साउथ की इन 7 खूबसूरत अभिनेत्रियों का खुद का है बिजनेस

shruti hassan bodyguard

अभी दर्शकों के दिलों में साउथ की फिल्मों का जलवा है। इस साल साउथ की दोनों ही फिल्म राजामौली की ‘आरआरआर’ और यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दोनों ने ही फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का तूफान खड़ा कर दिया। इन दोनों ही फिल्मों के सामने बॉलीवुड की फिल्में छोटी नजर आई। एक समय था जब बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के लाइफ स्टाइल में काफी अंतर था, पर आज साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड दोनों ही एक समान हो गई है।

साउथ इंडस्ट्री बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही है चाहे वह फिल्म के मामले में हो या फैन फॉलोइंग या स्टार की लग्जरी लाइफ़स्टाइल। स्टार अपनी लाइफ़स्टाइल बरकरार रखने के लिए फिल्मों के अलावा साइड बिजनेस भी करते हैं। इस लिस्ट में आज हम आपको साउथ फिल्म की ऐसी हसीनाओं से मिलाने वाले हैं जो शानदार अभिनेत्री के साथ एक सफल बिजनेसविमेन भी है…

श्रुति हासन

सुपरस्टार कमल हासन और सारिका की लाडली श्रुति हसन साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी है। श्रुति बेहतरीन अदाकारा है इसके साथ ही श्रुति एक बिजनेसवूमेन भी है।श्रुति फिल्मों के अलावा अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती है जिसका नाम ‘इसिद्रो’ है।

तमन्ना भाटिया

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी है उन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म “हिम्मतवाला” में काम किया है। इसके साथ ही “बाहुबली” से तो उन्होंने दर्शकों के दिलों में राज किया। तमन्ना एक बेहतरीन अदाकारा तो है उसके साथ तमन्ना एक ऑनलाइन ज्वेलरी ब्रांड की मालकिन भी है।

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह ना केवल साउथ इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रही है, वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। रकुल अपनी अदाकारी के साथ एक अच्छा बिजनेस सेंस भी रखती है। रकुल प्रीत तीन जिम सेंटर की मालकिन है। वह ‘जिम एंड फिटनेस ट्रेनिंग सेंटर चेंन’ की मालकिन है।

तापसी पन्नू

तापसी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से ना केवल साउथ फिल्मों में बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में अपनी लाजाबाब अदाकारी से दीवाना बना दिया है। तापसी ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी है, तथा कई बड़े-बड़े स्टार के साथ उन्होंने फिल्मों में काम किया है। तापसी फिल्म के साथ अपना एक वेडिंग मैनेजमेंट कंपनी भी चलाती है जिसका नाम ‘द वेडिंग फैक्ट्री’ है।

प्रणिता सुभाष

प्रणिता टॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है। उन्होंने टॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही वह एक रेस्टोरेंट की मालकिन भी है।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल ने ना केवल टॉलीवुड बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है। “सिंघम” फिल्म में उन्होंने अजय देवगन के साथ काम किया, सिंघम फिल्म सुपरहिट हुई तथा इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। काजल फिल्म के अलावा एक ज्वेलरी ब्रांड की मालकिन है, जिसका नाम ‘मार्सला’ है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: