सोनू सूद को अपनी इस हरकत की वजह से मांगनी पड़ गई रेलवे से माफी

सोनू सूद लोगों के काफी ज्यादा फेवरेट है। उनकी फिल्मों को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। उनकी फिल्में काफी ज्यादा हिट वीरा करती है, लेकिन इन दिनों वह अपनी फिल्मों को लेकर के चर्चा में नहीं है बल्कि लोगों के लिए किए जाने वाले सोशल वर्क को लेकर के सोनू सूद काफी ज्यादा सुर्खियों में है। उन्होंने समाज के लिए कई सारी चीजें की जिसके बारे में हम सभी जानते हैं, लेकिन क्या हुआ जब सोनू सूद को रेलवे से माफी मांगने पड़ी।

सोनू सूद ने की काफी लोगों की मदद

सोनू सूद लोगों की काफी ज्यादा मदद करते हैं।उनके इसी अंदाज को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और पैंडामिक के टाइम से उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ने लग गई है। लोग उनको काफी ज्यादा पसंद करने लग गए हैं। उन्होंने लॉकडाउन के समय काफी जरूरतमंदों की मदद की साथ ही साथ जब यातायात के साधन खोलना लगाते हैं तो कई लोगों को बिना किसी शुल्क के घर पहुंचाया।

सोनू सूद को अपनी इस हरकत की वजह से मांगनी पड़ गई रेलवे से माफी

बॉलीवुड में ज्यादातर विलेन की एक्टिंग करते हैं सोनू सूद

सोनू सूद के बारे में अगर बात करें तो बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादातर वह विलन की एक्टिंग करते हुए। नजर आते हैं उनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आती है, लेकिन उन्हें कभी बड़ा रोल ऑफर नहीं हुआ पर्दे पर विलेन की एक्टिंग करने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में बहुत बड़े हीरो हैं। और उन्होंने बहुत ही ज्यादा लोगों की मदद की है लेकिन आज हम एक ऐसी घटना के बारे में बताए जा रहे हैं जो हाल ही में कुछ समय पहले हुई है जब सोनू सूद को माफी मांगने पड़ गई।

सोनू सूद को अपनी इस हरकत की वजह से मांगनी पड़ गई रेलवे से माफी

सोनू सूद के की वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है काफी ज्यादा वायरल

सोनू सूद के वीडियो के बारे में अगर हम बात करें तो उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें सोनू सूद ट्रेन के पायदान पर बैठकर सफर करते हुए नजर आ रहे हैं उन्होंने बिल्कुल किनारे पर बैठकर अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है उनकी है वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिस पर रेलवे ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनसे बात की।

सोनू सूद को अपनी इस हरकत की वजह से मांगनी पड़ गई रेलवे से माफी

रेलवे से माफी मांग सोनू सूद ने

सोनू सूद के वीडियो के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं। और तो सोनू सूद के वीडियो पर रेलवे ने रिजेक्ट करते हुए कहा कि सोनू सूद आप ऐसा मत करिए। आप बहुत बड़े कलाकार हैं और बहुत लोगों के रोल मॉडल भी और आपको ऐसा करते देख लोग भी ऐसा करेंगे। जिसमें सोनू सूद ने रिप्लाई देते हुए कहा कि मैं अपनी गलती के लिए माफी चाहता हूं ,लेकिन मैं बस इतना देख रहा था कि एक गरीब किस तरीके से ट्रेन में यात्रा करता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: