हॉटस्टार पर उपलब्ध है ये 5 धमाकेदार फिल्में, बिल्कुल भी ना करें मिस

सरदार उधम

कोरोना की दूसरी लहर के थमने के बाद देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर 100 फ़ीसदी क्षमता के साथ खुल गए हैं पर फिर भी ओटीटी की लोकप्रियता में कमी नहीं आई है। लोग ओटीटी में वेब सीरीज और फिल्में देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि बड़े-बड़े फिल्म मेकर्स फिल्म रिलीज से पहले ही अपने डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म में भारी कीमत पर बेच रहे हैं चाहे वह पठान हो टाइगर 3 या फिर ब्रह्मास्त्र।

अगर आप भी घर बैठे अपने पसंदीदा फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। हम आपको ऐसे टॉप 5 फिल्में बताने जा रहे हैं जिसका मजा आप घर बैठे-बैठे ले सकते हैं…

हम दो और हमारे दो

बॉलीवुड की खासियत रही ड्रामा मूवीस हिंदी ऑडियंस ने हमेशा ही ड्रामा मूवीस को पसंद किया। निर्देशक अभिषेक जैन की मूवी हम दो और हमारे दो ऐसी ही मूवी है। इस मूवी में राजकुमार राव, कृति सेनन, परेश रावल और रत्ना पाठक मुख्य भूमिका में है। इस कॉमेडी, ड्रामा से भरपूर मूवी को आप डिजनी प्लस हॉटस्टार में देख सकते हैं।

सरदार उधम

विक्की कौशल की यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी उधम सिंह के ऊपर फिल्माई गई है जिन्होंने जलियावाला बाग की हुई हिंसा का हिसाब लंदन जाकर किया। सुजीत सरकार निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया।

जय भीम

सुपरस्टार सूर्या की फिल्म जय भीम को भी अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया। टी. एस. गनावेल निर्देशित इस फिल्म की समीक्षाको ने काफी सराहना की। यह फिल्म 1993 की एक सच्ची घटना मद्रास उच्च न्यायालय में वकील चन्दु द्वारा लड़े गए एक केस पर आधारित है।

शेरशाह

कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह ओटीटी प्लेटफॉर्म के टॉप मूवीस में से है। यह मूवी अमेजॉन प्राइम में देखी जा सकता है।शेरशाह न केवल कैप्टन विक्रम बत्रा की बल्कि भारतीय सेना के सफर को दिखाती है। इस मूवी को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया है।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर

मीनाक्षी सुंदरेश्वर एक कॉमेडी-रोमांस ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन विवेक सोनी द्वारा किया गया है। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

जिन्होंने अब तक इन फिल्मों को नहीं देखा है तो देर मत कीजिए इस वीकेंड एन्जॉय कीजिए यह फिल्में।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: