वो 10 साउथ कलाकार जिन्हें शाकाहारी खाना पसंद है

वो 10 साउथ कलाकार जिन्हें शाकाहारी खाना पसंद हैं

बॉलीवुड कलाकारों में हमें कई सारे वेजिटेशन इन कलाकारों के नाम सुनने को मिलते हैं जैसे कि जॉन अब्राहम और विद्युत जामवाल। लेकिन आज हम बॉलीवुड की नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि प्योर वेजीटेरियन हैं और अपने डाइट में नॉन वेजिटेरियन चीजों का नाम और निशान भी नहीं है।

तृषा कृष्णन

त्रिशा कृष्णन की अगर हम बात करें तो यह साउथ इंडस्ट्री की काफी बड़ी हीरोइन है। इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कई सारी फिल्मों में काम किया है खासतौर पर इनकी जोड़ी अल्लू अर्जुन के साथ काफी ज्यादा पसंद की जाती थी जब भी उन कलाकारों में से एक है जो कि थाने में बिल्कुल वेज खाती है क्योंकि इन्हें जानवरों के साथ बुरा व्यवहार पसंद नहीं यह जानवरों की काफी बड़ी संस्था पेटा से भी जुड़ी हुई है।

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड या टॉलीवुड दोनों में काम कर चुकी हैं। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी दिनों से नजर नहीं आ रही है, लेकिन इन्होंने बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों के लिए काफी सारी फिल्मों में काम किया है। जेनेलिया भी उन कलाकारों में से एक हैं जिन्हें वेजिटेरियन ज्यादा पसंद है यहां तक कि वह बाहर खाना भी खाना पसंद नहीं करती है और अपने लिए घर पर ही खाना बनाती हैं।

एमी जैकसन

एमी जैकसन बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों के लिए काम कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लिए सिंह इज बिलिंग जैसी कई सारी फिल्मों में काम किया है इसके अलावा हॉलीवुड की फिल्म आई में यह विक्रम के साथ नजर आई। इनकी एक्टिंग लोगों का भी ज्यादा पसंद आती है बात करें इनके डाइट की तो इन्हें खाने में वेजीटेरियन खाना ज्यादा पसंद है और यह प्योर वेजीटेरियन है।

श्रेया सरन

श्रेया सरन इंडस्ट्री की काफी बड़ी अदाकारा है। जिनके एक्टिंग देखते ही बनती है और लोग इनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। बात करे श्रेया की तो यह अपने रेगुलर लाइफ में नॉन वेजिटेरियन खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है यह प्योर वेज है और अक्सर आए दिन सोशल मीडिया पर इससे जुड़े अपडेट डालती रहती हैं।

समांथा रूथ प्रभु

समांथा रूथ प्रभु कि अगर हम बात करें तो उन्होंने कई सारी फिल्मों में एक्टिंग दिखाइ है जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। लेकिन पूरा फिल्म में उनके आइटम सॉन्ग को अलग ही टाइप की पापुलैरिटी मिली। जिसके बाद उनके करियर में चार चांद लग गए। आज हम बात करेंगे डाइट के बारे में यह आज के डेट में प्योर वेजीटेरियन है लेकिन आपको एक बात बताना चाहेंगे इन्होंने वेजिटेरियन खाना कुछ समय पहले ही शुरू किया है।

धनुष

हॉलीवुड में मारी के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले दोनों से अगर बात करें तो यह काफी बड़े कलाकार बन चुके हैं। हालांकि अपने करियर के शुरुआती दिनों में इन्हें काफी ज्यादा बॉडी शेम का सामना करना पड़ता था। लेकिन आज के डेट में काफी बड़े कलाकार बन चुके हैं इनके डाइट की अगर बात करें तो यह भी प्योर वेजीटेरियन है इनकी फेवरेट फूड इडली है जिसे काफी पसंद करते हैं।

आर माधवन

आर माधवन साउथ के काफी बड़े कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है 3 इडियट्स में इनके फरहान के रोल को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। आर माधवन काफी ज्यादा धार्मिक विचार वाले व्यक्ति हैं। आए दिन पूजा पाठ करते हुए सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें देखी जाती है। बात करें इनके डाइट के लिए प्योर वेजीटेरियन डायट लेना पसंद करते हैं जानवरों के साथ अमानवीय व्यवहार इन्हें जरा भी पसंद नहीं।

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड के भी कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इन्होंने बाहुबली ,एंटरटेनमेंट जैसी कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें इनकी एक्टिंग लोगों का भी ज्यादा पसंद आयी। इनकी भी डाइट के अगर बात करें तो यह प्योर वेजीटेरियन है इन्हें भी नॉन वेजिटेरियन खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

सूर्या

सूर्या भी साउथ इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार हैं जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री के लिए कई सारी फिल्मों में काम किया है। इनकी फिल्म सिंघम काफी ज्यादा हिट रही थी जिसके बाद इसका बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हिंदी में रीमेक बनाया जो किलो काफी ज्यादा पसंद आया कि अगर हम बात करें तो यह भी नॉनवेज के लिए खाना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और अपनी लाइफ में वेजिटेरियन ही खाते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: