साउथ फिल्म फैक्ट्री में बन रही है ये धांसू फिल्में, बस रिलीज का हो रहा है इंतजार

vikram rona

इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर साउथ फिल्मों का डंका बज रहा है। ‘बाहुबली’ से शुरू हुआ यह सिलसिला ‘केजीएफ 2’ तक लगातार जारी है। अभी दर्शक बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की एक्शन ड्रामा फिल्म को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। एक समय था जब साउथ की फिल्मों का हिंदी में रिमेक बनाकर बॉलीवुड बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा खासा बिजनस करते थे।

पर अब पैन इंडिया फिल्म के बढ़ते प्रभाव के कारण साउथ की फिल्में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज की जा रही है जिससे दर्शक को ओरिजिनल कंटेंट देखने को मिल रहा है। आज हम आपको इस लिस्ट में साउथ की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो बॉक्स-ऑफिस पर एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ और यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को कमाई के मामले में भारी टक्कर दे सकती है, और बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का तूफान खड़ा कर सकती है…

विक्रांत रोना

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित ‘विक्रांत रोना’ 20 जुलाई को थिएटर में आने के लिए तैयार है। इस फिल्म में सुदीप किच्चा लीड रोल में नजर आएंगे, सुदीप किच्चा के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आने वाली है। बता दे विक्रांत रोना दुनिया की पहली फिल्म है जिसने मूवी का लोगो और टाइटल बुर्ज खलीफा में रिवील किया है।

यशोदा

सामंथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा ‘यशोदा’ के साथ जल्दी थिएटर पर तहलका मचाने के लिए आ रही है। यह फिल्म तेलुगु के साथ तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में आने को पूरी तरह तैयार है।

आदिपुरुष

ओम राऊत निर्देशित ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 तक रिलीज हो सकती है। यह एक आगामी फेंटेसी ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म तमिल भाषा के साथ हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में डब की जाएगी। फिल्म में ‘बाहुबली’ फ्रेम प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में सैफ अली खान की भी अहम भूमिका होगी।

लाइगर

पूरी जगन्नाथ निर्देशित ‘लाइगर’ एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 22 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के द्वारा माइक टायसन इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं।

पुष्पा: द रुल

सुकुमार निर्देशित “पुष्पा: द राइज” को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म के ह्यूज सक्सेस के बाद इस फिल्म के पार्ट 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, अब इंतजार खत्म इस फिल्म के पार्ट टू ‘पुष्पा: द रुल’ की घोषणा हो चुकी है। यह फिल्म 16 दिसंबर 2022 तक रिलीज की जाने की बात थी, पर अब इसकी डेट को पीछे कर दिया गया है यह फिल्म 2023 तक रिलीज हो सकती है।

सलार

बाहुबली स्टार प्रभास अपने बहुचर्चित फिल्म ‘सलार’ को लेकर अभी काफी चर्चा में है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी पर अब इस फिल्म की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म को लेकर दर्शक में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

आरसी 15

शंकर निर्देशित ‘आरसी 15’ रामचरण की आगामी पैनइंडिया फिल्म है। इस फिल्म में रामचरण तेजा के साथ बॉलीवुड ब्यूटी कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। रामचरण इस फिल्म में आईएएस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

गॉडफादर

मोहन राजा निर्देशित ‘गॉडफादर’ आगामी पैनइंडिया ड्रामा है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। चिरंजीवी के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी नजर आएंगे। सलमान खान इस फिल्म के द्वारा साउथ में अपना इंडस्ट्री कदम रखने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस काफी उत्सुक है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: