20 साल से भी ज्यादा उम्र गैप है बॉलीवुड के इन 5 भाई-बहनों में

taimur sara

बॉलीवुड में कई लोकप्रिय भाई-बहन या भाई-भाई या फिर बहन-बहन की जोड़ी है इन जोड़ियों को फैंस देखना भी काफी पसंद करते हैं। पर ऐसे कई भाई-बहन बी-टाउन में मौजूद हैं, जिनकी उम्र में लंबा फासला है। कुछ के बीच 15 या 16 साल का तो कुछ के बीच 21 और 25 साल तक की उम्र का अंतर है। आज हम आपको इस लिस्ट में ऐसे ही पॉपुलर बी-टाउन किड्स से मिलाने वाले हैं, जिनके उम्र में लंबा फासला है तो चलिए देखते हैं इन भाई बहनों की जोड़ी को…

सलमान खान और अर्पिता

बॉलीवुड के भाईजान की छोटी बहन अर्पिता सलमान खान से उम्र में 24 साल छोटी है। अर्पिता सलमान खान की गोद ली हुई बहन है। अर्पिता, खान परिवार में सबसे छोटी है और सबसे लाडली भी। इन भाई-बहन के बीच उम्र में 24 साल का फासला है।

पूजा भट्ट और आलिया भट्ट

महेश भट्ट की दोनों बेटी पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के बीच 21 साल का फासला है। पूजा भट्ट और आलिया भट्ट दोनों ही स्टेप सिस्टर है। पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी किरण भट्ट की बेटी है। जबकि आलिया भट्ट महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी।

सारा अली खान और तैमूर अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के चार बच्चे हैं, जिसमें सारा अली खान सबसे बड़ी है। सारा अली खान सैफ और अमृता की बेटी हैं, वही तैमूर अली खान करीना और सैफ के। इस लिहाज से सारा और तैमूर सौतेले भाई-बहन है। लेकिन साला और तैमूर के बीच काफी प्यार है, दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नजर आते हैं। इन दोनों भाई-बहन की जोड़ी को दर्शक भी खूब पसंद करते हैं। पर बता दे, सारा तैमूर से 21 साल बड़ी है।

आर्यन और अब्राहम

बॉलीवुड के किंग खान के दोनों बेटे आर्यन और अब्राहम खान के बीच 16 साल का फासला है। शाहरुख खान के बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है, जबकि सबसे छोटे बेटे का नाम अब्राहम खान है।

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

शाहिद कपूर और इशान खट्टर दोनों स्टेप ब्रदर है। शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। नीलिमा अजीम ने दूसरी शादी राजेश खट्टर से की थी, जिनसे उनका बेटा इशान खट्टर हुआ। इन दोनों भाइयों के बीच उम्र में 15 साल का अंतर है।

सनी देओल और ईशा

बॉलीवुड की ‘आयरन मैन’ कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने भी दो शादी की थी। पहली शादी उन्होंने प्रकाश गौर से की थी जिससे उनके 4 बच्चे हुए जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल है, और दूसरी शादी हेमा मालिनी से की जिसमें उनकी दो बेटियां ईशा और आहना देओल। सनी और ईशा देओल के बीच उम्र का अंतर 25 साल का है।

अर्जुन कपूर और खुशी कपूर

बोनी कपूर के चारों बच्चे अर्जुन कपूर, अंशुला जहान्वी और खुशी के बीच उम्र में काफी फासला है। बोनी कपूर ने दो शादी की थी पहली शादी से ने अर्जुन और अंशुला दो बच्चे हुए, और दूसरी शादी श्रीदेवी से की थी जिसमें में जहान्वी और खुशी दो बेटियां हुई। खुशी सबसे छोटी बेटी और अर्जुन कपूर की सबसे छोटी बहन है। अर्जुन कपूर और खुशी कपूर की उम्र में 15 साल का फासला है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: