सलमान खान और शाहरुख खान समेत ये 5 सितारे अंदर से नहीं है स्ट्रांग, जूझ रहे हैं गंभीर बीमारियों से

salman sad

बॉलीवुड सितारे अपने फिटनेस, पर्सनालिटी और लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। इन सितारों को देखकर आम दर्शक भी इंस्पायर्ड होते हैं। यह सितारे अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकाल कर खुद को फिट रखते हैं। पर यह सितारे असल जिंदगी में कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन सितारों से मिलवाने वाले हैं जिन्हें बाहर से देख कर तो लगता है कि यह स्वस्थ है पर अंदर से कई गंभीर बीमारियों के लड़ रहे हैं…

शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी अदाकारी के द्वारा करोड़ों दिलों में राज कर रहे हैं। पर बता दे किंग खान को भी ‘पीठ के दर्द’ की बीमारी है, इस कारण शाहरुख खान ने अपनी पांच बार सर्जरी भी करवाई है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती और अदाकारी के द्वारा न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी राज कर रही है। प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए जानी जाती है। पर बता दे प्रियंका को भी अस्थमा की बीमारी है यह बीमारी उन्हें बचपन में ही लग गई थी।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान के करोड़ों दीवाने हैं और उनके फैंस उनकी फिटनेस के मुरीद है। सलमान खान 54 साल के हो गए हैं पर अपनी फिटनेस से यंग जनरेशन को भारी टक्कर देते हैं। पर आपको बता दें सलमान खान ‘सेंट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया’ नामक गंभीर बीमारी के शिकार है, इस बीमारी के मरीज को जबड़े और गालों में बहुत दर्द होता है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन आज भी इस उम्र में भी काफी एक्टिव है। वह फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे के शो में भी नजर आते हैं। अमिताभ बच्चन के काम करने के इस अंदाज को देखकर सभी उनके तारीफ करते नहीं थकते। पर बता दे बिग बी भी ‘सिरोसिस’ नामक घातक बीमारी से पीड़ित है। ‘कुली’ फिल्म की शूटिंग के दौरान जो अमिताभ बच्चन के साथ हादसा हुआ था उसके चलते उन्हें आज भी लीवर में दर्द होता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: