सीआईडी के दया और अभिजीत समय के साथ काफी बदल चुके हैं, अब पहचाने ना हो रहा है मुश्किल

दया और अभिजीत

वैसे तो टीवी जगत में कई टीवी सीरियल्स प्रसारित होते हैं, लेकिन कुछ ऐसे सीरियल्स होते हैं जो दर्शकों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं, और जब वह सीरियल ऑफ एयर होते हैं तो दर्शकों का मूड सैड हो जाता है। आज हम आपको टीवी के उस सीरियल के बारे में बताने जा रहे हैं जो कई सालों तक टीवी पर प्रसारित हुआ और लोगों के बीच एक खास जगह बना ली लेकिन आज के समय में यह शो ऑफ एयर हो चुका है और आज भी दर्शक इस सीरियल को बहुत ज्यादा मिस करते हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं सोनी एंटरटेनमेंट के पॉपुलर शो सीआईडी की।

20 सालों तक टीवी पर चला सीआईडी सीरियल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीआईडी सीरियल सोनी एंटरटेनमेंट पर 21 जनवरी 1998 को प्रसारित हुआ था। इस सीरियल ने 20 सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। इन 20 सालों में सीरियल ने अपने 1547 एपिसोड पूरे किए हैं। शो के आखिरी अंत तक दर्शकों ने इसे भरपूर प्यार दिया था लेकिन किसी कारण सीआईडी सीरियल को ऑफ एयर कर दिया गया था। आज के समय में भी यह सीरियल दर्शकों के बीच याद किया जाता है।

कई महीनों बाद साथ नजर आए सीआईडी के सभी सितारे

हाल ही में सीरियल सीआईडी के प्रोड्यूसर अजय नागरथ ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह सीआईडी की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में इंस्पेक्टर, दया इंस्पेक्टर अभिजीत, इंस्पेक्टर फ्रेडी, इंस्पेक्टर श्रेया, अभिमन्यु, पंकज और डॉक्टर तारिका नजर आ रहे हैं। सीरियल सीआईडी में इन सब ने साथ मिलकर काम किया था और दर्शकों का दिल जीतने में सफल भी हो गए थे। कई महीनों बाद इन सितारों के लुक में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिले हैं।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो गई और दर्शकों को एक बार फिर सीआईडी की याद आ गई। कई दर्शकों ने टिप्पणी की के सीआईडी सीरियल को एक बार फिर से प्रसारित होना चाहिए। लेकिन बता दे के अब के समय में यह संभव नहीं है। सीआईडी के कलाकारों के लिए दर्शकों के दिलों में आज भी एक खास जगह बनी हुई है। बच्चों से लेकर बड़े तक इस सीरियल को देखना पसंद करते थे। अपने शुरुआती दिनों से ही सीआईडी सीरियल सफलता प्राप्त कर चुका था। सीरियल में सबसे ज्यादा एसीपी प्रद्युमन का किरदार पसंद किया जाता था।

एसीपी प्रद्युमन का डायलॉग दया कुछ तो गड़बड़ है आज भी याद आता है। दया दरवाजा तोड़ो यह डायलॉग भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंस्पेक्टर दया का असल नाम दयानंद है जो साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म सिंघम 2 में भी नजर आए थे। इस फिल्म में लीड भूमिका में अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री करीना कपूर थे। इस फिल्म में भी दया ने दरवाजा तोड़ने वाले काम ही किए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: