5 अभिनेत्रियां जिनका प्यार से विश्वास उठ गया, किसी का हुआ तलाक तो कोई अब भी कर रही हैं इंतजार

5 अभिनेत्रियां जिनका प्यार से विश्वास उठ गया, किस का हुआ तलाक तो कोई अब भी कर रही हैं इंतजार

आम लोग हो या बॉलीवुड सितारे हर इंसान कोशिश यही करता है कि उसका आशिक उससे बहुत प्यार करें। उसकी बातों को समझे और सुख-दुख में उसका साथ दें वह सच में खुशनसीब है जिनको अपना सच्चा प्यार नसीब हुआ। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनकी प्यार की चर्चाओं ने काफी सुर्खियां बटोरी पर यह रिश्ता काफी लंबे समय तक आगे नहीं बढ़ पाया, रिश्ते में कड़वाहट ने जन्म लिया और यह रिश्ता बीच में ही दम तोड़ बैठा। आज हम आपको इस लिस्ट में बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों से मिलाने वाले हैं, जिनको अपने प्यार से धोखा मिला। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से सितारे शामिल है…

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन का नाम अभिनेत्री काजोल से पहले बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करिश्मा कपूर के साथ जोड़ा गया था। करिश्मा और अजय ने एक साथ ‘जिगर’, ‘सुहाग’ और ‘शक्तिमान’ जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस देखना बहुत पसंद करते थे, इसलिए इन दोनों के अफेयर की खबरों ने भी काफी चर्चे बटोरे। इतना ही नहीं एक समय था कि यह अटकलें भी लग रही थी कि अजय और करिश्मा शादी करने वाले हैं। खबरों के अनुसार करिश्मा जहां इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थी वही अजय ने इस रिलेशनशिप को कभी सीरियस नहीं लिया, यही कारण था कि अजय काजोल के साथ रिलेशन में आ गए जिसके बाद करिश्मा और अजय का रिश्ता खत्म हो गया। अजय के धोखा देने के बाद करिश्मा काफी दुखी थी पर वहीं दूसरी ओर अजय ने काजोल से शादी कर ली।

मनीषा कोईराला

जब भी बॉलीवुड में बात अफेयर की आती है तो इसमें सबसे चर्चित अफेयर नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला का रहा है। नाना अपना दिल खूबसूरत अदाकारा मनीषा को दे बैठे थे और मनीषा भी नाना पाटेकर से बहुत प्यार करने लगी थी। इन दोनों की लव स्टोरी 1996 में आई फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के सेट से शुरू हुई थी। इसके बाद यह दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘खामोशी’ में नजर आए। इन दोनों का प्यार परवान चढ़ ही रहा था कि नाना पाटेकर का नाम एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ जोड़ा जाने लगा। जिसके बाद नाना और मनीषा के रिश्ते में कड़वाहट बढ़ गई और यह रिश्ता टूट गया।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी और गोविंदा ऑनस्क्रीन पसंद किए जाने वाले जोड़ियों में से एक है, इन दोनों की जोड़ी ने एक साथ तीन फिल्म की है। इन दोनों की पहली फिल्म थी ‘हद कर दी आपने’ इस फिल्म के सेट से ही रानी मुखर्जी और गोविंदा के अफेयर के चर्चे शुरू हुए। बता दे गोविंदा उस समय शादीशुदा थे पर फिर भी गोविंदा रानी मुखर्जी को डेट कर रहे थे। जब रिश्ता कुछ आगे बढ़ा तो रानी मुखर्जी ने गोविंदा को अपनी पत्नी को तलाक देने उनसे शादी करने की बात रखी, पर गोविंदा ने इससे साफ इंकार कर दिया जिसके बाद इन दोनों सितारों के रिश्ते टूट गया और यह दोनों अलग हो गए।

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन की खूबसूरती किसी से छुपी नहीं है। इसी खूबसूरती ने बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त को भी दीवाना बना दिया, जी हां सुष्मिता सेन संजय दत्त की भी गर्लफ्रेंड रह चुकी है।संजय ने सुष्मिता को पहली बार एक स्टेज शो के दौरान देखा था और संजय दत्त सुष्मिता को पहली नजर में अपना दिल दे बैठे थे। इन दोनों का रिश्ता काफी परवान चढ़ा दोनों एक साथ हॉलीडे में विदेश घूमने जाते थे और इन दोनों के काफी फोटोस भी वायरल हुए। पर रिश्ता कुछ आगे नहीं बढ़ पाया यह रिश्ता भी बीच मझधार में टूट गया और सुष्मिता और संजय दत्त के रास्ते अलग हो गए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: