2023 में धमाका करने की तैयारी में जुट चुकी हैं साउथ इंडस्ट्री

south movies

साउथ इंडस्ट्री का दबदबा पूरे इंडियन सिनेमा पर हमें साफ साफ दिखाई दे रहा है। इसके आगे कई बड़ी फिल्म में पानी भरते हुए नजर आ रही है हम आपको बताना चाहेंगे बहुत जल्द ही साउथ इंडस्ट्री एक साथ कई सारी फिल्मों के साथ नजर आने वाली है 2023 का गर्मी का सीजन काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है आज हम अपनी इस आर्टिकल में साउथ की आने वाली बेहतरीन फिल्मों के बारे में बात करने जाते हैं।

सालार

प्रभास की फैन फॉलोइंग इंडिया में कितनी ज्यादा है। इस बारे में शायद हमें बात करने की कोई जरूरत नहीं पड़े क्योंकि फिल्म बाहुबली के बाद इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है इसके अलावा उन्होंने अपनी पिछली फिल्म यानी राधेश्याम ने एक भी एक्शन सीन नहीं किया। जिसकी वजह से इनके फैंस फिल्म सालार का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म के पोस्टर से ही सभी को यह पता लग चुका है किस में काफी ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा।

थलाइवा

रजनीकांत सर के फैंस के लिए काफी बड़ी खुशखबरी है बहुत जल्दी साउथ इंडिया के भगवान रजनीकांत अपने फिल्म थलाइवा के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के बारे में बताना चाहिए उनकी 169 वी फिल्म होने वाली है। जिसके लिए उनके फैंस पलके बिछाए बैठे हैं क्योंकि बहुत लंबे समय से रजनीकांत बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं उन्हें आखिरी बार फिल्म रोबोट 2.0 में देखा गया था।

आरसी 15

रामचरण तेजा की आने वाली इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है इस फिल्म के बारे में हम आपको एक बात बताना चाहेंगे इस फिल्म में रामचरण तेजा डबल रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में हमें बॉलीवुड की अदाकारा कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। फिलहाल अभी इस फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं हुई है लेकिन हमको बताना चाहेंगे यह फिल्म 2023 के गर्मियों के सीजन में आने वाली है।

एसएसएबी 28

जबसे बॉलीवुड और टॉलीवुड में फिल्मों की जंग शुरू हो गई है तब से महेश बाबू ने अपनी एक भी फिल्म नहीं दी है ऐसे में यह बात साफ हो जा रही है कि फैंस उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार करेंगे और महेश बाबू अपने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं करते हैं जिससे यह बात साफ हो जा रही है कि महेश बाबू ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत किया है। ऐसे में यह फिल्म कितनी शानदार होने वाली है इसका अंदाजा हम बड़ी आसानी से लगा सकते हैं इस फिल्म में हमें उनके साथ पूजा हेगडे नजर आएंगी।

एनटीआर 30

इनकी पिछली फिल्म आरआरआर काफी ज्यादा हिट हुई थी। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया इस फिल्म में उनकी एक्टिंग भी काफी ज्यादा शानदार रही थी इस फिल्म में इनके पापुलैरिटी में चार चांद लगा दिया है ऐसे में उस फिल्म के बाद इनकी पहली फिल्म है जिसे यह बात साफ हो जाती है कि दर्शक इस फिल्म में काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू हो गई है और अगले साल हमें यह फिल्म देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: