में छा जाने वाले एक्टर शब्बीर आहलूवालिया भी छोटे पर्दे पर औरत बन चुके हैं। उन्होंने ‘कहीं तो होगा’ में मैसेज ब्रिगैंजा का रोल अदा किया था। जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था दर्शकों ने मैसेज ब्रिगैंजा के इस रोल को काफी पसंद किया था।

मोहित सेहगल

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘कबूल है’ में मोहित सहगल ने एक सीन के लिए औरत का रूप धारण किया था। जिसमें उन्होंने न केवल औरत की तरह कपड़े पहने थे बल्कि उन्होंने मेकअप भी किया था। जिसको दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया।

राजेश खेड़ा

राजेश खेड़ा टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है जिन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ‘उतरन’ में उन्होंने ट्रांसजेंडर की भूमिका अदा की थी जिसमें उन्होंने जान फूंक दी थी, इस रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

विश्वजीत प्रधान

विश्वजीत प्रधान अपने नेगेटिव किरदार के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ‘एक बूंद इश्क’ सीरियल में कलावती का किरदार निभाया था, इस रोल के लिए उन्होंने ना केवल औरत की तरह कपड़े पहने बल्कि उनकी तरह मेकअप भी किया जिसके जरिए वे छोटे पर्दे पर छा गए थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: