300 करोड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ने निकाला प्रोड्यूसर का दिवाला, ये थी बड़ी वजहें

300 crore Akshay Kumar's film led to the bankruptcy of the producer, this was the big reason

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की मूवी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी नजर आई। मानुषी छिल्लर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू की। इन दोनों के अलावा फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म एक बायोपिक ऐतिहासिक ड्रामा है, जो भारत के शूरवीर पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है। यह फिल्म 3 जून को बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज हुई। पर फिल्म दशकों को अपनी और खींच नहीं पाई। फिल्म को बनाने में पानी की तरह पैसे को खर्च किया गया फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है, और सबसे ज्यादा खर्च इस फिल्म के कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी में ही हुआ है। पर फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ठंडी पढ़ गई है।
अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बॉक्स-ऑफिस पर इस तरह के परफॉर्मेंस के बाद खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने और एक बायोपिक फिल्म साइन कर ली है।

पृथ्वीराज हो रही ट्रोल का शिकार

‘सम्राट पृथ्वीराज’ इन दिनों ट्रोल का शिकार हो रही है। ट्रोलर इस बात को लेकर पृथ्वीराज की ट्रोलिंग कर रहे हैं कि अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार के लिए बेस्ट चॉइस नहीं है। इसके साथ ही मेकर्स पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं, कि फिल्म मेकर्स ने किरदारों का सही चॉइस नहीं किया। शायद यही वजह रही कि फिल्म को एडवांस बुकिंग में वैसा रिस्पांस नहीं मिला और पहले दिन अक्षय जैसे बड़े सितारे को देखने सिनेमा घर में उम्मीद से कम दर्शक पहुंचे।

अक्षय कुमार की एक और बायोपिक फिल्म

‘सम्राट पृथ्वीराज’ इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पा रही है, पर इसी बीच खबर आई है कि अक्षय कुमार, करण जौहर की अपकमिंग बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका अनाउंसमेंट जल्द होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अनन्य पांडे नजर आ सकती है। करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनने जा रही यह फिल्म लॉयर और एक्टिविस्ट ‘सी शंकरन नायर’ की बायोपिक है। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार फिल्म में शंकर का रोल प्ले करते नजर आएंगे वही अनन्या पांडे फिल्म में एक जूनियर लॉयर का किरदार निभाती दिखाई दे सकती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: