साल 2023 को तैयार है पैनइंडिया फिल्में धमाल मचाने के लिए

इस साल बॉक्स-ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का दबदबा रहा। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़कर बॉक्स-ऑफिस पर सारी बॉलीवुड की फिल्में बुरी तरीके से पिटी। चाहे वह अजय देवगन की ‘रनवे 34’ हो या फिर जॉन की ‘अटैक’ हर बॉलीवुड फिल्म साउथ की फिल्मों के सामने बुरी तरीके से गिर रही थी। पर इसी बीच कार्तिक आर्यन की ‘भूलभुलैया 2’ ने बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड के सोए हुए किस्मत को फिर से जगा दिया। कार्तिक आर्यन की 20 मई को रिलीज ‘भूल भुलैया 2’ ने मात्र 9 दिन में ही 100 करोड़ की क्लब में एंट्री कर ली। पर इसी बीच रिलीज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ दोनों ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। इतने बड़े स्टार के होने के बावजूद भी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर चल नहीं पाई। और अब तो ‘ब्रह्मास्त्र’ पर भी बॉयकॉट का तलवार लटक रहा है। अब देखना होगा कि ब्रह्मास्त्र अपना कमाल बॉक्स-ऑफिस पर देखा पाती है या नहीं। पर दर्शक दक्षिण भारतीय फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ‘बाहुबली’ से शुरू हुआ यह सिलसिला ‘केजीएफ चैप्टर 2’ तक लगातार जारी है। बॉक्स-ऑफिस पर साउथ इंडिया की फिल्में कमाल कर जा रही है। आज हम आपको इस आर्टिकल में 2023 में रिलीज हो रही दक्षिण भारतीय फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगी और यह सारी फिल्में मेगा बजट पर तैयार हो रही है। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी पैन इंडिया फिल्में शामिल है…

पुष्पा: द रूल…

‘पुष्पा: द राइज’ के धमाकेदार सक्सेस के बाद अब सुकुमार पुष्पा 2 को लेकर दर्शकों के बीच आने की तयारी कर रहे है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल कर दिया था। तभी से ही दर्शक इस फिल्म के पार्ट टू का इंतजार कर रहे है। बता दे इस फिल्म के पार्ट 2 का नाम ‘पुष्पा: द रूल’ है। पहले यह 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी । पर अब इसके रिलीज डेट को 2023 तक पोसपोंड कर दिया गया है।

साल 2023 को तैयार है पैनइंडिया फिल्में धमाल मचाने के लिए

केजीएफ चैप्टर 3…

‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दी। केजीएफ चैप्टर 2 2018 में आई फिल्म ‘केजीएफ’ का दूसरा पाठ थी। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरू की गई थी और यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगू में रिलीज की गई है। अब “केजीएफ” एक फ्रेंचाइज बन चुकी है और दर्शक इस फिल्म के अगले भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आदिपुरुष…

इन दिनों प्रभास की ‘आदिपुरुष’ फिलहाल लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में भगवान राम किरदार प्रभास निभाने वाले है, जिसको लेकर प्रभास के फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इस फिल्म को करने के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपए लिए हैं जिस कारण प्रभास अब तक के सबसे महंगे राम बनने वाले। बता दे इस हाई वोल्टेज फिल्म को मकर संक्रांति के अवसर पर अगले साल रिलीज करने की पूरी तयारी हो चुकी है।

सलार…

बाहुबली स्टार प्रभास अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सलार’ को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुए है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, पर अब इस फिल्म के डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म साल 2023 को बॉक्स-ऑफिइस पर दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखा जा सकता हैं।

इन मेगा बजट फिल्मों को देख कर लग रहा है कि साल 2023 में भी बॉक्स-ऑफिस पर साउथ फिल्मों का ही डंका बजने वाला है और यह पैन इंडिया फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर पैसों का तूफान खड़ा करने वाली है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: