सलमान खान के जन्मदिन में पहुंचे उनके सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान, मीडिया के सामने एक साथ दिया पोज

सलमान खान बस एक नाम नहीं पूरा का पूरा एक ब्रांड है, इस बात से शायद ही कोई इंकार करें। सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। जिसका एक छोटा सा उदाहरण हमें उनके जन्मदिन के मौके पर देखने को मिला। जब उनके जन्मदिन के मौके पर है। काफी ज्यादा भीड़ हो उमड़ पड़ी, उनके जन्मदिन के मौके पर उनके सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान में नजर आए। जिसके बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं साथ ही साथ हम उन कलाकारों के बारे में बात करेंगे जो उनके जन्मदिन के मौके पर हमें नजर आए।

2023 में आएगी 2 फिल्म

सलमान खान आने वाले साल में अपनी दो फिल्मों के साथ नजर आने वाले हैं। जिसके लिए उनके दर्शक काफी जा तैयार कर रहे हैं। उनकी फिल्म काफी ज्यादा की हुआ करती है। जिसके लिए उनकी दर्शक काफी ज्यादा पलके बिछाए इंतजार करते रहते हैं। सलमान खान की आने वाली फिल्म के बारे में अगर बात करें तो उनकी फिल्म किसी का भाई किसी का जान और टाइगर 3 का काफी ज्यादा है इंतजार दर्शकों द्वारा हो रहा है।

जन्मदिन के मौके पर दिखी काफी ज्यादा भीड़

सलमान खान की जन्म की मौके पर उनके घर के बाहर काफी ज्यादा भीड़ दिखाई दी। क्योंकि उनके फैंस की थी। उनको उनके फैंस जन्मदिन के मौके पर काफी ज्यादा बधाइयां देने आए थे। सलमान खान अक्सर अपने जन्मदिन के मौके पर काफी अच्छा समय अपने फैंस के साथ बिताते हैं। इस पर वह अपने घर के बाहर अपने फैंस को थैंक्यू कहते हुए नजर आए। उनकी फैन फॉलोइंग का एक छोटा सा नमूना इस बार उनके घर के बाहर उनके जन्मदिन के मौके पर देखने को मिल गई।

करण को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे अर्जुन

सलमान खान कौन की जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके करीबी दोस्त शाहरुख खान भी पहुंचे दोनों को एक साथ देख कर फैंस का जमावड़ा और भी काफी ज्यादा उमड़ कर सामने आ गया। दोनों मीडिया के सामने पोज़ देते हुए नजर आए। इस मौके पर दोनों काफी ज्यादा अच्छे लग रहे थे। और दोनों की फैन फॉलोइंग भी घर में काफी ज्यादा बड़ी है। ऐसे में आप इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं। इतनी ज्यादा भीड़ उस समय इकट्ठा हो गई होगी।

और भी कई सारे कलाकार आए नजर

सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान के अलावा और भी कई सारे कलाकार नजर आए। जिसके बारे में हम बात करेंगे सलमान खान की जन्म के मौके पर उनके दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान नजर आए थे। हालांकि दोनों सलमान खान के परिवार के सदस्य ही हैं। इनके अलावा तब्बू ,कार्तिक आर्यन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा भी सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर इन्हें बधाई देते हुए नजर आए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: