2023 में बॉक्स-ऑफिस पर मचेगा साउथ फिल्मों का धूम…

इस साल बॉक्स-ऑफिस पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘आरआरआर’ ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े। केजीएफ चैप्टर 2, 2018 में आई फिल्म केजीएफ का दूसरा भाग है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरू की गई थी और यह चार भाषा हिंदी, मलयालम, तमिल तेलुगु में रिलीज की गई। अब तक केजीएफ चैप्टर 2 ने वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। इसी तरह एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ ने भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े। केजीएफ चैप्टर 2 और आरआरआर के सामने सारी फिल्में छोटी नजर आई, चाहे वह अजय देवगन की ‘रनवे 34’ हो, टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ या फिर रणवीर सिंह की ‘जयेश भाई जोरदार’ कोई भी फिल्म यश के केजीएफ चैप्टर 2 और जूनियर एनटीआर की आरआरआर के सामने टिक नहीं पाई। साउथ फिल्मों का क्रेज अभी दर्शकों के दिलो-दिमाग पर चढ़ा हुआ है। आज हम आपको इस आर्टिकल के द्वारा आपको खुशखबरी देने वाले हैं। साउथ इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्में जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं फिल्मों से रूबरू करवाने वाले हैं…

आदिपुरूष…

प्रभास साल 2023 में अपने फैंस के लिए दो बढ़ी फिल्मों के साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। एक तरफ ‘सलार’ और एक तरफ ‘आदिपुरूष’। आदिपुरूष यह आगामी फेंटेसी ड्रामा है, जिसका निर्देशन ओम रावत कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी फिल्म की डबिंग की जाएगी। फिल्म में प्रभास लीड रोल में नजर आने वाले हैं, उनके साथ फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 तक रिलीज हो सकती है। आदिपुरुष में प्रभास प्रभु श्री राम के किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें प्रभास अब तक के सबसे महंगे राम बनने जा रहे हैं।

2023 में बॉक्स-ऑफिस पर मचेगा साउथ फिल्मों का धूम...

पुष्पा: द रुल…

सुकुमार निर्देशित ‘पुष्पा: द राइज’ ने वर्ल्डवाइड 369.9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस प्रकार यह फिल्म टॉलीवुड की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात कर तो फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मदाना मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म ने दर्शकों के दिल जीतने में कोई भी कमी नहीं रखी थी। अब इस फिल्म के ह्यूज सक्सेस के बाद इसके दूसरे पार्ट की भी घोषणा हो चुकी है। ‘पुष्पा: द रुल’ को साल 2023 तक रिलीज करने की बात चल रही है।

2023 में बॉक्स-ऑफिस पर मचेगा साउथ फिल्मों का धूम...

सलार…

‘केजीएफ चैप्टर 2’ जैसी सुपर हिट फिल्म देने वाले प्रशांत नील अब आगामी प्रभास की फिल्म ‘सलार’ को निर्देशन करने वाले हैं। यह एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में साउथ के अभिनेता और बाहुबली फ्रेम प्रभास एक्शन करते दिखाई देंगे उनके साथ श्रुति हसन भी फिल्म में नजर आने वाली है। यह फिल्म 14 अप्रैल 2023 को रिलीज हो सकती है। फिल्म की बजट की बात करें तो कहां जा रहा है, यह मेगा बजट फिल्म 200 करोड़ रुपए में बनाई जा रही है।

2023 में बॉक्स-ऑफिस पर मचेगा साउथ फिल्मों का धूम...

आरसी 15…

शंकर द्वारा निर्देशित ‘आरसी 15’ पैनइंडिया फिल्म है। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा और बॉलीवुड ब्यूटी कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। इस फिल्म को काफी ह्यूज स्केल पर बनाया जा रहा है और इस फिल्म से ‘आरआरआर’ जैसी सक्सेस की उम्मीद की जा रही है।

2023 में बॉक्स-ऑफिस पर मचेगा साउथ फिल्मों का धूम...

एनटीआर 30…

‘आरआरआर’ के यूज़ सक्सेस के बाद जूनियर एनटीआर पैन इंडिया के बड़े स्टार में से एक बन गए हैं। जूनियर एनटीआर जन्मदिन पर उनकी आगामी फिल्म ‘एनटीआर 30’ का पोस्टर पेश किया गया। अभी तक फिल्म का आधिकारिक नाम घोषित नहीं किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन कोरताला शिवा कर रहे हैं। यह फिल्म 300 करोड़ के बजट में बन रही है। फिल्म को 2023 तक रिलीज करने की बात कही जा रही है।

2023 में बॉक्स-ऑफिस पर मचेगा साउथ फिल्मों का धूम...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: