हनुमान का टीजर आउट होते ही आदिपुरूष आ गया के निशाने पर

हनुमान का टीजर सोशल मीडिया पर आउट हो चुका है। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। इसमें लोगों ने खास रूचि दिखाई है। और आने के साथ-साथ इसने लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है। इस टीजर में हनुमान वाले सीन को देखकर लोग और भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। और इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। यहां तक कि इस फिल्म के आगे आदिपुरुष को कंपेयर करके ट्रोल करना भी शुरू हो चुका है।

टीजर लोगों को काफी ज्यादा आया है पसंद।

हनुमान के टीजर के बारे में अगर हम बात करें तो इसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। इसमें कलाकारों की काफी ज्यादा कमाल की एक्टिंग नजर आ रही है। साथ ही साथ इस के एक्शन सीन भी काफी ज्यादा अच्छे लेवल के दिखाए गए हैं। इसके विजुअल भी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहे हैं। जिसकी वजह से यह टीजर काफी ज्यादा लोगों के दिलों में घर पर गया है। और इसके बाद लोग आदिपुरुष को इसकी वजह से ट्रोल कर रहे हैं।

हनुमान का टीजर आउट होते ही आदिपुरूष आ गया के निशाने पर

काफी कम बजट में बनी है फिल्म।

हनुमान के बजट के बारे में अगर बात करें तो इसका बजट बहुत ही कम रखा गया है। और काफी कम बजट में इसने काफी अच्छी खासी प्रस्तुति कर दी है। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं। और इसका बजट आदिपुरुष के आगे कुछ भी नहीं है। अब बात करते हैं इसके बजट के बारे में तो इसका बजट मात्र 12 करोड़ है। जिसमें इतने बजट में ही लोगों का दिल काफी आसानी से जीत लिया है। और लोग इस फिल्म को देखना काफी ज्यादा पसंद करेंगे।

हनुमान का टीजर आउट होते ही आदिपुरूष आ गया के निशाने पर

आदिपुरुष को किया जा रहा है ट्रोल।

आदिपुरुष कई वजह से इस फिल्म के आगे फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है। जैसे की फिल्म के बजट के बारे में अगर हम बात करें तो आदिपुरुष का बजट बहुत ही ज्यादा है, लेकिन इसके बावजूद भी यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। जहां आदिपुरुष का बजट 500 से 600 करोड़ के बीच का है। वहीं इस फिल्म का बजट महज 12 करोड़ है। फिर भी उसने इतनी अच्छी पेशकश कर दी। जिसके वजह आदिपुरुष खुद-ब-खुद ट्रोल हो रहा है।

हनुमान का टीजर आउट होते ही आदिपुरूष आ गया के निशाने पर

हनुमान वाले सीन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

हनुमान के अंत में महाबली हनुमान का एक स्वरूप दिखाया गया है। जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यह भी जो लोग को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। उसमें महाबली हनुमान राम नाम का जाप करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। और उस सीन में और भी ज्यादा फैन फॉलोइंग बटोर नहीं शुरू कर दी। और लोग फिल्म के लिए काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: