स्त्री के दूसरे अध्याय की शूटिंग हो चुकी है शुरू बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। इस फिल्म ने काफी ज्यादा वाहवाही बटोरी थी। लोगों ने इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया। जिस वजह से अब फिल्म के निर्माता इसके दूसरे अध्याय पर काम शुरू कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है जिसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं जो कि फिल्म की रोचकता को और भी ज्यादा बढ़ा रही है।

स्त्री बनकर श्रद्धा कपूर कर चुकी है लोगों के दिलों पर राज।

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन अदाकारा में से एक है जो कि हर तरीके के रोल में काफी अच्छी तरीके से फिट हो जाती है। और अपने किरदार को बहुत ही अच्छी तरीके से निभाती है। श्रद्धा कपूर ने फिल्म स्त्री में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई थी। इसे देखकर लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो गए थे और इसके वजह से फिल्म अच्छी खासी हिट हुई थी। जिसकी वजह से फिल्म के निर्माता अब इसके दूसरे अध्याय पर काम शुरू करने वाले हैं।

के दूसरे अध्याय की शूटिंग हो चुकी है शुरू बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

100 करोड़ से ज्यादा की हुई थी कमाई।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव द्वारा अभिनीत फिल्म स्त्री के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने अच्छी खासी इनकम कर डाली थी। इस फिल्म ने भारत में 166 करोड़ की इनकम की थी। और उसके वर्ल्ड वाइड इनकम के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने 188 करोड़ की इनकम कर डाली थी। इस तरह इस फिल्म ने अच्छा इनकॉम कर डाला था। दूसरे अध्याय से भी है काफी उम्मीद।

फिल्मी कहानी मुड़ रही है नई ओर।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म स्त्री की कहानी एक नई दिशा की ओर मुड़ रही है। जिसकी वजह से यह कहानी में और भी ज्यादा रोचकता पैदा कर रही है। दरअसल श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है। जिसकी कैप्शन में इन्होंने लिखा है स्त्री मिट्स भेड़िया यानी कि स्त्री का दूसरा पार्ट वरुण धवन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भेड़िया से जुड़ेगी। ऐसे में दर्शक इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा उतावले हुए जा रहे हैं।

के दूसरे अध्याय की शूटिंग हो चुकी है शुरू बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

राजकुमार राव ने भी दिया बयान।

राजकुमार राव बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे के रूप में सामने आ रहे हैं। जो की फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग देते हैं और उनकी एक्टिंग लोगों का भी ज्यादा पसंद भी आती है। उन्होंने भी मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि बहुत जल्द ही वह स्त्री 2 की शूटिंग में नजर आएंगे। अब देखते हैं इस फिल्म को दर्शक इतना प्यार देते हैं। हालांकि फिल्म के निर्माता ने फिल्म के दो यूनिवर्स को एक करने की कोशिश की है।

के दूसरे अध्याय की शूटिंग हो चुकी है शुरू बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: