5 फिल्मों का रीमेक बनाकर फेमस हुए रोहित शेट्टी

rohit shetty action

बात करें रोहित शेट्टी की तो इन्हें भला कौन नहीं जानता जाने-माने एक्शन फिल्मों में रोहित शेट्टी हमें बतौर डायरेक्टर दिखाई दे चुके हैं उन्होंने कई फिल्मों में बतौर डायरेक्टर काम किया है बात करें रोहित शेट्टी की तो इन्होंने कई बेहतरीन फिल्में जैसे चेन्नई एक्सप्रेस और सिंघम का डायरेक्शन किया है रोहित शेट्टी की फिल्म की एक खास बात है कि इनकी फिल्मों में हमें कारों का एक्शन काफी ज्यादा देखने को मिल जाता है बात करें रोहित शेट्टी की तो इन्होंने कई फिल्मों का री मेक बनाया है।

सर्कस

बात करें फिल्म सर्कस की तो इस फिल्म में रोहित शेट्टी जाने-माने फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह को कष्ट करेंगे इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा हमें वरुण शर्मा भी देखने को मिल जाएंगे बात करें इस फिल्म की तो यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म जो कि गुलशन प्रोडक्शन के अंडर बनी थी का रीमेक होने वाली है इस फिल्म में हमें रणवीर सिंह और वरुण शर्मा डबल रोल में दिखाई देंगे यह फिल्म सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी की पहली फिल्म होने वाली है जिस पर दर्शकों की काफी ज्यादा नजर है।

सिंबा

बात करें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की इस फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह को कास्ट किया था इस फिल्म में बतौर अभिनेता हमें रणवीर सिंह दिखाई दिए थे इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हमें सारा अली खान दिखाई दी थी इस फिल्म में बट नेगेटिव रोल सोनू सूद दिखाई देते इस फिल्म में रणवीर सिंह ने एक तरफ पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था जो कि बाद में सही रास्ते पर चलने लग जाता है यह फिल्म 2018 में आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपए की अच्छी कमाई थी। यह फिल्म एनटीआर जूनियर की टेंपर का रीमेक है।

बोल बच्चन

बात करें रोहित शेट्टी की फिल्म बोल बच्चन की इस फिल्म में हमें अभिषेक बच्चन काफी लंबे समय के बाद दिखाई दिए थे जिसके किरदार को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया इस फिल्म में हमें अजय देवगन में दिखाई दिए हैं जिन्होंने फिल्म में एक दमदार पहलवान का रोल निभाया था जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। बात कर इस फिल्म की सूर्या फिल्म अमोल पालेकर की फिल्म गोलमाल का रीमेक है।

सिंघम

बात करें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम की बीएफ फिल्म एक्शन से भरपूर है इस फिल्म में उन्होंने बतौर अभिनेता अजय देवगन को कास्ट किया था इस फिल्म में हमें अजय देवगन के साथ काजल अग्रवाल अभिनेत्री के रूप में देखी थी इस फिल्म में हमें बताओ नेगेटिव रोल प्रकाश दिखाई दिए थे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कमाई की थी बात करें इस फिल्म की तो यह फिल्म साउथ इंडिया की फिल्म सिंघम जिसमें बतौर अभिनेता हमें सूर्या दिखाई दिए थे का ही रिमेक है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: