सैफ अली खान के अदाकारी की हो रही है तारीफ…

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान जल्दी ‘विक्रम वेदा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं सैफ अली खान इस फिल्म में पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले है। हाल ही में विक्रम वेदा का टीजर आउट हुआ जिसमें सैफ अली खान के पुलिस के अवतार को दर्शकों ने काफी प्यार दिया जा रहा है। जहां एक तरफ ऋतिक रोशन की तारीफ हो ही रही है। उसी बीच सैफ अली खान भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे और उनके अदाकारी की भी जमकर तारीफ की जा रही है। पर यह पहली फिल्म नहीं है जहां सैफ अली खान की अदाकारी की काफी तारीफ हो रही है। आज हम आपको इस आर्टिकल में सैफ अली खान के उन फिल्मों से रूबरू करवाने जा रहे हैं जहां बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के बीच रहकर भी सैफ अली खान दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे…

तानाजी…

ओम राऊत निर्देशित ‘तानाजी’ ऐतिहासिक ड्रामा थी। इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अजय देवगन के साथ इस फिल्म का हिस्सा काजोल और सैफ अली खान भी थे। बता दे फिल्म में सैफ अली खान का नेगेटिव किरदार था। अजय देवगन जैसे इतने लोकप्रिय और दिग्गज अभिनेता के बीच सैफ अली खान ने अपने नेगेटिव किरदार से दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा। बता दे यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

सैफ अली खान के अदाकारी की हो रही है तारीफ.

रेस…

अब्बास बर्मावाला निर्देशित ‘रेस’ बॉलीवुड थ्रीलर ड्रामा है। इस फ्रेंचाइज की सबसे लोकप्रिय पाठ ‘रेस 1’ रहा। फिल्म की स्टार-कास्ट की बात करे तो फिल्म में सैफ अली खान, कैटरीना कैफ, अली खान, बिपाशा बसु, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में सैफ अली खान की अदाकारी की जमकर तारीफ हुई थी। मेगास्टार रेस साल 2008 में रिलीज हुई थी, जहां सैफ अली खान ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

सैफ अली खान के अदाकारी की हो रही है तारीफ...

ओमकारा…

विशाल भारद्वाज निर्देशित ‘ओमकारा’ शेक्सपियर की कहानी “ओथेलो” पर आधारित थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान लंगड़ा त्यागी के किरदार में नजर आए थे। इस किरदार ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कोई कमी नहीं रखी। सैफ अली खान के लंगड़ा त्यागी का किरदार काफी लोकप्रिय रहा।

सैफ अली खान के अदाकारी की हो रही है तारीफ...

हम तुम…

कुणाल कोहली निर्देशित ‘हम तुम’ रोमांटिक ड्रामा थी। यह फिल्म सैफ अली खान के करियर की सबसे कामयाब फिल्मों में एक रही। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ रानी मुखर्जी नजर आई थी। बता दे इसमें में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी का किरदार इतना लोकप्रिय रहा कि यह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक बन गई। इस फिल्म में भी सैफ अली खान की अदाकारी की जमकर तारीफ हुई थी।

सैफ अली खान के अदाकारी की हो रही है तारीफ...

कल हो ना हो…

करण जौहर निर्देशित ‘कल हो ना हो’ उनके निर्देशन करियर की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। कल हो ना हो इमोशनल रोमांटिक ड्रामा थी। इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। साथ ही फिल्म में प्रीति जिंटा और सैफ अली खान का किरदार भी काफी अहम था। इस फिल्म में सैफ अली खान प्रीति जिंटा की दोस्त की भूमिका और बाद में उनके पति की भूमिका में नजर आते है। इस फिल्म में सैफ अली खान के फंकी किरदार को काफी पसंद किया गया था।

सैफ अली खान के अदाकारी की हो रही है तारीफ...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: