वो 5 अभिनेत्रियां जिन्होंने अपना फिगर दिखाने से साफ मना कर दिया था डायरेक्टर को

वो 5 अभिनेत्रियां जिन्होंने अपना फिगर दिखाने से साफ मना कर दिया था डायरेक्टर को

ग्लैमर इंडस्ट्री में नाम बनाने के लिए सितारों को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। उन्हें पर्दे पर कॉमेडी, रोमांटिक, एक्शन हर तरह का किरदार निभाना पड़ता है, तब जाकर वे दर्शकों का दिल जीत पाते हैं। छोटे पर्दे में भी कुछ ऐसी ही बात है। छोटे पर्दे के सितारे कड़ी मेहनत करके फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाते हैं। टीवी में कभी वे संस्कारी बहू का किरदार निभाते हैं तो कभी विलेन का और अपनी अदाकारी के द्वारा दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। पर कई बार उनको सीरियल में इंटिमेट सीन देने के लिए भी कहा जाता है। पर कई अदाकारा हैं जो सीरियल में इंटीमेट सीन करने से साफ इनकार कर चुकी है। जी हां कई अदाकारा है इन सींस को लेकर एकदम स्ट्रेटफारवर्ड है और वह इस चीज को करने के लिए डायरेक्टर को साफ मना कर चुकी है। आज हम आपको छोटे पर्दे की उन्हीं अदाकारा से मिलवाने वाले हैं जिन्होंने इंटीमेट सीन करने से साफ मना कर दिया…

कृतिका सेंगर

कृतिका टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। बता दे इस हसीना ने भी पर्दे पर रोमांटिक सीन करने से मना कर दिया। कृतिका ने ‘कसम तेरे प्यार की’ सीरियल के दौरान अपने को-स्टार शरद मल्होत्रा के साथ रोमांटिक सीन करने से मना किया था, जिसके बाद मेकर्स ने कृतिका के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया था।

तान्या शर्मा

तान्या शर्मा ‘साथ निभाना साथिया’ में नजर आ चुकी है। बता दे एक्ट्रेस ने खुद यह खुलासा किया कि इंटिमेट सीन के लिए इंकार करने के कारण उन्हें अपने हाथों से कई सीरियल को खोना पड़ा है।

माही विज

माही विज छोटा पर्दा का जाना-माना चेहरा है। माही अपने मासूम चेहरे के लिए जानी जाती है। वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है। बता दे माही जब ‘बालिका वधू’ सीरियल में काम कर रही थी तो उस दौरान उनको उनके ऑपोजिट को-स्टार रुसलान मुमताज के साथ कुछ रोमांटिक सींस देने थे, जिसके लिए माही विज ने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद इन सींस को स्क्रिप्ट से निकाल दिया गया था।

एरिका फर्नांडिस

सोनी टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली एरिका इस सीरियल के बाद स्टारप्लस के फेमस सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी 2’ में प्रेरणा के किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में बस गई। बता दे इस सीरियल के बाद एरिका को एक वेब सीरीज का ऑफर आया था। पर इस सीरीज को एरिका ने इसलिए मना कर दिया क्योंकि सीरीज में उन्हें काफी ज्यादा इंटिमेट सीन देने थे, जिस कारण उन्होंने सीरीज करने से साफ इनकार कर दिया।

हिबा नबाब

हिबा नवाब कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वे शाहिर शेख के साथ ‘वह तो है अजनबे’ में नजर आ रही है। बता दे इस हसीना ने साफ कह दिया है कि वह पर्दे पर बिकनी पहने और क्लीवेज दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: