हिमेश रेशमिया ने अपने फिल्म का टाइटल टीजर कर दिया आउट, केआरके ने कर दिया ट्रोल

हिमेश रेशमिया बतौर संगीतकार काफी ज्यादा फेमस है। इनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। लोग इनके गानों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनके कई सारे पुराने गाने आज भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। खासतौर पर लोग इनके गाने के साथ इमरान हाशमी को काफी ज्यादा पसंद किया करते हैं, लेकिन एक फिल्मी अभिनेता के रूप में यह काफी अगर ट्रोल हुआ करते हैं। हाल ही में यह अपनी एक फिल्म के टाइटल टीजर की वजह से केआरकेे द्वार ट्रोल हो रहे हैं।

केआरके अक्सर कलाकारों को करते हैं ट्रोल।

केआरके अक्सर बॉलीवुड के कई सारे कलाकारों को ट्रोल करते हुए नजर आए हैं। वह आए दिन किसी न किसी कलाकारों को अपने निशाने पर लेते रहते हैं। वैसे भी ये उनके लिए कोई नई बात नहीं है कि वह किसी कलाकार को अपनी निशाने पर ले और वैसे भी हिमेश रेशमिया अपनी फिल्म की वजह से काफी ज्यादा लोगों की निशाने पर आए हुए रहते हैं। वह एक ऐसी फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं जो पहले से ही काफी ज्यादा टोल हो चुका है।

हिमेश रेशमिया ने अपने फिल्म का टाइटल टीजर कर दिया आउट, केआरके ने कर दिया ट्रोल

रवि कुमार का बन चुका है बहुत ज्यादा मजाक।

हिमेश रेशमिया की फिल्म द एक्सपोज काफी ज्यादा ट्रोल हो चुकी है। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया ने रवि कुमार का किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा अपने निशाने पर ले लिया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों को पसंद नहीं आई थी। उसी फिल्म का सीक्वल हिमेश रेशमिया लेकर आने वाले हैं यानी कि वह दोबारा हमें रवि कुमार के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के बारे में केआरके ने भी कहा बहुत कुछ।

हिमेश रेशमिया ने अपने फिल्म का टाइटल टीजर कर दिया आउट, केआरके ने कर दिया ट्रोल।

केआरके ने कही फिल्म के बारे में यह बात।

केआरके आए दिन किसी न किसी फिल्म के बारे में अपने निशाना साधते रहते हैं। इस बार उन्होंने फिर से एक और फिल्म को अपने सामने पर ले लिया है। उन्होंने इस बार हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म को टारगेट पर लिया हुआ है। उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म के डायरेक्टर भी हिमेश रेशमिया प्रोड्यूसर भी हिमेश रेशमिया फिल्म की म्यूजिक भी हिमेश रेशमिया और फिल्म के दर्शक भी हिमेश रेशमिया।

हिमेश रेशमिया ने अपने फिल्म का टाइटल टीजर कर दिया आउट, केआरके ने कर दिया ट्रोल

हीरोइन का नाम नहीं हुआ है अनाउंस।

हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म की हीरोइन का नाम अभी तक अनाउंस नहीं किया है। उन्होंने अपने फिल्म के टाइटल टीजर में अपने हीरोइन को एक काला नकाब में दिखाया। और ऐसा बताया कि यह दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज होने वाला है। अब देखने वाली बात यह है कि उनकी फिल्में कौन सी अदाकारा हमें नजर आती है या यह अदाकारा बिल्कुल ही फ्रेशर होने वाली है। अब देखते हैं दर्शक इस सरप्राइज को कितना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: