सुभाष घई ने तीनों खान के बारे में कहा कुछ ऐसा जानकर आप रह जाएंगे काफी ज्यादा हैरान

सुभाष घई बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक का भी जाने माने फिल्म निर्माता हैं। जिन्होंने कई सारी बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दिया। इनकी फिल्में काफी ज्यादा हिट भी रहा करती है। जिसे लोग काफी ज्यादा इंजॉय भी करते हैं। अपने करियर में उन्होंने कई सारी ऐसी फिल्में बनाई है। जिसे देखने के बाद लोग काफी ज्यादा एंटरटेन हुए हैं। आज हम बात करने सुभाष घई की एक बयान के बारे में जिसे इन्होंने 90 के दशक के कलाकारों के बारे में दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा के साथ सबसे पहले किया था काम।

सुभाष घई काफी लंबे समय से फिल्म बना रहे हैं। इन्होंने बॉलीवुड की सारी फिल्में दी हैं। इनकी फिल्मों के लोग काफी ज्यादा इंजॉय करते हैं। इनकी सबसे पहली फिल्म कि अगर हम बात करें इन्होंने सबसे पहली फिल्म शत्रुघ्न सिन्हा के साथ की थी। शत्रुघ्न सिन्हा जी के साथ उन्होंने फिल्म कालीचरण बनाया था। यह फिल्म 1976 में सिनेमा घर में आई थी। और इसके साथ ही साथ सिनेमाघरों में राज करना शुरू कर दिया। इस फिल्म को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था।

कई सारी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं।

सुभाष घई ने अपने करियर में कई सारी फिल्में बनाई है। इनकी बेहतरीन फिल्मों के बारे में अगर हम बात करें तो इन्होंने शाहरुख खान के साथ परदेस, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के साथ राम लखन जैसी फिल्मों को बनाई है। इन्होंने और भी कई बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दी है। जैसे कि इन्होंने कर्ज़ ,ताल जैसी फिल्मों भी बनाई है। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया और आज भी है लोगों द्वारा काफी ज्यादा देखी जा रही है।

सुभाष घई ने तीनों खान के बारे में कहा कुछ ऐसा जानकर आप रह जाएंगे काफी ज्यादा हैरान।

नए कलाकारों को बताया साबुन तेल वाला कलाकार।

सुभाष घई ने नए नए आए कलाकारों के बारे में अपना बयान देते हुए इन सभी कलाकारों को साबुन तेल वाला कलाकार बताया है। उनका कहने का यह मतलब था कि यह सारे कलाकार आजकल फिल्मों से ज्यादा विज्ञापन पर ज्यादा ध्यान देते हैं। यह अपनी शूटिंग को बीच में छोड़कर विज्ञापन करने चला जाते हैं। इन कलाकारों का ऐसा लगता है कि यह बहुत बड़े ब्रांड बन गए हैं। और लोग इन्हें बहुत ज्यादा देखना पसंद करते हैं। जिसमें से फिल्मों से ज्यादा विज्ञापन पर ध्यान देते हैं।

सुभाष घई ने तीनों खान के बारे में कहा कुछ ऐसा जानकर आप रह जाएंगे काफी ज्यादा हैरान

90 के दशक के कलाकारों के बारे में कही यह बात।

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे 90 के दशक के कलाकारों के बारे में बात करते हुए सुभाष जी ने बताया यह सारे कलाकार अपनी फिल्मों पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं। इन कलाकारों ने अपना ध्यान काफी ज्यादा फिल्मों की ओर कंसंट्रेट करके रखा हुआ था, लेकिन आज कल के कलाकारों में ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है । 90 के दशक के कलाकारों के मुकाबले हास्य कलाकारों में समर्पण काफी कम देखने को मिलता है।

सुभाष घई ने तीनों खान के बारे में कहा कुछ ऐसा जानकर आप रह जाएंगे काफी ज्यादा हैरान

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: