सैफ अली खान की बहन अपने पति के साथ दिखी एयरपोर्ट पर, जोड़ी हो तो ऐसी

kunal soha airport

आज के समय में कोरोना की रफ्तार भले ही कम हो गई हो लेकिन उसके नियम आज भी देश में जारी है। इसीलिए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इन रूल्स को पूरी तरह फॉलो कर रहा है। अक्सर आपने देखा होगा कि बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री जब भी मीडिया द्वारा स्पॉट की जाती है तो बिना मास्क नजर नहीं आती। बॉलीवुड एक्टर्स आज भी मास्क का उपयोग पूरी तरह कर रहे हैं। अब हाल ही में बीती रात बॉलीवुड का मोस्ट पॉपुलर कपल मीडिया द्वारा स्पॉट किया गया लेकिन मास्क लगा होने के कारण लोग इन दोनों को पहचान नहीं पाए।

दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू के बारे में, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। कुणाल खेमू और सोहा अली खान एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री सोहा अली खान बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की सगी बहन है। शादी के बाद से सोहा अली खान ने बॉलीवुड में बहुत कम एक्टिव रहती है।

लंदन से वेकेशन मनाकर वापस लौटे कुणाल खेमू और सोहा अली खान

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की कुछ तस्वीरें देखने को मिली जिसमें वह एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुई है दरअसल सोहा और कुणाल लंदन गए हुए थे। लंदन में वैकेशन मना रहे यह कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हुई थी। बताते चलें कि इस कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम इनाया नवमी है। इनाया नवमी की क्यूटनेस के लाखों दर्शक दीवाने हैं। सोहा अली खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटी की क्यूट तस्वीरें दर्शकों के बीच शेयर करती रहती है। कुणाल खेमू भी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है।

2015 में हुई थी कुणाल खेमू और सोहा अली खान की शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने साल 2015 में शादी रचाई थी, यह दोनों शादी से पहले एक दूसरे को पसंद करते थे और जब सोहा अली खान ने अपने भाई सैफ अली खान को इस बारे में बताया तो उन्होंने कुणाल खेमू के साथ उनकी शादी कर दी। कुणाल खेमू ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में की है और दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाई है। शादी के 2 साल बाद यानी के 2017 में सोहा अली खान ने इनाया को जन्म दिया था।

ऐसे रहा कुणाल खेमू और सोहा अली खान का बॉलीवुड करियर

सोहा अली खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2004 में दिल मांगे मोर फिल्म से शुरुआत की थी, जिससे वह फिल्म की लीड भूमिका निभाते नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता के रूप में शाहिद कपूर नजर आए थे। सोहा अली खान को बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में देखा गया था। इसके अलावा भी उन्होंने अपने करियर में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वहीं दूसरी ओर बात की जाए कुणाल खेमू के बारे में जिन्होंने साल 1993 में हम हैं राही प्यार के फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और बड़े पर्दे पर आखिरी बार उन्हें फिल्म मलंग 2 में देखा गया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: