वो 5 हस्ती जो नाकामयाब रहे वेब सीरीज में

वो 5 हस्ती जो नाकामयाब रहे वेब सीरीज में

बॉलीवुड की कई ऐसे बड़े बड़े कलाकार हैं। जिनकी फिल्म काफी ज्यादा हिट रहा करती है लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज की ओर अपना कदम रखा तो उन्हें काफी बुरा स्वाद चखने को मिला आज हम कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी पहले ही वेब सीरीज काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई।

ईशा देओल

ईशा देओल को बॉलीवुड में बहुत ज्यादा अच्छी पहचान नहीं मिल पाई है। उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ साइड पर ही काम किया है जिन फिल्मों में उन्होंने एक्टिंग की है वहां इनकी एक्टिंग को कोई खास नोटिस नहीं किया बॉलीवुड की तरह ही इन्हें वेब सीरीज में भी कोई अच्छी पहचान नहीं मिली। इन्होंने अजय देवगन की वेब सीरीज रूद्र में एक्टिंग की थी। जहां इनकी एक्टिंग किसी को भी पसंद नहीं आई और यह व्यक्ति भी फ्लॉप हो गई थी।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। जहां इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है, लेकिन वेब सीरीज काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। जिसे काफी कम लोगों ने देखा इनकी वेब सीरीज का नाम वर्ल्ड ऑफ ब्लड है जो कि काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। इसे बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिली। जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। सबने सोच था इमरान हाशमी की वेब सीरीज काफी ज्यादा हिट रहेगी।

अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है इनकी फिर लोगों का भी ज्यादा पसंद आती है इन्होंने सिंघम जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज की ओर अपना कदम बढ़ाया तो वहां उन्हें कुछ अच्छे एक्सप्रेस नहीं मिला उनकी पहली वेब सीरीज रुद्र काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई ऐसे लोगों ने बहुत कम देखा।

अभय देओल

अभय देओल बॉलीवुड में कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं जहां इन्हें अच्छी खांसी तारीफ मिली लेकिन जब इन्होंने वेब सीरीज मैं काम करने की सोची तो वहां इन्हें काफी बड़ा एक्सपीरियंस हुआ बताना चाहेंगे इनकी पहली वेब सीरीज काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी जिसे काफी कम लोगों ने पसंद किया था इनकी पहली वेब सीरीज का नाम जेएल 50 जो भी काफी ज्यादा फ्लॉप साबित हुई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: