साइको थ्रिलर पर आधारित साउथ की वो 5 फिल्में जिसका कोई टक्कर नहीं

aparachit

टॉलीवुड फिल्म का क्रेज अभी दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। बाहुबली से शुरू हुआ यह सिलसिला केजीएफ चैप्टर 2 तक लगातार जारी है। इस साल साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का तूफान सा ला दिया। राजामौली की आरआरआर तथा केजीएफ चैप्टर 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े और वर्ल्ड वाइड 1200 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर टॉलीवुड की हाईएस्ट ग्रॉसिंग मूवी में दूसरा स्थान प्राप्त किया। साउथ फिल्मों का क्रेज इतना बढ़ गया है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्ट्रास की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर धड़ाम से गिर रही है। हिंदी बेल्ट में साउथ सिनेमा के इस क्रेज को देखकर निर्देशक कई पुरानी सुपरहिट साउथ फिल्म को दोबारा हिंदी में डब करके रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। आज हम आपको इस लिस्ट में साउथ की ऐसी साइको थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिसे आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म में देख सकते हैं। तो चलिए एक नजर डालते है साउथ की इन बेमिसाल फिल्मों के ऊपर…

अभय

साल 2001 में रिलीज कमल हसन की सुपरहिट फिल्म ‘अभय’ एक साइको थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने डबल रोल प्ले किया था। फिल्म में उन्होंने नंदू और विजय भाई के किरदार निभाया था। नंदू फिल्म में साइको किलर था, इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। आप इस फिल्म का मजा ‘डिजनी प्लस हॉटस्टार’ पर बिल्कुल मुफ्त में ले सकते हैं।

अपरिचित

एस शंकर के निर्देशन में बनी ‘अपरिचित’ साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विक्रम नजर आए थे। यह फिल्म आज तक के साउथ सिनेमा के इतिहास की सबसे अच्छी साइको थ्रिलर फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला। इस फिल्म में विक्रम की अदाकारी ने वाहवाही लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, क्रिटिक्स और दर्शक दोनों ने फिल्म की काफी तारीफ की. आप इस शानदार फिल्म को अब हिंदी में भी ‘यूट्यूब’ और ‘जी5 प्राइम वीडियो’ पर देख सकते हैं।

मुंबई पुलिस

‘मुंबई पुलिस’ साल 2013 में रिलीज मलयालम फिल्म है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, रहमान और जयसूर्या नजर आए थे। यह एक शानदार थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आपको गजब के ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। आप इस फिल्म का मजा ‘डिजनी प्लस हॉटस्टार’ पर ले सकते हैं।

विक्रम वेदा

पुष्कर और गायत्री निर्देशित ‘विक्रम वेदा’ में विजय सेतुपति और आर माधवन जैसे शानदार कलाकार है। इस फिल्म के फैंस पूरे भारत में मौजूद है। इस थ्रिलर फिल्म का मजा आप ‘एम एक्स प्लेयर’, ‘जी5’, ‘प्राइम वीडियो’ और ‘यूट्यूब’ पर उठा सकते हैं।

फॉरेंसिक

साल 2020 में रिलीज ‘फॉरेंसिक’ एक शानदार साइको किलर स्टोरी है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक साइको किलर छोटी बच्चियों का कत्ल करता है और उसे पकड़ने के लिए एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस अफसर मिलकर कैसे उसको पकड़ते हैं। आप इस फिल्म का मजा ‘जी5’ पर ले सकते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: