साउथ के इन 10 सुपरस्टार्स की रैंकिंग में हुए बदलाव, जानिए कौन बैठा है सिंहासन पर

top south indian actors

बॉलीवुड से ज्यादा लोग अभी टॉलीवुड के दीवाने होते जा रहे हैं। जिसका प्रमाण बॉक्स-ऑफिस पर साउथ की फिल्मों के ताबड़तोड़ कमाई से देखने को मिल रहा है। हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा: द राइज, आरआरआर तथा केजीएफ चैप्टर 2 ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स-ऑफिस पर पछाड़ दिया। ऐसे में साउथ के सुपरस्टारओं की पॉपुलैरिटी खूब बड़ी है। अल्लू अर्जुन, यश, प्रभास आदि स्टार्स पैन इंडिया फिल्मों के टॉप एक्टर बन गए है। इसी बीच मई महीने की साउथ सितारों की ताजा पॉपुलैरिटी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। आरमैक्स मीडिया रेटिंग एजेंसी की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक मई महीने में आरआरआर फ्रेम जूनियर एनटीआर को पीछे कर इस लिस्ट में खलबली मचआते हुए प्रभास ने पहला स्थान हासिल किया है। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में किस स्टार्स को कौन सा स्थान मिला है…

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन का नशा अभी दर्शकों के दिलों-दिमाग पर चढ़कर बोल रहा है। अल्लू अर्जुन की हर एक फिल्म सुपरहिट रहती है, और हाल ही में पैन इंडिया रिलीज रिलीज ‘पुष्पा: द राइज’ ने तो धमाका ही कर दिया। इस मूवी के इतने ह्यूज सक्सेस के बाद अल्लू अर्जुन को इस लिस्ट में चौथा स्थान मिला है।

रामचरण तेजा

‘आरआरआर’ से फ्रेम पाने के बाद रामचरण तेजा को इस लिस्ट में पांचवा स्थान मिला है। अभी रामचरण के पास कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट से जिसमें वह जल्दी नजर आने वाले हैं।

पवन कल्याण

साउथ के सुपर स्टार पवन कल्याण की हालिया रिलीज ‘भीमला नायक’ सुपरहिट साबित हुई थी। जिस कारण उन्हें इस लिस्ट में छठा स्थान हासिल हुआ है।

नानी

नानी साउथ के बेहतरीन एक्टरों में से एक है उन्हें इस बार इस लिस्ट में सातवां स्थान प्राप्त हुआ है। बता दे, नानी ने यह पोजीशन विजय देवरकोंडा को पछाड़ कर हासिल किया है।

विजय देवरकोंडा

टॉलीवुड के सुपरस्टार अर्जून रेड्डी फ्रेम विजय देवरकोंडा इस लिस्ट में आठवीं पोजीशन पर है। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। बता दे, अनन्या लाइगर के द्वारा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है।

चिरंजीवी

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी को इस बार नौवां स्थान प्राप्त हुआ है। चिरंजीवी की हालिया रिलीज ‘आचार्य’ बुरी तरीके से फ्लॉप हुई। जिस कारण उनका लिस्ट में स्थान इतना नीचे आया है।

रवि तेजा

टॉलीवुड सुपरस्टार रवि तेजा को इस बार दसवां पोजीशन मिला है। रवि तेजा की फ्लॉप मूवी का असर उनके पॉपुलैरिटी चार्ट पर सीधे तौर पर देखने को मिल रहा है।

प्रभास

बाहुबली फिल्म से पैनइंडिया का सबसे बड़ा स्टार बनने वाले प्रभास इस लिस्ट में में जूनियर एनटीआर को पीछे कर पहले स्थान पर आ गए है। प्रभास की हालिया रिलीज ‘राधेश्याम’ सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इसके बावजूद भी प्रभास को इस लिस्ट में पहला स्थान मिला है।

महेश बाबू

साउथ इंडस्ट्री के प्रिंस महेश बाबू का स्थान नीचे से ऊपर आ गया है। महेश बाबू हमेशा टॉप टेन में हमेशा पहले या दूसरे स्थान पर रहते थे पर मई में आई पापुलैरिटी लिस्ट में उनका स्थान नीचे गिर गया था, पर फिर से उन्होंने अपने दूसरे स्थान को प्राप्त कर लिया।

जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर को मई 2022 के पापुलैरिटी लिस्ट में पहला स्थान मिला था। पर इस बार प्रभास ने ‘आरआरआर’ के इस स्टार को उसकी कुर्सी से हटा कर पहला स्थान प्राप्त कर लिया और जूनियर एनटीआर को इस बार तीसरा स्थान मिला है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: