सुशांत सिंह राजपूत के केस ने लिया एक नया मोड़ हॉस्पिटल स्टाफ ने किया एक नया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है। जो आज भी काफी ज्यादा सुर्खियों में है लोग उनकी मौत को बिल्कुल भी आत्महत्या के रूप में स्वीकार नहीं कर रहे हैं। ऐसे में हॉस्पिटल के एक स्टाफ का बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इन दिनों उस हॉस्पिटल स्टाफ ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर के एक ऐसा खुलासा किया जिसको लेकर के आचार और खबरों का सिलसिला काफी ज्यादा गर्म हो चुका है। आइए हम बात करते हैं उस स्टाफ के बयान के बारे में

रहस्य बन कर रह गई सुशांत सिंह राजपूत की मौत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में अगर बात करें तो उनकी मौत बिल्कुल एक रहस्य बन कर रह गई। कई बार उनकी मौत को आत्महत्या तो कई बार इसे हत्या का नाम दिया गया, लेकिन निष्कर्ष के रूप में कोई भी बात सामने नहीं आ पाया है यहां तक कि उनके पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को भी पूरी तरीके से सही नहीं बताया जाता है। उसके ऊपर से इन दिनों हॉस्पिटल के एक स्टाफ का बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के केस ने लिया एक नया मोड़ हॉस्पिटल स्टाफ ने किया एक नया खुलासा

हॉस्पिटल स्टाफ ने किया सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत काफी ज्यादा रहस्यमई है। जिसके बारे में जितना ज्यादा बात किया जाता है वो और भी उलझता चला जाता है। उस पर से हॉस्पिटल के ही एक कर्मी के द्वारा इस पर बात करने पर खबरों सिलसिला काफी ज्यादा गर्म हो गया है। हॉस्पिटल के ही एक स्टाफ रूप साहनी इसके बारे में बात किया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है। जिसे सुनकर आपका आप ज्यादा चौक जाने वाले हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के केस ने लिया एक नया मोड़ हॉस्पिटल स्टाफ ने किया एक नया खुलासा

हॉस्पिटल के स्टाफ ने बताया आत्महत्या नहीं हत्या

हॉस्पिटल के ही कर्मचारी रूप जी के बारे में हम बात कर चुके हैं कि वह हॉस्पिटल में उस दिन ड्यूटी पर थे और उन्होंने इसके बारे में कई सारे खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें पोस्टमार्टम का काफी ज्यादा अनुभव है। वह इस पर काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं जब हस्पताल में बॉडी आए तो उन्हें पता नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी है, लेकिन जब उन्होंने बॉडी खोला तो उन्होंने देखा कि उसमें सुशांत की बॉडी है। जिस पर से उन्होंने अपने सीनियर से कहा कि या हत्या का केस है। क्योंकि गले पर जो निशान थे उस एरिया के निशान हत्या के मामले में ही देखे जाते हैं, लेकिन उस समय उनकी बातों पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया। यह भी कहा जा सकता है कि उनकी बातों पर जानबूझकर ध्यान नहीं दिया गया। जिससे कि असली कातिलों का नाम सामने आ जाए हॉस्पिटल के ही एक स्टाफ के मुंह से ऐसे बयान के बाद अब ऐसा लग रहा है कि सच में यह हत्या का केस है।

सुशांत सिंह राजपूत के केस ने लिया एक नया मोड़ हॉस्पिटल स्टाफ ने किया एक नया खुलासा

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: