सलमान खान ने अपने बारे में आ रहे कुछ अफवाह को बताया सच

सलमान खान बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जहां उनकी एक्टिंग लोगों का भी ज्यादा पसंद आती है लेकिन उनको लेकर के अपवाह का सिलसिला भी काफी ज्यादा गर्म रहा है लेकिन इस बार उन्होंने कई सारी बात का खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके ऊपर चले आ रहे हैं वह काफी ज्यादा सही है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

सलमान खान का नाम काफी ज्यादा रहा है विवादों में

सलमान खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकारों ने कई सारी बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग की हुई है। उनकी फिल्मों को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन बात करें उनके निजी जिंदगी के बारे में तो उनका नाम काफी ज्यादा विवादों में रहा है लोग अक्सर उनके बारे में कई सारी बातें करते हैं लेकिन वह बात सच है या झूठ कभी सामने नहीं आया ,लेकिन इस बार सलमान खान ने इन सब चीजों पर से पर्दा हटा दिया है। और जानकर आंखों का विरोध हैरानी होगी कि इन सभी चीजों में काफी ज्यादा सच्चाई है।

सलमान खान ने अपने बारे में आ रहे कुछ अफवाह को बताया सच

सलीम खान के पैसे को लगा दी थी आग

सलमान खान को लेकर की आवाज सुनने को आती है कि उन्होंने अपने पिता के पैसे में आग लगा दी थी। सलमान खान ने इस बात को स्वीकार किया है उन्होंने कहा कि हां यह बात बिल्कुल सच है कि उन्होंने एक बार अपने पिता की मेहनत की कमाई में आग लगा दी थी। उन्हें इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि यह बस अच्छा ही है लेकिन लोग इसे गलत तरीके से पेश करते हैं। जब उन्होंने यह किया तब उनकी उम्र मात्र 6 साल की थी और वह कुछ कागज जला रहे थे लेकिन जब उन्हें कुछ जलाने को नहीं मिला तो नोट टेबल पर रखी कुछ पैसों को कागज समझ कर जला दिया।

सलमान खान ने अपने बारे में आ रहे कुछ अफवाह को बताया सच

30 से 35 रोटी खाते थे सलमान खान

सलमान खान ने आगे बताया कि उनके बारे में यह बता भी दो सुनने को आती है क्यों पहले बहुत ज्यादा खाना खाया करते थे वह 30 से 35 रोटी आराम से खा जाया करते थे। यह बात बिल्कुल सही है सलमान खान ने इस बात को बिल्कुल स्वीकार किया है और कहा है कि वह पहले बहुत ही ज्यादा पतले हुआ करते थे। जिससे वह अपने शरीर को बनाने के लिए 30 से 35 रोटी खाने लग गए जिसके बाद उनकी बॉडी भी मन नहीं लग गई।

सलमान खान ने अपने बारे में आ रहे कुछ अफवाह को बताया सच

काफी ज्यादा झील चुके हैं रिजेक्शन

सलमान खान के बारे में बात किया जाए तो काफी सारे रिजेक्शन झेल चुके हैं। उन्हें कई बार रिजेक्ट किया जा चुका है। उनको रिजेक्ट करने के पीछे की वजह थी उनका पतला शरीर उनके पतले शरीर की वजह से उन्हें कई बार रिजेक्ट कर दिया जाता था। जिसके बाद उन्होंने बॉडी बनाना शुरू किया और आज बॉलीवुड के मोस्ट मस्कुलर हीरोज में उनका नाम काफी ज्यादा ऊपर की ओर आता है। और उनकी बॉडी ही आज उनकी पहचान है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: