सलमान खान ने कर ली है टाइगर 3 की तैयारी, ये फिल्म तोड़ सकती है पुष्पा और केजीएफ का रिकॉर्ड

साउथ के सितारे अल्लू अर्जुन और प्रभास की फिल्में आजकल बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहती है अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने हिंदी सिनेमा में काफी नाम कमा लिया है और हिंदी सिनेमा में काफी कमाई भी करी है पुष्पा फिल्म बहुत ही हिट फिल्म में से एक है इस फिल्म को बहुत लोगों द्वारा पसंद किया गया था।
पुष्पा फिल्म के बाद साउथ की एक और फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था इन फिल्मों को देखकर लोगों के मन में यह बातें बैठ गई थी कि साउथ की फिल्में बहुत ही ज्यादा अच्छी फिल्में है साउथ की फिल्मों को बॉलीवुड में टक्कर नहीं दे पा रहा है।

पुष्पा २

पुष्पा २ बनने जा रही है यह फिल्म भी बहुत धमाका कर सकती है ऐसा कहा जा रहा है कि पुष्पा के निर्माता पुष्पा को बनाने के लिए बहुत ही खतरनाक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं ताकि वह साउथ की और फिल्मों को पीछे छोड़ सके पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार काफी अच्छी तरह स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रहे हैं वह बहुत ही ध्यान से अपनी फिल्म को बनाने जा रहे हैं ताकि वह इस साल की केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को भी पीछे छोड़ सकें।

साउथ की फिल्मों में कंपटीशन

साउथ की फिल्मों के बीच भी कंपटीशन चल रहा है साउथ के फिल्म पुष्पा और आर आर आर फिल्म के बीच काफी भीड़ दिखाई दे रही है इनके बीच काफी कंपटीशन देखने को नजर आ रहा है और इसी तरह प्रभास की फिल्म सालार भी पुष्पा फिल्म को टक्कर देने वाली वाली है साउथ की फिल्मों में इसी प्रकार बहुत कंपटीशन चल रहा है सभी फिल्में एक दूसरे को पीछे छोड़ने में लगी हुई है।

बॉलीवुड की फिल्म

बॉलीवुड की फिल्में जो कि आजकल साउथ की फिल्मों से दूर जा रही है यानी कि साउथ की फिल्मों से पिछड़ रही है साउथ की फिल्मों की कहानी दर्शकों को बॉलीवुड की कहानियों से ज्यादा पसंद आ रही है दर्शकों द्वारा बॉलीवुड की फिल्मों को पसंद नहीं किया जा रहा है जितना कि साउथ की फिल्मों को प्यार मिल रहा है इस साल साउथ की फिल्म केजीएफ आने के बाद साउथ की फिल्मों ने धमाल मचा दिया है।

बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस विषय पर काफी चर्चा की है उनका ऐसा कहना है कि साउथ की फिल्में साउथ के कल्चर के ऊपर बनाई जाती है बॉलीवुड में अब ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि एक बार फिर से बॉलीवुड अपनी दुनिया बना ही लेगा और वह साउथ की फिल्मों को पछाड़ देगा।
सलमान खान की अगले साल टाइगर 3 फिल्म आने वाली है ऐसा कहना है कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा में फिल्म पुष्पा और सालार फिल्म दोनों को ही टक्कर दे देगा और दोनों को भी पछाड़ देगा क्यों की सलमान खान की फिल्म हमेशा ही करोड़ों में कम आती है और इस बार उनकी यह फिल्म इमरान हाशमी और शाहरुख खान दोनों के साथ ही नजर आ रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: