सुष्मिता सेन दिखाई दी अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान गिल के साथ

सुष्मिता सेन दिखाई दी अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान गिल के साथ

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की काफी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में बतौर लीड एक्टर्स काम किया है। उन्होंने अपना करियर मॉडलिंग साथ शुरू किया और धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपना कदम रखा और काफी बड़ी फैन फॉलोइंग बना दी लोग उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करने लग गए, लेकिन धीरे-धीरे इन्होंने बॉलीवुड से कुछ दूरी बना ली।आजकल वह अपनी पर्सनल लाइफ में लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें उनके एक्स बॉयफ्रेड के साथ किया गया जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किए जा रहे हैं।

सुष्मिता सेन दिखाई दी अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान गिल के साथ

सुष्मिता सेन की बिना शादी के ही है दो बेटियां।

सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं किया, लेकिन फिर भी उनकी दो बेटियां हैं लेकिन इन दोनों बच्चों के बारे में अगर हम बात करें तो सुष्मिता सेन इन दोनों की बायोलॉजिकल मां नहीं है। इन्होंने इन दोनों बच्चियों को गोद लिया है और इन दोनों के साथ ही काफी ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग है सुष्मिता दुबई में एक गहने की दुकान भी अपने बेटी के नाम से चलाती हैं।

रोहमान गिल के साथ दिखी सुष्मिता सेन।

रोहमान गिल के साथ सुष्मिता सेन का ब्रेकअप हो गया था। कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन का रोहमान के साथ नजर आना काफी ज्यादा सुर्खियां पैदा कर रहा है। इस वजह से सुष्मिता सेन आजकल काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड उनकी दोनों बच्चियों के काफी ज्यादा करीब है और वह इन दोनों के साथ समय बिताना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वह दोनों भी इन्हें काफी ज्यादा पसंद करती हैं। ऐसे में सुष्मिता की बेटी के जन्मदिन पर यह दोनों साथ दिखे थे।

सुष्मिता सेन दिखाई दी अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान गिल के साथ

लोगों ने ललित मोदी के बारे में पूछना शुरु कर दिया।

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की काफी बड़ी एक्ट्रेस हैं। जो आजकल ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में है जिसका खुलासा खुद ललित मोदी नहीं अपने एक ट्विटर पोस्ट के साथ कर दिया। ऐसे में सुष्मिता का अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजराना अपने आप में काफी ज्यादा सुर्खियां पैदा कर रहा है। जिस बात को लेकर लोग अक्सर इनसे कमेंट बॉक्स में या पूछ ले रहे हैं कि कहां है ललित मोदी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: