सलमान खान की वजह से फिल्मों को अलविदा कहा इस डायरेक्टर ने

सलमान खान और बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटी के बीच अक्सर हमें विवादों की खबर सुनने को मिलती रहती है। सलमान खान एक ऐसे कलाकार हैं। जिनके साथ कई सारे कलाकारों का नाम विवादों के बीच नजर आ चुका है। वह अक्सर कई सारे कलाकारों के साथ विवादों में नजर आते रहे हैं। आज हम बात करेंगे कैसे फिल्म डायरेक्टर के बारे में जिन्होंने सलमान खान के वजह से फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान

सलमान खान के बारे में जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की एक काफी बड़े दिग्गज अभिनेता हैं। और उनसे पंगा लेकर बॉलीवुड में अपना करियर किसी के बस की बात नहीं है। उनसे पंगा लेकर बॉलीवुड के बड़े से बड़े कलाकार अपना कैरियर बर्बाद कर चुके हैं, तो ऐसे ही हम बात करेंगे एक डायरेक्टर के बारे में जो सलमान खान की वजह से फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

सलमान खान की वजह से फिल्मों को अलविदा कहा इस डायरेक्टर ने

काफी बड़े डायरेक्टर रह चुके हैं यह सेलिब्रिटी

सलमान खान से जिस सेलिब्रिटी की अनबन हुई थी वह काफी बड़े डायरेक्टर रह चुके हैं। हम बात कर रहे हैं जाने माने डायरेक्ट जेके बिहारी के बारे में। जिन्होंने एक से बढ़कर एक बड़ी बड़ी फिल्मों को बनाया था। सलमान खान की पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी जिसमें सलमान खान एक साइड किरदार निभा रहे थे। उस फिल्म को भी डायरेक्शन इन्होंने ही दिया था। और उसी फिल्म के सेट से जुड़ा है यह किस्सा।

सलमान खान की वजह से फिल्मों को अलविदा कहा इस डायरेक्टर ने

सलमान खान से हुई थी काफी बड़ी बहस

सलमान खान के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में बीवी हो तो ऐसी फिल्म से की थी। जिसको डायरेक्शन jk बिहारी दे रहे थे। सलमान खान एक दिन शूटिंग पर काफी देर से पहुंचे। जिस पर इन्होंने भड़कते हुए सलमान खान को काफी कुछ कह डाला और कहा यदि सलमान खान कभी बड़े कलाकार बनते हैं तो वह कभी फिल्मों को हाथ नहीं लगाएंगे। और फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर हो जाएंगे।

हुआ भी कुछ वैसा ही

सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया काफी ज्यादा हिट रही थी। और इस फिल्म के बाद सलमान खान एक बड़े कलाकार बनकर सबके सामने उभरकर आए। रातों रात बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार के रूप में सलमान खान का नाम दर्ज हो गया। और इसके बाद जेके बिहारी जी ने किसी फिल्म को नहीं बनाया। और उन्होंने पूरी तरीके से फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

सलमान खान की वजह से फिल्मों को अलविदा कहा इस डायरेक्टर ने

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: