सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते में पड़ी दरार…?

इन दिनों पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी रह चुकी सुष्मिता सेन और ललित मोदी सुर्खियों में बने हुए है। इनके सुर्खियों में बने रहने की वजह इनका रिलेशनशिप नहीं बल्कि इनका ब्रेकअप बना है। जी हां आप सही सुन रहे है 2 महीने पहले ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते ने सोशल मीडिया पर भौकाल खड़ा कर दिया था। इन दोनों के रिलेशनशिप की खबर जब सामने आई थी तो कई लोग हैरान हो गए थे। यहां तक की सभी ने सुष्मिता को ‘गोल्डडिगर’ कहना शुरू कर दिया था। पर अब खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी अलग हो गए है। जी हां आईपीएल के फाउंडर रह चुके ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते में दरार पड़ चुकी है और इसके पीछे का कारण सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड को माना जा रहा है…

ष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते में पड़ी दरार...?

2 महीना ही टिका सुष्मिता और ललित मोदी का प्यार…

हम अक्सर इंडस्ट्री में रिश्ते के बनने और टूटने की खबर सुनते ही रहते है। बहुत कम ही ऐसे रिश्ते होते जिनके प्यार को मंजिल मिलती है। अधिकतर रिश्ते बीच में ही टूट जाते है। और अब खबर आ रही है कि सुष्मिता और ललित मोदी का रास्ता भी अलग हो चुका है। ललित मोदी ने 15 जुलाई को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम में अपने और सुष्मिता के रिलेशनशिप का ऐलान किया था। बता दे ललित मोदी सुष्मिता सेन से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन अब लग रहा है यह सपना सपना ही रह जाएगा।

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते में पड़ी दरार...?

ललित मोदी और सुष्मिता के रिश्ते के बीच आए रोहमन…

अभी सोशल मीडिया पर सुष्मिता और ललित मोदी के रिश्ते के टूटने की खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है। बता दे इन दोनों ने ही अपने ब्रेकअप के खबर पर ऑफिशल मोहर नहीं लगाई है। पर कयास लगाए जा रहे हैं कि अब इन दोनों का रास्ता अलग हो चुका है। इसके पीछे एक बड़ा कारण यह है कि ललित मोदी जब सुष्मिता सेन के साथ रिलेशन में गए थे तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में सुष्मिता के साथ तस्वीर लगाई और अपने बायो में लिखा था पार्टनर विद क्राइम पर ललित मोदी ने इन दोनों ही चीजों को अपने इंस्टाग्राम से हटा दिया है। उन्होंने अपने बायो बदल दिए और डीपी तक हटा चुके है। पर सुष्मिता के साथ उन्होंने जो-जो तस्वीरें पोस्ट की थी वह अभी तक उनके हैंडल पर बना हुआ है। बता दे दर्शक कयास लगा रहे हैं कि सुष्मिता और ललित के रिश्ते के बीच सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड यानी रोहमन आए है। रोहमन सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड है और दर्शक भी रोहमन और सुष्मिता को एक साथ देखना काफी पसंद भी करते है और इन दिनों कई इवेंट में इन दोनों को एक साथ सपोर्ट किया गया।है जिस कारण दर्शक कयास लगा रहे हैं कि रोहमन ही कारण बने है सुष्मिता और ललित मोदी के रिश्ते के बीच दरार का।

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते में पड़ी दरार...?

ललित मोदी का उड़ रहा है सोशल मीडिया पर मजाक…

जब से ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते को ऑफिसियल किया था तभी से ललित मोदी के ऊपर मींस की बौछार आ गई थी। लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे थे और फिर से यही सिलसिला शुरू हुआ है। जब से दर्शकों को लगा कि सुष्मिता और ललित मोदी का ब्रेकअप हो गया है तभी से ललित मोदी के ऊपर कई मींस बन चुके है और उनको सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ रहा है।

पर अभी तक सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने अपने रिश्ते की टूटने की खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब देखना होगा कि इन दोनों का रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: