सलमान खान की टाइगर 3 रिलीजिंग से पहले ही केजीएफ चैप्टर 2 को कमाई में छोड़ दिया पीछे

टाइगर 3

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान मूवी अभी खास चर्चा में है। सिद्धार्थ आनंद के पठान मूवी से किंग खान 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। जीरो के बाद आने वाले शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है पर इस बीच इस मूवी से जुड़ी एक ताजा-ताजा खबर यह आई है कि, इस मूवी के डिजिटल राइट्स काफी बड़ी कीमत में बेचे गए हैं। यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लिए अमेजॉन प्राइम से मेकर्स की बात बन गई है और 210 करोड़ में इसके राइट्स अमेजॉन प्राइम को बेचे गए हैं। पर यह कोई पहली फिल्म नहीं है जिसके राइट्स बेचे गए हैं इससे पहले भी कई मूवीस है जिनके राइट्स भारी कीमत पर ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेचे गए हैं। चलिए जानते हैं कुछ अपकमिंग मूवीज के बारे में जिसके राइट्स भारी कीमत में बेचे गए है…

टाइगर 3

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म टाइगर 3 जिसका निर्देशन अली अब्बास कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ने शूटिंग के दौरान ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है, मेकर्स ने टाइगर 3 के डिजिटल राइट्स पूरे 200 करोड़ में बेचे हैं।

लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा के भी डिजिटल राइट्स 160 करोड़ में बेचे गए हैं।

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र के भी डिजिटल राइट्स 150 करोड़ में बेचे गए हैं। बता दे इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

केजीएफ 2

यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म हर दिन के साथ नए रिकॉर्ड बना रही है अभी खबरों के मुताबिक केजीएफ 2 प्राइम वीडियो में 140 करोड़ में बिकी है।

इस प्रकार मेकर्स बॉक्स-ऑफिस से तो कमा ही रहे है उसके साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म से भी अच्छा बिजनेस कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: