सलमान खान को मारने जब उनके घर पहुंच गए थे संजय दत्त

सलमान खान और संजय दत्त बॉलीवुड के काफी करीबी दोस्तों में से एक है, लेकिन करीबी दोस्तों में भी काफी बार मनमुटाव देखने को मिल जाता है। आज हम सलमान खान और संजय दत्त के बीच के मनमुटाव वाली एक बात को आपके सामने करने वाले हैं। जब संजय दत्त सलमान खान को उनके घर पहुंच गए थे पीटने के लिए यह बात अब काफी ज्यादा हैरान कर देगी। इसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं।

काफी करीबी दोस्त हैं दोनों कलाकार

संजय दत्त और सलमान खान के बारे में हम बात करें तो यह दोनों बहुत ही करीबी दोस्त हैं। इन दोनों की दोस्ती का अच्छा उदाहरण समय-समय पर देखने को मिल जाता है।
कई सारी जगह पर हमें या एक साथ नजर आते रहते हैं बड़े-बड़े प्रोग्राम या किसी फंक्शन में इन दोनों को काफी बार एक साथ देखा गया है और यह दोनों काफी ज्यादा एक दूसरे से अटैच भी रहते हैं।

सलमान खान को मारने जब उनके घर पहुंच गए थे संजय दत्त

सलमान खान ने दिया था संजय दत्त पर बयान

सलमान खान संजय दत्त पर एक बार काफी बड़ा बयान दे दिया था। बात उन दिनों की है जब संजय दत्त काफी ज्यादा जेल जाया करते थे। जब संजय दत्त जेल में थे। उस समय सलमान खान ने इनके ऊपर काफी बड़ा बयान दे दिया था। जिस पर संजय दत्त काफी ज्यादा नाराज हो गए थे। और उस समय वह जेल में थे जिस वजह से वह कुछ नहीं कर पाए सलमान खान की यह बात उनको काफी ज्यादा बुरी लग गई थी, लेकिन जेल में होने की वजह से कुछ भी नहीं उस समय कर पाया जाता कि हम पहले ही कह चुके हैं।

सलमान खान को मारने जब उनके घर पहुंच गए थे संजय दत्त

जेल से छूटने के बाद सीधे पहुंचे सलमान के घर

संजय दत्त के बारे में जैसे कि हम बात कर चुके हैं कि उन्हें सलमान खान के बयान से काफी ज्यादा गुस्सा आया था, लेकिन उस समय वह जेल में होने की वजह से कुछ कर नहीं पाए थे, लेकिन जब वह जमानत पर बाहर हैं सबसे पहले वह सलमान खान के घर गए सलमान खान से झगड़ने के लिए। लेकिन उस समय सलमान खान अपने घर पर नहीं थे सलमान खान के पिता सलीम खान और समय अपने घर पर थे। जिन्होंने संजय दत्त को समझा कर वापस भेज दिया। जिसके बाद संजय दत्त का गुस्सा भी शांत हो गया। आपको बताना चाहेंगे संजय दत्त सलीम खान जी की बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं। क्योंकि सलीम खान की वजह से उन्हें कई सारी फिल्मों में काफी बड़े-बड़े ऑफर आए हुए थे। जिस पर काम करके उन्हें अपने करियर को बनाने का अच्छा खासा मौका मिला।

सलमान खान को मारने जब उनके घर पहुंच गए थे संजय दत्त

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: