45 की उम्र पार होने के बावजूद इतनी खूबसूरत दिखती हैं ये 5 अभिनेत्रियां

ashwarya rai

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के वजह से ना केवल भारत बल्कि विदेशों में भी जानी जाती है। यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में राज करती है इन अभिनेत्रियों को देखकर लगता है कि उम्र केवल एक नंबर है। इनकी खूबसूरती के सामने उम्र छोटी पड़ जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलाने वाले हैं जो 40 की उम्र पार कर चुकी है, पर अपनी खूबसूरती से आज भी फैंस के दिलों में राज करती है…

सुष्मिता सेन

भारत को सबसे पहले ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब जिताने वाली ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता अपने क्लासिकल लुक्स की वजह से दर्शकों के दिलों में राज करती है। सुष्मिता बेहद खूबसूरत है वे अपने फिटनेस का काफी ध्यान रखती है, जिस कारण 45 की उम्र पर करने के बावजूद भी वे अपनी खूबसूरती से इस उम्र में भी बॉलीवुड की न्यू जनरेशन को कड़ी टक्कर दे सकती है।

ऐश्वर्या राय

‘मिस वर्ल्ड’ रह चुकी ऐश्वर्या राय आज भी विश्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक मानी जाती है। 48 साल की ऐश्वर्या 9 साल की आराध्या की मां भी है। पर इस उम्र में भी वे अपनी खूबसूरती से किसी को भी हरा सकती है। ऐश्वर्या की खूबसूरती आज भी बरकरार है उनकी खूबसूरती जो भी देखता है वह उन्हें देखता ही रह जाता है।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है, मलाइका एक बेटे की मां भी है। इसके बावजूद भी उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 48 साल की उम्र की है मलाइका आज भी अपने फिटनेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती है।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘कहो ना प्यार है’ से की थी। यह फिल्म सुपरहिट रही इसके बाद अमीषा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है, पर उनको उन फिल्मों से कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। पर अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फोटो शेयर करती रहती है। अमीषा अभी 45 साल की हो चुकी है इसके बावजूद भी वह काफी खूबसूरत दिखती है उनकी खूबसूरती से उनकी उम्र का पता ही नहीं लगता।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को देखकर लगता है जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वैसे-वैसे इनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली शिल्पा शेट्टी 47 साल की हो गई है लेकिन उनकी खूबसूरती के सामने उनके उम्र काफी ज्यादा लगता है। शिल्पा आज भी अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: