5 टीवी हसीनाओं को डायरेक्टर के साथ रात गुजारने का ऑफर मिला था, जानें किसने किया था कबूल

5 टीवी हसीनाओं को डायरेक्टर के साथ रात गुजारने का ऑफर मिला था, जानें किसने किया था कबूल

टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच काफी ज्यादा परेशान करता है और कई बार यह देखा गया है कि कास्टिंग काउच के कारण बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री कई बार बदनाम हो चुका है और कई अभिनेत्रियों ने मीडिया के सामने खुले तौर पर यह बताया है कि फिल्मों में और धारावाहिकों में काम देने के लिए निर्माता उनके साथ सेक्स की डिमांड कर चुके है और इस लिस्ट में टेलीविजन की कई ऐसी खूबसूरत और बड़ी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको टेलीविजन की कुछ ऐसी ही मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी है।

दिव्यंका त्रिपाठी

टेलीविजन पर धारावाहिक बनू मैं तेरी दुल्हन से डेब्यू कर के सब के दिलों में जगह बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने मीडिया के सामने खुलासा किया था कि एक समय उनके जीवन में ऐसा आया था जब उनके पास काम नहीं था तब उनके पास कुछ फिल्म निर्माता और निर्देशक का ऑफर आया था जिसमें उन्हें काम मिलने की जगह सेक्सुअल समझौता करना था।

मदालसा शर्मा

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने एक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया कि एक धारावाहिक के ऑफर मिलने के बाद जब वह इंटरव्यू देने के लिए पहुंची तो उनसे कुछ ऐसे सवाल किए गए जो वह सबको नहीं बता सकती है। इन सब को सुनकर वह काफी ज्यादा असहज महसूस कर रही थी जिसके बाद वह वहां से उठकर चली आई थी और उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था।

शिव्या पठानिया

जानी-मानी टेलीविजन अभिनेत्री शिव्या पठानिया अपनी खूबसूरती के लिए लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद की जाती है हाल ही में शिव्या पठानिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें कैरियर के शुरुआती दिनों में एक नकली प्रोड्यूसर का ऑफर आया था जिसमें वह उनसे विज्ञापन कराना चाहता था, साथ ही उसने यह भी कहा था कि अगर वह बड़े कलाकारों के साथ रोल चाहती है तो उसे समझौता करना पड़ेगा‌।

किश्वर मर्चेंट

मशहूर अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट किसी पहचान की मोहताज नहीं है किश्वर मर्चेंट ने एक से बढ़कर एक धारावाहिकों में बेहतरीन अभिनय किया है हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान किश्वर मर्चेंट ने बताया था कि वह एक प्रोजेक्ट के ऑफर पर अपनी मम्मी के साथ मिलने के लिए गई थी लेकिन वहां उनसे कहा गया कि इस रोल के बदले धारावाहिक के अभिनेता के साथ सोना पड़ेगा जिसके बाद वह काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थी और उन्होंने इस रोल को ठुकरा दिया था।

स्नेहा जैन

स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक साथ निभाना साथिया 2 से हर घर में प्रसिद्ध हुई मशहूर अभिनेत्री स्नेहा जैन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए हैदराबाद से ऑफर आया था जहां वह जब पहुंची तो उन्हें बताया गया कि कांटेक्ट साइन करने के बाद उन्हें आधे पैसे मिलेंगे और हर दिन आधे दिन शूटिंग करने के बाद और समय डायरेक्टर के साथ बिताने होंगे और वह जो भी कहेंगे उन्हें करना होगा हालांकि इन सब बातों को सुनने के बाद स्नेहा जैन ने ऑफर ठुकरा दिया था।

रूबीना दिलाईक

टेलीविजन के बाद फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर रही मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन रूबीना दिलाईक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह बॉलीवुड में काम करना चाहती थी तो वह एक प्रोड्यूसर से मिली थी जहां पर उन्होंने जब निर्माता को बताया कि उन्होंने उनकी फिल्मों को नहीं देखा है तो निर्माता ने उन्हें छूते हुए काफी गंदी गंदी बातें कही थी।

सुरवीन चावला

फिल्म हेट स्टोरी 2 से फेमस है अभिनेत्री सुरवीन चावला ने इस फिल्म में कई हॉट और बोल्ड सीन दिए थे लेकिन उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि फिल्मों में काम करने के लिए उनके साथ कई बार सेक्स की डिमांड की जा चुकी है लेकिन इस बारे में उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा।

उर्फी जावेद

अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने भी बताया था कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है और इस बात के लिए उनके ऊपर काफी ज्यादा दबाव बनाया गया था लेकिन वह भाग्यशाली है कि वहां से निकलने में कामयाब हो गई थी।

आराधना शर्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री आराधना शर्मा ने बताया था कि वह एक प्रोजेक्ट के लिए डायरेक्टर के पास पहुंची थी जहां स्क्रिप्ट पढ़ते-पढ़ते डायरेक्टर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की तो वह वहां से निकल आई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: