हेमा मालिनी के पिता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के रिश्ते के थे सख्त खिलाफ

हेमा मालिनी बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस जिन्होंने कई सारी फिल्मों में कमाल की एक्टिंग दिखाई है। इनके फैन फॉलोइंग जाकर ज्यादा बड़ी है लोग आज भी इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम बात करेंगे हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के जीवन से जुड़ी एक घटना के बारे में या यूं कह लें एवं वाले और धर्मेंद्र जी की प्रेम कहानी के एक हिस्से के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं।

पर्दे पर दिखा चुके हैं कमाल की एक्टिंग।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बारे में अगर हम बात करें तो यह दोनों एक साथ कई सारी फिल्मों में अपनी कमाल की एक्टिंग दिखा चुके हैं। इन दोनों की एक्टिंग देख कर लो पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करने लग गए। फिल्म शोले में यह दोनों हमें वीरू और बसंती के रूप में नजर आए थे। साथ ही साथ इन दोनों ने सीता और गीता में भी अपना जलवा दिखाया था। जिसे दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया।

धर्मेंद्र से नहीं करना चाहती थी शादी।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र भले ही पर्दे पर सुपर डुपर हिट जोड़ी के रूप में सामने आए थे, लेकिन इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत काफी धीमी गति से हुई थी। दरअसल हेमा मालिनी शुरुआत में धर्मेंद्र जी से शादी करना नहीं चाहती थी। धर्मेंद्र जी ने उन्हें कई बार प्रपोज किया था। और कई बार प्रपोज करने के बाद अंत में जाकर हेमा मालिनी धर्मेंद्र जी से शादी करने को तैयार हुई नहीं तो इनका धर्मेंद्र जी से शादी करने का कोई भी इरादा नहीं था।

हेमा मालिनी के पिता भी इसके विरोध में थे।

हेमा मालिनी के पिता धर्मेंद्र जी और हेमा मालिनी की शादी के बहुत बड़े विरोधी थे। वह बिल्कुल ऐसा नहीं चाहते थे कि धर्मेंद्र जी के साथ हेमा मालिनी जी का विवाह हो। इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह थी दर्शन धर्मेंद्र जी पहले से ही शादीशुदा थे। इस वजह से उनके पिता यह नहीं चाहते थे कि धर्मेंद्र जी के साथ उनकी शादी हो काफी ज्यादा समस्या के बाद इन दोनों की शादी के लिए वह तैयार हुए और इन दोनों की शादी हुई।

हेमा मालिनी को कर लिया गया स्वीकार।

हेमा मालिनी के जी के बारे में जैसा कि हम कुछ देर पहले ही बात कर चुके हैं कि वह धर्मेंद्र जी की पहली पत्नी नहीं थी। धर्मेंद्र जी पहले से ही शादीशुदा थे। और उनके दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल उनकी पहली पत्नी से ही उनके बच्चे हैं ,लेकिन हेमा मालिनी का परिवार में अच्छे तरीके से स्वागत हुआ। उनके परिवार ने उन्हें काफी अच्छी तरीके से स्वीकार कर लिया। सनी देओल और बॉबी देओल आज अपनी सौतेली मां यानी हेमा मालिनी के काफी ज्यादा करीब है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: